#Lockdown: Neha Dhupia ने पति और बेटी के साथ ऐसे मनाई 2nd Wedding Anniversary

बॉलीवुड के सबसे बिंदास कपल्स में से एक एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) अपनी सोशल मीडिया पर पर्सनल लाइफ को लेकर को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं. वहीं उनके फैंस भी उनका साथ देते हैं. हाल ही में लॉकडाउन के बीच नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) ने अपनी वेडिंग एनिवर्सिरी सेलिब्रेट की है, जिसकी फोटोज दोनों ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. आइए आपको दिखाते हैं नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी की लॉकडाउन में एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की खास फोटोज….

घर पर किया सेलिब्रेशन

 

View this post on Instagram

 

Lockdown celebrations … #mothersday and #weddinganniversary … #family #satnamwaheguru 😇😍🙏

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने घर पर ही अपनी शादी की सालगिरह का सेलिब्रेशन किया. इस दौरान पति पत्नी और उनकी बेटी ही इस पार्टी के मेहमान और मेजबान थे. वहीं नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने अपनी गोद में बेटी मेहर को रखकर पति अंगद बेदी को केक खिलाया.

ये भी पढ़ें- कोरोनावायरस लॉकडाउन की वजह से हुई इस टीवी एक्ट्रेस की ऑनलाइन गोदभराई, देखें फोटोज

नजर आया बेटी मेहर का चेहरा


नेहा (Neha Dhupia) अक्सर सोशल मीडिया पोस्ट में अपनी बेटी का चेहरा छिपा देती हैं. लेकिन सेलिब्रेशन के दौरान नेहा और अंगद (Angad Bedi) की बेटी मेहर का चेहरा काफी हद तक नजर आया.

 

View this post on Instagram

 

Having a fan moment … 😍😛 our baby girl #17monthsold @mehrdhupiabedi @angadbedi

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

जमकर लुटाया प्यार

 

View this post on Instagram

 

Piece of (he)-art ❤️

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

सेलीब्रेट करते हुए नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने अपने पति अंगद बेदी पर जमकर प्यार लुटाया है. दोनों ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई है, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

पिंक थीम में किया सेलिब्रेशन

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने अपनी पार्टी की थीम को पूरी तरह से पिंक रखा था, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये उनकी बेटी मेहर के चलते किया गया है.

ये भी पढ़ें- #coronavirus: Cannes में डेब्यू नही करेंगी Shivangi Joshi, फैंस का टूटा दिल

बता दें, बीते साल नेहा धूपिया (Neha Dhupia) और अंगद बेदी (Angad Bedi) ने गुरुद्वारे में फैमिली और करीबी दोस्तों के बीच शादी की थी, जिससे उनके फैंस और फिल्मी सितारे चौंक गए थे.

नेहा धूपिया के सपोर्ट में आए पति अंगद बेदी, शेयर की 5 गर्लफ्रेंड्स के साथ फोटो

नेहा धूपिया को इन दिनों शो रोडीज में अपने 5 गर्लफ्रेंड्स के बयान को लेकर ट्रोलिंग का सामना कर पड़ रहा है. इतना ही नहीं, नेहा को अपने बयान की वजह से काफी बातें सुननी पड़ रही है. अब नेहा के इस बयान पर पति अंगद बेदी का रिएक्शन सामने आया है.

अंगद ने अपनी 5 गर्लफ़्रेंड्स की फोटो शेयर की है. अंगद ने दरअसल नेहा के साथ अपनी 5 फोटोज शेयर की हैं. अंगद ने फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, सुन ये हैं मेरी 5 गर्लफ्रेंड्स. उखाड़ लो जो उखाड़ना है. अंगद की इस फोटो पर यूज़र्स के मिक्स रिस्पॉन्स आ रहे हैं.

क्या था मामला…

हाल ही में शो में एक कंटेस्टेंट आया था जिसने कहा कि  उसकी गर्लफ़्रेंड 5 लड़कों के साथ रिलेशनशिप में थीं और वह सबको धोका दे रही थीं. उस कंटेस्टेंट ने आगे बताया था कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को बुलाया और उसके सभी पांच बॉयफ्रेंड को भी वहीं बुलाया. इसके बाद उसने सभी लड़कों के सबके सामने अपनी गर्लफ्रेंड को जोरदारा थप्पड़ मारा. वीडियो में देखा गया कि नेहा ये बात सुनकर ग़ुस्सा में आ जाती हैं और उस कंटेस्टेंट को कहती हैं कि उसे किसी भी लड़की पर हाथ उठाने का कोई हक नहीं और वो उसकी चॉइस है कि वह किसे डेट करे.

ये भी पढ़ें- Coronavirus से हुआ ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को बड़ा फायदा, पढ़ें पूरी खबर

नेहा ने दी थी ये सफाई…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

नेहा ने सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘मैं पिछले 5 साल से रोडीज का हिस्सा हूं. इसने मुझे देश के सभी हिस्सों से एक टीम बनाने का मौका दिया. लेकिन पिछले 2 हफ्तों से जो कुछ ही हो रहा है उसे मैं एक्सेप्ट नहीं करती हूं. हाल ही में एक एपिसोड में मैंने हिंसा के खिलाफ आवाज उठाई. एक लड़के ने बताया कि उसकी पार्टनर ने उसे धोखा दिया था. इसके बदले में लड़के ने लड़की के साथ मारपीट की. ये बात मुझे गलत लगी. मैं चीटिंग  का सपोर्ट नहीं करती हूं लेकिन दुर्भाग्य की बात है कि मेरी बातों को गलत तरीके से पेश किया गया.’

ये भी पढ़ें- Coronavirus Effect: US में लगी इमरजेंसी के बीच सुहाना खान ने शेयर की ये फोटोज

नेहा ने आगे लिखा था, ‘हर शख्स की अपनी पसंद है. उसे इसका पूरा हक है कि वो अपनी पसंद-नापसंद के मुताबिक चले. मगर किसी के साथ मारपीट करना सही नहीं है. पिछले दो हफ्ते से मेरे पेज पर ही नहीं बल्कि मेरे परिवार, दोस्तों और टीम मेट्स को भी गाली वाले मैसेज आ रहे हैं. मेरे पिता का व्हाट्सएप भी गालियों से भरा पड़ा है. यहां तक कि मेरी बेटी के पेज पर लोग गालियां लिख रहे हैं और ये मुझे मंजूर नहीं है.’

नेहा धूपिया: मां बनने के बाद अपने आप को नहीं भूलें, खुद से भी करें प्यार

2002 में ‘मिस यूनिवर्स इंडिया’ का ताज पहन चुकीं नेहा धूपिया की बचपन से ही कुछ चुनौतीपूर्ण काम करने की इच्छा थी, जिसमें उन का साथ दिया उन के मातापिता ने. 2003 में नेहा ने फिल्म ‘कयामत’ से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा, पर फिल्म को ज्यादा सफलता नहीं मिली. उन्हें असल कामयाबी फिल्म ‘जूली’, ‘शीला’, ‘क्या कूल हैं हम’, ‘शूट आउट ऐट लोखंडवाला’ आदि फिल्मों से मिली. नेहा ने फिल्मों के अलावा कई टीवी शोज में एकरिंग भी की है.

अंगद बेदी से शादी करने के बाद नेहा ने एक बेटी मेहर को जन्म दिया. मेहर का पालनपोषण अच्छी तरह हो सके, इस के लिए नेहा ने कुछ समय के लिए काम से ब्रेक लिया था. काम पर वापस लौटने के बाद भी उन्होंने अपना शैड्यूल इस तरह मैनेज किया कि वे अपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम बिता सकें. नेहा बेटी के साथ काम को कैसे संभालती हैं, आइए जानें उन्हीं से:

सवाल- बेटी के साथ काम को एडजस्ट कैसे करती हैं और अंगद बेदी बेटी के बड़े होने में किस तरह का सहयोग देते हैं?

मां बनना मेरे लिए बड़ी बात है, जिसे मैं ऐंजौय करती हूं. काम की प्लानिंग पहले से करनी पड़ती है. कब क्या करना है, इस की जानकारी मेरे बाद जो भी इस की देखभाल करते हैं, उन्हें होती है. मेरे पति अंगद इसमें बहुत सहयोग देते हैं ताकि मैं अपना काम आसानी से कर सकूं. जितना समय मैं बेटी को देती हूं उतना ही वे भी देते हैं. इसीलिए मेरा काम करना आसान हो जाता है.

ये भी पढ़ें- फैमिली फंक्शन में पति संग जमकर मस्ती करतीं नजर आईं नुसरत जहां, PHOTOS VIRAL

सवाल- आप की फिटनैस का राज क्या है?

रोज थोड़ी देर वर्कआउट अवश्य करती हूं. समय अधिक होने पर ज्यादा देर तक करती हूं. इस के अलावा डाइट पर भी ध्यान देती हूं.

 सवाल- क्या फिल्मों, वैब सीरीज, शौर्ट फिल्मों में आने की इच्छा है?

मुझे अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश है. मैं सबकुछ करना चाहती हूं, क्योंकि अब कलाकारों के लिए कई मंच खुल चुके हैं और मैं भी इस का लाभ उठाना चाहती हूं. जब मैं प्रैगनैंट थी तो बहुत सारे अच्छे काम थे, जिन्हें मुझे छोड़ना पड़ा. लेकिन अब मैं फिर से काम पर लौट चुकी हूं. मैं ने कई शोज किए हैं, जिन्हें दर्शकों का बहुत प्यार मिला. मेरा खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है.

सवाल- पहले एक फिल्म बनने में सालों लगते थे, अब फिल्में फटाफट बनती हैं. इंडस्ट्री में आए इस बदलाव को कैसे लेती हैं?

मुझे यह दौर अच्छा लगता है, क्योंकि इस में सब को काम मिल रहा है. कलाकार से ले कर टैक्नीशियन तक सभी व्यस्त हो गए हैं. यह बेहतर दौर है.

 

View this post on Instagram

 

The twenties never looked better … #happy2020 ? #happynewyear

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

 सवाल- किस तरह की फिल्में करने की इच्छा रखती हैं?

मैंने हर तरह की फिल्मों में काम किया. कुछ लीक से हट कर भी थीं. मुझे जो स्क्रिप्ट पसंद आती है, मैं उसे कर लेती हूं. मैं ने कोई खास ड्रीम नहीं रखा है. मेरे लिए वह भूमिका खास होती है, जो दर्शकों को अच्छी लगे.

ये भी पढ़ें- पति के साथ यहां 2nd Anniversary मना रही हैं पंखुरी अवस्थी, देखें फोटोज

सवाल- न्यू मौम्स के लिए क्या संदेश देना चाहेंगी?

मैं महिलाओं से कहना चाहती हूं कि बच्चे होने के बावजूद वे काम पर जाएं, हाइजीन का ध्यान रखें ताकि कोई बीमारी न हो. अपनेआप से अधिक प्यार करें. मां बनने के बाद अपने आप को भूलें नहीं. अपनी सेहत का ध्यान अवश्य रखें. सब से बातचीत करें. खुश रहें. औफिस में भी खुद का ध्यान रखें अगर कोई समस्या हो तो डाक्टर की सलाह लें.

39वें बर्थडे पर कुछ यूं नजर आई नेहा धूपिया, पति संग ऐसे किया सेलिब्रेट

बौलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया हाल ही में 39 साल की हो चुकी हैं, जिसके चलते वह अपना बर्थडे धूमधाम से वेकेशन पर पति अंगद बेदी संग मना रही हैं. नेहा ने अपने बर्थडे की खास फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की, जो तेजी से वायरल हो रही हैं आइए आपको दिखाते हैं उनके बर्थडे वेकेशन की खास फोटोज…

मालदीव में कर रही हैं इंजौय

अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के चलते नेहा इन दिनों मालदीव में रिलेक्स कर रही हैं. जिसकी फोटोज सोशलमीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसकी फैंस तारीफें कर रहे हैं.

neha

ये भी पढ़ें- ‘कायरव’ की खातिर एक हुए ‘कार्तिक-नायरा’ ! ये रहा सबूत

इस अंदाज में दिखा नेहा का अंदाज

फोटोज में नेहा लेमन यैलो कलर के आउटफिट में समंदर किनारे पोज देती हुई नजर आई. फोटोज से साफ है कि, नेहा की यह ड्रेस काफी कम्फरटेबल लग रही हैं. अपने इस लुक के साथ नेहा ने लाइट मेकअप का इस्तेमाल किया है.

पति अंगद के कुछ ऐसे किया बर्थडे विश

फोटोज में नेहा पति अंगद के कंधे की सवारी करती नजर आ रही हैं. वहीं अंगद ने भी बड़े ही प्यार से नेहा को संभाल रखा है. साथ ही दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं. अंगद ने अपनी और नेहा की रोमेंटिक फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करके जन्मदिन की मुबारकबाद दी. वहीं फैंस ने भी अंगद की इस पोस्ट पर कमेंट्स करते हुए नेहा को विश किया.

ये भी पढ़ें- ‘नच बलिए 9’ के सेट पर रो पड़ीं रवीना टंडन, फिर इस बात की मांगी माफी

फैंस ने कुछ ऐसे किया कमेंट

नेहा धूपिया को फैंस फिल्मों में ही नही रोडिज शो से भी पसंद करते हैं, जिसके कारण उनकी फैन फौलोइंग अच्छी है. इसीलिए फैंस उनकी हर तस्वीर को बेहद पसंद करते हैं. साथ ही उनकी फोटोज पर भी कमेंट करना नही भूलते.

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें