नेहा कक्कड़ की शादी पर आदित्य नारायण को डाउट, कही ये बात

बौलीवुड की पौपुलर सिंगर इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं, जिस पर कई लोग अपनी शंका जता रहे हैं. वहीं अब इन लोगों में सिंगर और एक्टर आदित्य नारायण का भी नाम शामिल हो गया है. दरअसल, सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी की खबर आने के बाद रोका सेरेमनी का एक वीडियो भी शेयर किया गया है, जिसके बाद आदित्य नारायण ने शंका में हैं कि यह सच है या नही. आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला…

 आदित्य को नही मिला है इन्विटेशन                                    

सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी को लेकर आदित्य नारायण ने शंका जताते हुए कहा है कि एक महीने में कोई व्यक्ति किसी से मिले और शादी की बात करे, यह संभव नहीं हो सकता. दरअसल, आदित्य नारायण को नेहा की शादी का कोई इन्विटेशन नहीं मिला है, इसके साथ ही उन्होंने नेहा के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा कि एक महीने में वह किसी से मिलकर शादी कर सकती हैं, मुझे यकीन नहीं होता.


ये भी पढ़ें- प्रैग्नेंसी की खबरों के बीच अमृता राव ने शेयर की बेबी बंप की फोटो, कही ये बात

सच और झूठ को लेकर कही ये बात

 

View this post on Instagram

 

#IndianIdol11 Finale ❤️ Aaj Raat Tonight at 8 pm. Only on @sonytvofficial 😎 . @thecontentteamofficial

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

नेहा की शादी को लेकर आदित्य एक इंटरव्यू में कहा है “क्या नेहा सच में शादी कर रही हैं? मुझे तो शादी का कोई न्योता नहीं मिला है. अजीब है कि नेहा कुछ ही समय पहले एक लड़के से मिलीं, वह भी कुछ हफ्तों पहले एक वीडियो शूट के लिए. वह कोई बच्ची नहीं जो इतना बड़ा निर्णय इस तरह ले लेंगी. नेहा और उनके मंगेतर (कहने के लिए) किसी ने भी शादी को लेकर कोई बयान नहीं दिया है. मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि उम्मीद करता हूं कि यह सच में हो रहा हो. क्योंकि कोई ऐसे वीडियो शेयर कर शादी की अफवाहों को क्यों बढ़ावा देगा?”

 

View this post on Instagram

 

The day he made me meet His Parents and Family ♥️😇 Love You @rohanpreetsingh 🥰 #NehuPreet

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

बता दें कि शो इंडियन आइडल में साथ काम कर चुके आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ बेहद अच्छे दोस्त है. हांलाकि दोनों इससे पहले अपने सौंग को लेकर शादी का पब्लिसिटी स्टंट कर चुके हैं, जिसके बाद नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी पर फैंस अपना शक जाहिर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- शादी की खबरों के बीच नेहा कक्कड़ ने ऐसे खोली ‘मायके और ससुराल’ की पोल

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें