बौलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ के आगे इंटरनेशनल स्टार भी हो गए पीछे

बौलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ आज किसी परिचय की मोहताज नही हैं. एक के बाद एक सुपरहिट गाने गा कर आज वो उस मुकाम पर पहुच गई है जहाँ पर पहुचना एक सिंगर के लिए बहुत बड़ी बात है. नेहा अपनी खूबसूरत आवाज के जादू से अब इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं. नेहा ने दुनिया भर की टॉप सिंगर को पछाड़ते हुए टॉप 10 में दूसरा स्थान पाकर देश का नाम रोशन किया है.

Ex acts chArt के  मुताबिक कई सारे इंटरनेशनल फीमेल सिंगर को पीछे छोड़ते हुए नेहा कक्कड़ नंबर दो पर आगे हैं. 2019 की मोस्ट व्यूड कलाकार के रूप में नेहा कक्कड़ का नाम आया. नेहा कक्कड़ ने खुद इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर डाली है. Cardi B 4.8  बिलियन व्यूज के साथ पर जहां नंबर वन है वही नेहा कक्कड़  4.5 बिलियन बिलीयन व्यू के साथ नंबर दो पर है.

 

View this post on Instagram

 

Can’t be more thankful!!!! ♥️🙌🏼🥺 Jai Mata Di 🙏🏼 Aapki Nehu 🥰 #NehaKakkar . @youtube @youtubeindia

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

ये भी पढ़ें- चाचा Rishi Kapoor की मौत के बाद फोटो को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हुईं Kareena Kapoor

नेहा कक्कड़ केरल जी, ब्लैकपिंक, सेलेना गोम्ज, बिली एलिस, ग्रैंड जैसी फीमेल कलाकार को पछाड़ती हुई आगे निकल गई है. नेहा ने पूरी लिस्ट का एक स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए अपने फैंस से अपनी खुशी को शेयर किया है. जिसके बाद से ही नेहा को लगातार बधाई मिलने का सिलसिला शुरू हो चुका है. महज 3 घंटे में इस पोस्ट को अब तक 3 लाख 32 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं.

नेहा कक्कड़ कभी वह अपने गानों की वजह से  ​कभी अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से तो कभी अपने ​वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं. हाल ही में नेहा ने कपड़ों की जगह तकिया पहन कर वीडियो शेयर किया था. हमेशा ही डिजाइर ड्रेसेस पहनने वाली नेहा का तकिया पहने हुए वीडियो ने खूब सुर्खियां बटोरी. नेहा ने ये काम #PillowChallenge के तहत किया था.

ये भी पढ़ें- पहली ही मुलाकात में पति को दिल दे बैठी थीं Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की Mohena Kumari Singh

नेहा कक्कड़ को इंस्टाग्राम पर 3.47 करोड़ यानी 30 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो कर रहे हैं. इस बात पर नेहा ने खुश हो कर लिखा था, ‘यह दिल को छू लेने वाला है. मैं अपने प्रशंसकों के निस्वार्थ प्रेम के लिए उनकी आभारी हूं. मुझे काफी अच्छा लग रहा है कि दुनिया भर से इतने सारे लोगों ने मेरे काम को स्वीकारा. इस तरह की सराहना मुझे संगीत के क्षेत्र में कुछ नया करने और अपने श्रोताओं को उनकी पसंदीदा गाने देने के लिए प्रेरित करती है.’

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें