नेहा कक्कड़ के एक्स बौयफ्रेंड ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘ये ब्रेकअप मेरी तरफ से नहीं था’

बौलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)को कौन नहीं जानता. वो जितना (Neha Kakkar) अपने धमाकेदार गानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं उतना ही अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी. दरअसल नेहा कक्कड़ अभी एक म्यूजिक रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) को जज कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में उस शो के होस्ट और गायक आदित्य नारायण (Aditya Narayan) के साथ ‘शादी की अफवाहों’ के लिए सुर्खियां बटोरीं, हालांकि जिसे बाद में इन अफवाहों को दोनों ने खारिज कर दिया. लेकिन इस बार नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. यारियां मूवी फ़ेम और नेहा कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड अभिनेता हिमांश कोहली (Himansh Kohli) ने खुलासा किया कि ‘ब्रेक-अप करने का निर्णय नेहा कक्कर का था न की उनका नहीं’.

अभिनेता हिमांश कोहली (Himansh Kohli) और गायिका नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने लगभग एक साल तक साथ रहने के बाद दिसंबर 2018 में ब्रेकअप कर लिया था. अपने ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ते हुए, कोहली ने एक प्रमुख प्रकाशन के साथ एक साक्षात्कार में इसे ‘अपने जीवन के सबसे खराब चरणों में से एक’ कहा.

 

View this post on Instagram

 

Hocus Pocus I Need Coffee To Focus ☕️? #HimanshKohli #Candid #coffeelover #traveltheworld #humpday?

A post shared by Himansh Kohli (@kohlihimansh) on

ये भी पढ़ें- FIR की कविता कौशिक नहीं बनना चाहतीं मां, वजह जानकर चौंक जाएंगे

एक इंटरव्यू में हिमांश कोहली (Himansh Kohli) ने अपने और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए कहा, “यह ब्रेकअप मेरी तरफ से नहीं था”.  उन्होंने कहा कि’ मैं नेहा से शादी करना चाहता था लेकिन नेहा ने हमारे रिश्ते को जारी नहीं रखने का फैसला किया. वह मेरे जीवन के सबसे बुरे दौर में से एक था. आज सभी चीजें ठीक हो गई हैं, लेकिन एक वक्त था, जब पूरी दुनिया मुझे सोशल मीडिया पर कोस रही थी क्योंकि ‘वह टीवी शो पर रोई थीं ‘ और हर किसी को यह विश्वास हो गया था कि मैं गलत हूं. मुझे ‘खलनायक’ बनाया गया क्योंकि किसी ने भी मेरी बात को जानने की कोशिश नहीं की. मैं भी रोना चाहता था, लेकिन मैंने मजबूती से इसका सामना किया. ”

अपने ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर अपने ब्रेकअप की ओर इशारा करते हुए पोस्ट डाले थे, जिसके बारे में हिमांश कोहली ने आगे कहा कि” कई बार ऐसा लगता था  कि उन सभी पोस्ट का मै रिवर्ट करूं. एक टाइम ऐसा आया, जब मैंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए बहुत कुछ लिख लिया था. लेकिन मैं थोड़ी देर रुका और कुछ घंटों बाद ही मैंने अपना मन बदल लिया, क्योंकि यह वही इंसान थीं, जिससे मैंने प्यार किया था. और मै उसकी इमेज खराब नहीं करना चाहता था.”

 

View this post on Instagram

 

Vibe high and the magic around you will unfold ✨⛪️ #HimanshKohli #Vibes #Wanderlust #Heemandiaries #Throwbacksaturday

A post shared by Himansh Kohli (@kohlihimansh) on

ये भी पढ़ें- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में जल्द आएगा लीप, क्या अलग हो जाएंगी नायरा-कार्तिक की राहें

हिमांश कोहली ने पूरी तरह साफ करते हुए कहा कि “उन्हें तब बहुत दुख हुआ जब लोगों ने उन पर ‘बेवफाई’ और ‘प्रसिद्ध’ होने के लिए नेहा का  इस्तेमाल करने’ का आरोप लगाया”. उन्होंने कहा  कि “नेहा से मिलने से पहले भी मै  पैसा कमा रहा था और मेरे पास कई फिल्में भी थीं. वास्तव में जब हम रिलेशनशिप में थे तो मैंने अपने काम को जाने दिया क्योंकि मै  नेहा के साथ उसके shows के लिए ट्रेवल करता था.”

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें