आखिर क्यों नेहा कक्कड़ को बनाने पड़े गोबर के उपले, Video हुआ Viral

 बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. जहां कभी उनकी सौंग तो कभी डांस फैन का दिल जीतता है. वहीं नेहा का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है, जिसके बाद उनकी हर वीडियो वायरल हो जाती है. लेकिन हाल ही में नेहा कक्कड़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह गोबर के उपले बनाती हुई नजर आ

कंटेस्टेंट के कहने पर किया ये काम

दरअसल, नेहा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो टीवी के रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स के स्टेज का हैं. वहीं वीडियो में नेहा और जज के रूप में हिमेश रेशमिया जावेद अली और शो के एंकर मनीष पॉल मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी दौरान एक बच्चे ने नेहा से यह कहा कि वह अपने गांव में दोस्तों के साथ आपके गाने सुनकर गोबर से उपले बनाता है, तो इस पर नेहा काफी खुश हो गईं, लेकिन इसी के साथ ही बच्चे ने सिंगर से उपले बनाने की रिक्वेस्ट कर डाली.

ये भी पढ़े- कार्तिक के पिता का बिगड़ जाएगा मानसिक संतुलन, Promo Viral

नाक मुंह सिकोड़ते नजर आईं नेहा

कंटेस्टेंट की रिक्वेस्ट को मना न करते हुए नेहा कक्कड़ उपले बनाने के लिए स्टेज पर आईं. उपले बनाते वक्त नेहा के एक्सप्रेशन देखने लायक है. उपले बनाते वक्त वह अपने नाक-मुंह सिकोड़ते हुए नजर आईं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही नेहा की इस वीडियो को सोशलमीडिया पर वायरल कर रहे हैं.

डांस को लेकर भी बटोर रही हैं सुर्खियां


नेहा की इस वीडियो के अलावा एक और वीडियो सुर्खियों में है, जिसमें वह ‘निकले करंट’ पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में नेहा कक्कड़ अपने और जस्सी गिल के गाने निकले करंट पर डांस सीखती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- रक्षाबंधन पर ‘होने वाली भाभियों’ संग नजर आईं करीना कपूर, Photos Viral

बता दें, पिछले दिनों नेहा कक्कड़ का नाम सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण से जोड़ा जा रहा था. हालाकि दोनों इस बात को नकारते हुए नजर आए थे.

Bollywood Singers की हालत पर Neha Kakkar ने खोली जुबान, कही ये बात

पौपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों सेंसेशन बनी हुई हैं. उनके गाने लगातार हिट हो रहे हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का सौंग राइटर जानी के साथ नया गाना आया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है, जिसके कारण वह सुर्खियों में बन गई हैं. लेकिन इसके बावजूद उनका इंडस्ट्री को लेकर एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आइए आपको बताते हैं नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के इंडस्ट्री को लेकर खुलासे के बारे में…

Singers की फीस को लेकर बोलीं नेहा  

हाल ही में एक इंटरव्यू में नेहा कक्कड़ ने कहा कि ‘मैं लाइव कौन्सर्ट के जरिए काफी कमाई कर लेती हूं. बॉलीवुड में सिंगर्स की हालत काफी खराब है. हमें गाने के लिए एक गीत तो मिल जाता है लेकिन फीस नहीं मिलती है. बॉलीवुड के सारे सिंगर्स लाइव कॉन्सर्ट करते हैं. ऐसे में मेकर्स को लगता है कि गाना सुपरहिट होने के बाद हम बाहर से काफी पैसा कमा लेंगे. शायद यही वजह है जो सिंगर्स की फीस नहीं बढ़ती है.’ हालांकि नेहा कक्कड़ इससे पहले भी कई सिंगर्स के बॉलीवुड में होने वाले इस भेदभाव के बारे में खुलकर बात कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ की नई फोटो आई सामने, आदित्य को छोड़ इस शख्स के साथ कर रही है मस्ती

नया गाना लेकर आ रही हैं नेहा कक्कड़

नए गाने की बात की जाए तो बॉलीवुड की ये पौपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) जल्द ही फैंस के लिए एक नया गाना लेकर आ रही है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का गाना ‘मोस्काऊ सुका’ जल्द ही रिलीज होने वाला है. इस गाने में नेहा कक्कड़ के साथ हनी सिंह (Honey Singh) भी नजर आने वाले हैं.

बता दें, हाल ही में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का एक और गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. जिनके लिए गाना फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वहीं इससे पहले भी ‘आंख मारे’, ‘ओ साकी-साकी’, ‘दिलबर’ और ‘काला चश्मा’ जैसे कई सुपरहिट गानों से उन्हें बौलीवुड में सिंगिंग इडस्ट्री में हिट मशीन कहा जाने लगा है.

ये भी पढ़ें- #lockdown: फैमिली के साथ Tik-Tok पर छाईं शिवांगी जोशी, VIDEO VIRAL

नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप के बाद अब हिमांश कोहली ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली के ब्रेकअप के बारे में तो सब जानते हैं. दोनों ने एक रियलिटी शो में अपना रिलेशन एक्सेप्ट किया था. हालांकि फिर कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. नेहा ने तो ब्रेकअप पर कई बार बात की है, लेकिन हाल ही में हिमांश कोहली ने भी ब्रेकअप पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. आइए आपको बताते हैं क्या कहा हिमांश कोहली ने…

‘जो होना था वो हो गया…’

हिमांश ने एक इंटरव्यू में ब्रेकअप पर कहा, ‘जो होना था वो हो गया. अब मैं उसे बदल नहीं सकता.मैं अभी भी उनकी इज्जत करता हूं और उनकी अच्छी हैल्थ की भी कामना करता रहता हूं.’ हिमांश ने आगे कहा, बुरे वक्त पर भी हमने एक दूसरे की रिस्पेक्ट की है. वो बहुत ही अच्छी आर्टिस्ट और इंसान हैं. मैं उनके लिए दुआ करूंगा कि वो ज़िंदगी में जो भी चाहती हैं वो उन्हें मिले.

ये भी पढ़ें- ‘नायरा’ ने ‘कायरव’ संग छोड़ा ‘गोयनका हाउस’, ‘कार्तिक’ हुआ बेहाल

साथ काम करने को लेकर हिमांश ने कही ये बात

 

View this post on Instagram

 

One of those days when i was #GlobeTrotting with this lil chipmunk ? #HimanshKohli #Throwback #LondonDiaries #HeemanDiaries

A post shared by Himansh Kohli (@kohlihimansh) on

ब्रेकअप के बाद नेहा के साथ काम करने के सवाल पर हिमांश ने कहा, जी हां, मैं काम करूंगा. मैं काम करने से क्यों मना करूंगा. अगर आगे कोई अच्छा औफर आता है तो हम जरूर साथ काम करेंगे. हमारे सौन्ग ‘हमसफर’ को काफी पसंद किया गया था. तो अगर कोई अच्छा औफर मिलता है तो हम ज़रूर साथ काम करेंगे.

फैन्स से की थी नेहा ने ये रिक्वेस्ट…

नेहा के ब्रेकअप के बाद जब उनके फैन्स ने हिमांश को लेकर उल्टा बोलना शुरू किया तो तब नेहा ने अपने फैन्स से ये रिक्वेस्ट की थी कि किसी के बारे में नेगेटिव ना बोलें. वो उनकी रिस्पेक्ट करती हैं.

बता दें कि ब्रेकअप के बाद नेहा काफी टूट गई थीं. वो ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं. नेहा ने अपने डिप्रेशन में होने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी. नेहा ने लिखा था, ‘हां मैं डिप्रेशन में हूं. दुनिया के नेगेटिव इंसानों को इसके लिए शुक्रिया. आप मुझे मेरे सबसे बुरे दिन दिखाने के लिए कामयाब रहे.’ इतना ही नहीं, ब्रेकअप के बाद एक बार तो नेहा शो के दौरान ही रो पड़ी थीं. हालांकि नेहा ने फिर खुद को संभाला और एक के बाद एक कई हिट सौंग्स दिए.

ये भी पढ़ें- ‘कार्तिक’ की बेरूखी से दुखी होकर सुसाइड करेगी ‘वेदिका’ तो ‘नायरा’ करेगी ये काम

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें