सिंगिंग क्वीन नेहा कक्कड़ फैशन के मामले में भी नही है किसी से कम

पंजाबी गानों से लेकर बौलीवुड तक अपनी सिंगिंग से फैंस के दिल पर राज करने वाली नेहा कक्कड़ आए दिन अपनी पर्सनल या प्रौफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों नेहा कक्कड़ अपनी वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. लेकिन आज हम बात उनकी सिंगिंग या किसी शो की नही बल्कि उनके फैशन की बात करेंगे. नेहा की हाइट भले ही कम हो लेकिन उनका फैशन का जलवा कई बड़ा है. आज  हम नेहा के लहंगा फैशन के बारे में बात करेंगे, जिसे आप किसी वेडिंग हो या फैस्टिवल कभी भी ट्राय कर सकते हैं.

1. नेहा कक्कड़ का ये सिंपल लहंगा है पार्टी परफेक्ट

अगर आप किसी वेडिंग या फेस्टिवल के लिए कुछ नया ट्राय करने की सोच रही हैं तो नेहा कक्कड़ का ये सिंपल ब्लू कलर का लहंगे के साथ औफ स्लीव ब्लाउज जरूर ट्राय करें. वहीं अगर आपका लहंगा शाइनिंग है तो कोशिश करें की ब्लाउज एकदम सिंपल हो. ये आपके लुक के लिए परफेक्ट रहेगा.

ये भी पढ़ें- फैस्टिव सीजन में एथनिक फैशन के रंग

2. पार्टी के लिए परफेक्ट है नेहा का ये लहंगा.

पार्टी में अक्सर लोग ब्लैक का कौम्बिनेशन रखना ज्यादा पसंद करते हैं. अगर आप भी ब्लैक आउटफिट ट्राय करने का सोच रही हैं तो नेहा कक्कड़ का ये ब्लैक कलर का लहंगा जरूर ट्राय करें. वहीं ब्लैक लहंगे के साथ सिंपल ब्लैक औफ शोल्डर ब्लाउज जरूर ट्राय करें और ज्वैलरी के लिए आप गले को कवर करने वाला नेकपीस ट्राय कर सकती हैं. नेकपीस आपके औफशोल्डर ब्लाउज को नया लुक देगा और साथ ही हैवी इयरिंग्स आपके लुक को कम्पलीट करने में मदद करेगा.

3. फेस्टिवल के लिए परफेक्ट है नेहा का ये आउटफिट

अगर आप फेस्टिवल में कुछ लाइट कलर ट्राय करना चाहती हैं तो नेहा का आउटफिट आपके लिए परफेक्ट औप्शन है. सिंपल लहंगे के साथ हैवी वर्क वाला लाइट ब्राउन कलर का रफ्फल लुक वाला लौंग ब्लाउज आपके लिए परफेक्ट औप्शन रहेगा. साथ ही ज्वैलरी के लिए आप हैवी या चेन वाले इयरिंग्स रखें तो ये आपके लुक को कम्पलीच करेगा.

4. वेडिंग के लिए परफेक्ट है नेहा का ये लहंगा

अगर आप वेडिंग के लिए लहंगे के लिए औप्शन ढूंढ रहे हैं तो नेहा का ये ग्रे लहंगा आपके लिए परफेक्ट औप्शन है. हैवी एम्ब्रौयडरी के साथ हैवी इयरिंग्स आपके लुक को रौयल बनाने में मदद करेगा.

ये भी पढ़ें- वेडिंग सीजन में ट्राय करें ये ट्रेंडी मांग टीके

नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप के बाद अब हिमांश कोहली ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली के ब्रेकअप के बारे में तो सब जानते हैं. दोनों ने एक रियलिटी शो में अपना रिलेशन एक्सेप्ट किया था. हालांकि फिर कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. नेहा ने तो ब्रेकअप पर कई बार बात की है, लेकिन हाल ही में हिमांश कोहली ने भी ब्रेकअप पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. आइए आपको बताते हैं क्या कहा हिमांश कोहली ने…

‘जो होना था वो हो गया…’

हिमांश ने एक इंटरव्यू में ब्रेकअप पर कहा, ‘जो होना था वो हो गया. अब मैं उसे बदल नहीं सकता.मैं अभी भी उनकी इज्जत करता हूं और उनकी अच्छी हैल्थ की भी कामना करता रहता हूं.’ हिमांश ने आगे कहा, बुरे वक्त पर भी हमने एक दूसरे की रिस्पेक्ट की है. वो बहुत ही अच्छी आर्टिस्ट और इंसान हैं. मैं उनके लिए दुआ करूंगा कि वो ज़िंदगी में जो भी चाहती हैं वो उन्हें मिले.

ये भी पढ़ें- ‘नायरा’ ने ‘कायरव’ संग छोड़ा ‘गोयनका हाउस’, ‘कार्तिक’ हुआ बेहाल

साथ काम करने को लेकर हिमांश ने कही ये बात

 

View this post on Instagram

 

One of those days when i was #GlobeTrotting with this lil chipmunk ? #HimanshKohli #Throwback #LondonDiaries #HeemanDiaries

A post shared by Himansh Kohli (@kohlihimansh) on

ब्रेकअप के बाद नेहा के साथ काम करने के सवाल पर हिमांश ने कहा, जी हां, मैं काम करूंगा. मैं काम करने से क्यों मना करूंगा. अगर आगे कोई अच्छा औफर आता है तो हम जरूर साथ काम करेंगे. हमारे सौन्ग ‘हमसफर’ को काफी पसंद किया गया था. तो अगर कोई अच्छा औफर मिलता है तो हम ज़रूर साथ काम करेंगे.

फैन्स से की थी नेहा ने ये रिक्वेस्ट…

नेहा के ब्रेकअप के बाद जब उनके फैन्स ने हिमांश को लेकर उल्टा बोलना शुरू किया तो तब नेहा ने अपने फैन्स से ये रिक्वेस्ट की थी कि किसी के बारे में नेगेटिव ना बोलें. वो उनकी रिस्पेक्ट करती हैं.

बता दें कि ब्रेकअप के बाद नेहा काफी टूट गई थीं. वो ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं. नेहा ने अपने डिप्रेशन में होने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी. नेहा ने लिखा था, ‘हां मैं डिप्रेशन में हूं. दुनिया के नेगेटिव इंसानों को इसके लिए शुक्रिया. आप मुझे मेरे सबसे बुरे दिन दिखाने के लिए कामयाब रहे.’ इतना ही नहीं, ब्रेकअप के बाद एक बार तो नेहा शो के दौरान ही रो पड़ी थीं. हालांकि नेहा ने फिर खुद को संभाला और एक के बाद एक कई हिट सौंग्स दिए.

ये भी पढ़ें- ‘कार्तिक’ की बेरूखी से दुखी होकर सुसाइड करेगी ‘वेदिका’ तो ‘नायरा’ करेगी ये काम

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें