होली पार्टी को लेकर ट्रोल हुईं Neha Kakkar, लोगों ने कोरोना Rules तोड़ने पर कही ये बात

कोरोना वायरस का असर धीरे-धीरे भारत के कई हिस्सों में दोबारा देखने को मिल रहा है, जिसके चलते कई जगहों पर लौकडाउन लगाने की भी नौबत आ गई हैं. वहीं सेलेब्स पर भी इसका असर बढ़ता जा रहा है. जहां बीते दिनों कई सेलेब्स कोरोना का शिकार हो चुके हैं तो वहीं आए दिन कोई न कोई सेलेब इसका शिकार होता जा रहा है. इसी बीच सेलेब्स होली फेस्टिवल मनाने की तैयारी कर रही हैं. दरअसल,  हाल ही में बौलीवुड नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके कारण फैंस  उन्हें ट्रोल करते नजर आ  रहे हैं. आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला…

पार्टी को लेकर ट्रोल हुईं नेहा

दरअसल, हाल ही में बौलीवुड की पौपुलर सिंगर नेहा कक्कड़, पति रोहनप्रीत सिंह, भाई टोनी कक्कड़ और दोस्तों के साथ होली की पूल पार्टी करती नजर आईं थीं. वहीं जहां कुछ लोग उनकी पार्टी की तारीफें कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि नेहा कक्कड़ कोरोना वायरस के नियमों की धज्जियां उड़ा रही हैं. दरअसल, वीडियो में नेहा कक्कड़ और उनकी पार्टी में शामिल सभी लोग बिना मास्क के नजर आ रहे हैं, जिसके कारण लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 2 हसीनाओं के साथ ठुमके लगाएगा वनराज तो बेटे संग मिलकर अनुपमा करेगी मस्ती, देखें वीडियो

गाने को लेकर छाई नेहा कक्कड़

ट्रोलिंग के बीच नेहा कक्कड़ का बिग बौस 14 विनर रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला संग नए गाने मरजानिया को लेकर सुर्खियों में हैं. जहां हर कोई उनके गाने की तारीफें कर रहा है तो वहीं अभिनव और रुबीना की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते नजर आ रहे हैं.

बता दें, नेहा कक्कड़ शादी के बाद से सुर्खियों में छाई रहती हैं. जहां इसका कारण कभी उनकी पर्सनल लाइफ बनती है तो कभी प्रौफेशनल लाइफ. हालांकि वह इन बातों को सिरियसली नही लेती हैं.

ये भी पढ़ें- Barrister Babu: अनिरुद्ध को रंग लगाना बोंदिता को पड़ा भारी, देखें फोटोज

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें