आखिर क्यों नेहा कक्कड़ को बनाने पड़े गोबर के उपले, Video हुआ Viral

 बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. जहां कभी उनकी सौंग तो कभी डांस फैन का दिल जीतता है. वहीं नेहा का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है, जिसके बाद उनकी हर वीडियो वायरल हो जाती है. लेकिन हाल ही में नेहा कक्कड़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह गोबर के उपले बनाती हुई नजर आ

कंटेस्टेंट के कहने पर किया ये काम

दरअसल, नेहा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो टीवी के रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स के स्टेज का हैं. वहीं वीडियो में नेहा और जज के रूप में हिमेश रेशमिया जावेद अली और शो के एंकर मनीष पॉल मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी दौरान एक बच्चे ने नेहा से यह कहा कि वह अपने गांव में दोस्तों के साथ आपके गाने सुनकर गोबर से उपले बनाता है, तो इस पर नेहा काफी खुश हो गईं, लेकिन इसी के साथ ही बच्चे ने सिंगर से उपले बनाने की रिक्वेस्ट कर डाली.

ये भी पढ़े- कार्तिक के पिता का बिगड़ जाएगा मानसिक संतुलन, Promo Viral

नाक मुंह सिकोड़ते नजर आईं नेहा

कंटेस्टेंट की रिक्वेस्ट को मना न करते हुए नेहा कक्कड़ उपले बनाने के लिए स्टेज पर आईं. उपले बनाते वक्त नेहा के एक्सप्रेशन देखने लायक है. उपले बनाते वक्त वह अपने नाक-मुंह सिकोड़ते हुए नजर आईं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही नेहा की इस वीडियो को सोशलमीडिया पर वायरल कर रहे हैं.

डांस को लेकर भी बटोर रही हैं सुर्खियां


नेहा की इस वीडियो के अलावा एक और वीडियो सुर्खियों में है, जिसमें वह ‘निकले करंट’ पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में नेहा कक्कड़ अपने और जस्सी गिल के गाने निकले करंट पर डांस सीखती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- रक्षाबंधन पर ‘होने वाली भाभियों’ संग नजर आईं करीना कपूर, Photos Viral

बता दें, पिछले दिनों नेहा कक्कड़ का नाम सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण से जोड़ा जा रहा था. हालाकि दोनों इस बात को नकारते हुए नजर आए थे.

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें