12 साल पूरे होते ही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की इस एक्ट्रेस ने शो को कहा अलविदा, पढ़ें खबर

कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के बीच जहां कई सीरियल्स की शूटिंग शुरु हो चुकी है तो वहीं कुछ सीरियल्स बंद हो चुके हैं और कुछ सीरियल्स की कहानी में बदलाव भी देखने को मिल रहे हैं. इसी बीच सब टीवी के पौपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ भी इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. दरअसल दयाबेन यानी दिशा वकानी के बाद एक और एक्ट्रेस ने रातोंरात शो को अलविदा कह दिया है. आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला…

अंजली भाभी ने कहा शो को अलविदा

सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नजर आने वाली अंजली भाभी यानी नेहा मेहता ने भी इस शो को अलविदा कहने का फैसला कर लिया है. दरअसल, नेहा मेहता अब सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नहीं नजर आएंगी. खबरों की मानें तो शूटिंग के शुरु होने के बाद से ही नेहा मेहता सेट पर नजर नहीं आई हैं. अब तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि नेहा मेहता ने अचानक सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का साथ क्यों छोड़ा है. लेकिन उनके शो छोड़ने से फैंस को बेहद झटका लगने वाला है.

 

View this post on Instagram

 

Good Night ☺ #nehamehta #tmkoc #like4like #cool #look #cute #beauty #indian #actress #taarakmehtakaooltahchashmah

A post shared by Neha Mehta (@nehamehtatmkoc) on

ये  भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती पर FIR के बाद बिहार पुलिस के सामने सुशांत की Ex अंकिता लोखंडे ने किया खुलासा, पढ़ें खबर

12 साल से हैं शो का हिस्सा

12 साल से सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का नेहा मेहता हिस्सा है, जिसमें वह शो के मेन किरदार तारक मेहता की पत्नी अंजली भाभी का किरदार निभा रही थीं. वहीं हाल ही में सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर 12 साल पूरे होने का जश्न मनाया गया था.

बता दें, इससे पहले दयाबेन यानी दिशा वकानी भी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को बीच छोड़ चुकी हैं, जिसके बाद फैंस को काफी दुख हुआ था. हालांकि  ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स कोशिश कर रहे हैं कि उन्हें शो में वापस लाया जा सके.

ये भी पढ़ें- सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR, लगाए ये सनसनीखेज आरोप

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें