रिसेप्शन पार्टी में दिखा बिग बौस फेम नेहा पेंडसे का हौट अवतार, देखें फोटोज

बिग बौस 12 फेम एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने हाल ही में बौयफ्रेंड शार्दुल बायस से शादी की थी, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं. वहीं अब नेहा ने सोशल मीडिया पेज पर अपनी शादी के रिसेप्शन की फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनका लुक हौट लग रहा है. आइए आपको दिखाते हैं नेहा के रिसेप्शन की खास फोटोज…

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज

नेहा ने इंस्टाग्राम पर रिसेप्शन पार्टी की फोटोज शेयर की, जिसमें वह ब्लू कलर की रौयल गाउन पहनकर एंट्री की. इसी के साथ रिसेप्शन पार्टी में अपने पति श्रद्धुल बायस का हाथ पकड़कर नेहा ने बेहद स्टाइलिश अंदाज में एंट्री मारी.

ये भी पढ़ें- BIGG BOSS 13: शहनाज के बाद इस कंटेस्टेंट से फ्लर्ट करते नजर आए सिद्धार्थ, देखें वीडियो

रौयल अंदाज में करवाया फोटोशूट

 

View this post on Instagram

 

Outfit: @kalkifashion jewellery: @narayanjewels Styled by @nehachaudhary_ ? @thecelebstories

A post shared by NEHHA PENDSE BAYAS (@nehhapendse) on

रिसेप्शन पार्टी के बीच ही दोनों ने एक बेहद प्यारा फोटोशूट भी करवाया, जिसमें उनका लुक काफी हौट था. वहीं, शादी के बाद एक और रिसेप्शन पार्टी में नेहा पेंडसे ने ग्रीन कलर का गाउन पहना. साथ ही अपनी रिसेप्शन पार्टी के लिए तैयार होते हुए फैंस के लिए फोटोज भी शेयर की.

शादी में मराठी मुलगी के लुक में आईं थीं नजर

एक्ट्रेस नेहा पेंडसे की शादी मराठी रीति-रिवाज से हुई थी, जिसमें वह पूरे मराठी ज्वैलरी और साड़ी में नजर आईं थीं. नेहा का ये लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

सिंपल अंदाज में हुई थी वेडिंग

 

View this post on Instagram

 

वधू वरयो:शुभम भवतु सावधान

A post shared by NEHHA PENDSE BAYAS (@nehhapendse) on

नेहा पेंडसे की शादी बेहद सिंपल अंदाज में हुई थी, जिसमें फिल्मी इंडस्ट्री के खास लोग ही शामिल थे. वहीं नेहा पेंडसे खुशी से डांस करते हुए भी नजर आईं थी, जिसके बाद उनकी फोटोज को फैंस ने काफी पसंद किया था.

ये भी पढ़ें- मराठी रीति-रिवाजों से हुई BIGG BOSS फेम नेहा पेंडसे की शादी, वायरल हुईं Wedding Photos

बता दें, नेहा काफी पौपुलर शो में नजर आ चुकी हैं. अब देखना ये है कि नेहा शादी के बाद एक्टिंग की दुनिया का हिस्सा बनी रहती है या दूसरी एक्ट्रेसेस की तरह एक्टिंग की दुनिया से दूर हो जाती हैं.

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें