GHKKPM: भवानी के बाद सरोगेसी के लिए विराट होगा तैयार! पाखी का प्लान होगा पूरा

सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी दिलचस्प होती जा रही है. जहां पाखी धीरे-धीरे अपने प्लान को पूरा करते हुए चौह्वाण परिवार को मना रही है. तो वहीं सई, पाखी की चालाकियों को समझती जा रही है. इसी बीच सरोगेसी के जरिए पाखी का एक और प्लान पूरा होने वाला है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे…

पाखी को चेतावनी देती है सई

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ayeshu sairat (@sairat._addiction)

अब तक आपने देखा कि सई, पाखी को उसकी साड़ियां वापस लौटा देती है, जिस पर पाखी कहती है कि वह आज भी उससे नाराज है. हालांकि सई कहती है कि वह नाराज नहीं है और उसकी दूसरी शादी करवाना चाहती है. वहीं पाखी को चेतावनी देते हुए सई कहती है कि वह सरोगेसी के मामले में टांग ना अड़ाए.

भवानी को फंसाएगी पाखी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnupamaAbhira (@anupama_abhira)

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि सई की चेतावनी के बाद पाखी, भवानी को अपनी तरफ करते हुए सरोगसी के लिए अपनी कोख देने के लिए तैयार होने की बात कहेगी, जिसके लिए पहले तो भवानी हैरान होगी. लेकिन वारिस की बात पर वह तैयार हो जाएगी. वहीं भवानी पूरे परिवार को इकट्ठा करके बताएगी कि उसने पाखी को सई और विराट की सरोगेट मां बनने के लिए चुना है, जिसे सुनकर हर कोई दंग रह जाएगा.

सई और विराट होंगे हैरान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha singh (@ayeshaaaa.singh19)

इसके अलावा आप देखेंगे कि पाखी शिकायत करेगी कि वह सई की मदद के लिए अपनी कोख का त्याग करने के लिए तैयार है, लेकिन सई अभी भी उसे अपना दुश्मन मानती है. हालांक सई का कहेगी कि पाखी उसे दुश्मन मानती है और हमेशा उस पर आरोप लगाती है. वहीं विराट कहेगा कि अगर सई नहीं चाहती कि पाखी सरोगेट मां बने, तो उन्हें उसे मजबूर नहीं करना चाहिए. इसी बीच पाखी, विराट से पूछेगी कि सई के अलावा क्या वह उसके बच्चे की मां बनने के लिए ठीक है, जिसे सुनकर विराट और सई हैरान रह जाएंगे.

ये भी पढ़ें- TMKOC: ये एक्ट्रेस निभाएगी दयाबेन का किरदार! जेठालाल होंगे खुश

GHKKPM: सई के साथ मिलकर सम्राट का बर्थडे मनाएगी पाखी, विराट का जीतेगी दिल

स्टार प्लस के सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के मेकर्स जहां इन दिनों ट्रोलिंग का सामना कर रहे हैं तो वहीं लेटेस्ट ट्रैक के कारण सीरियल की टीआरपी बढ़ती नजर आ रही है. इसी बीच सीरियल में कई नए ट्विस्ट और टर्नस आने वाले हैं. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे…

सई का साथ देगी पाखी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @sairat__fandom

अब तक आपने देखा कि सरोगेसी के जरिए विराट के बच्चे की मां बनने के लिए पाखी, सई का दिल जीतने की कोशिश कर रही है. इसके कारण वह सई के हर फैसले में उसका साथ दे रही है, जिसमें भवानी का सामना करने के लिए भी वह तैयार है. इसी कारण वह सम्राट का बर्थडे मनाने के लिए भी तैयार हो जाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sairatsupremacy (@sairatsupremacy9)

पाखी की साड़ी में लगेगी आग

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnupamaAbhira (@anupama_abhira)

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि भवानी के हां करने के बाद पूरा परिवार सम्राट का बर्थडे मनाएगा. इस दौरान पाखी की साड़ी में आग लग जाएगी और विराट आग बुझाने की कोशिश करता दिखेगा. इसी के चलते पाखी को विराट के साथ बिताए पुराने पल याद आएंगे और उसे पाने का इरादा पक्का कर लेगी. वहीं सई, सम्राट के बर्थडे के मौके पर सरप्राइज प्लान करेगी, जिससे विराट बेहद खुश होगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AyeshaSingh (@ayeshaxfevorite)

पाखी को आएगी गुस्सा

इसके अलावा आप देखेंगे कि सई और विराट के एक कमरे में ना सोने का पाखी फायदा उठाने की कोशिश करेगी और विराट के लिए चाय लेकर जाएगी. सई की नाराजगी भूलकर विराट उसके साथ खूबसूरत पल बिताएगा. वहीं सई और विराट की नजदीकियां देखकर पाखी को गुस्सा आएगा और उसे लगेगा कि दोनों के बीच सब ठीक हो गया है, जिसके चलते वह दोनों के रिश्ते में दरार डालने की कोशिश करेगी.

ये भी पढ़ें- मायके की बेइज्जती से टूटेगी Anupama, क्या देगी ‘अनुज की भाभी’ को जवाब

GHKKPM: पाखी ने कही सम्राट को चांटा मारने की बात, देखें वीडियो

सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी दिलचस्प मोड़ लेती नजर आ रही है. जहां सम्राट की मौत के बाद पाखी, सई से बदला लेने का प्लान बना रही है तो वहीं वह विराट के करीब जाने की कोशिशों में लगी हुई है. इसी बीच सोशलमीडिया पर एख वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सम्राट के साथ पाखी मस्ती करती हुई सेट पर नजर आ रही हैं. आइए आपको दिखाते हैं वायरल वीडियो…

सम्राट ने किया ये काम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Sharma Bhatt (@aisharma812)

हाल ही में पाखी के रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वाइट साड़ी पहने वह सम्राट यानी योगेंद्र सिंह के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. दरअसल, वीडियो में सम्राट, पाखी के साथ फ्लर्ट करते हुए दिख रहा है, जिसके जवाब में पाखी, सम्राट को गाली और चांटा मारने की बात कह रही हैं. वहीं इस वीडियो के कैप्शन में ऐश्वर्या शर्मा ने लिखा, पहले डिसाइड कर लेते हैं क्या करना है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Sharma Bhatt (@aisharma812)

सई का दिल जीतने की कर रही है कोशिश

 

View this post on Instagram

 

A post shared by neilsha _4ever (@neilsha_4ever_)

सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो सई के कहने पर पाखी वापस चौह्वाण हाउस लौट आई है. वहीं पाखी भी सरोगेसी के जरिए विराट के बच्चे की मां बनने का सपना देख रही है. हालांकि सई उसके इरादों से अंजान है. अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि सई, सम्राट का बर्थडे सेलिब्रेट करने की बात कहेगी. हालांकि भवानी उसके फैसले के खिलाफ होगी. लेकिन सई का दिल जीतने के लिए वह उसे थैंक्यू कहेगी. दूसरी तरफ वह सई के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बताएगी. इस दौरान वह विराट को भी अपनी साइड करने की कोशिश करेगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kishori Shahane Vij (@kishorishahane)

बता दें, इन दिनों गुम हैं किसी के प्यार में के लेटेस्ट ट्रैक के चलते सीरियल के मेकर्स को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि ट्रोलिंग के बावजूद मेकर्स सीरियल की कहानी में नए ट्विस्ट लाने के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ें- GHKKPM: पाखी के सफर को ऐश्वर्या शर्मा ने बताया Suffer, देखें वीडियो

GHKKPM: पाखी के सफर को ऐश्वर्या शर्मा ने बताया Suffer, देखें वीडियो

सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein) कहानी इन दिनों दिलचस्प मोड़ लेते हुए नजर आ रही है. जहां सई सरोगेट मदर के जरिए विराट के बच्चे की मां बनने के बारे में सोच रही है तो वहीं पाखी, सई को बर्बाद करने का प्लान बना रही है. हालांकि रियल लाइफ में आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकीं पाखी यानी ऐश्वर्या शर्मा भट्ट ने अपना रील शेयर किया है, जिसमें वह अपने सफर को बयां करती हुई दिख रही हैं.

पाखी का सफर किया बयां

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Sharma Bhatt (@aisharma812)

हाल ही में पाखी के सफर को बयां करते हुए एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह पाखी की कहानी को सफर से Suffer बताती नजर आ रही हैं. वहीं वीडियो में वह दूसरों को भी Suffer होने की बात कहती नजर आ रही हैं. ऐश्वर्या शर्मा की इस वीडियो पर जहां फैंस तारीफ कर रहे हैं तो वहीं ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल करते दिख रहे हैं. हालांकि यह पहली बार नहीं हैं, जो एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ट्रोल हुईं हैं. दरअसल, वह कई बार सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में के ट्रैक और रोल के चलते ट्रोलिंग का शिकार हुई हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Sharma Bhatt (@aisharma812)

औनस्क्रीन मां संग मस्ती करती दिखीं ऐश्वर्या

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vishwapreet kaur (@vishwapreet_kaur)

सम्राट की मौत और सई के मिसकैरिज के बाद अपनी मां संग रह रही पाखी जहां औनस्क्रीन प्लान बनाती नजर आ रही है तो वहीं औफस्क्रीन वह अपनी औनस्कीन मां मानसी संग मस्ती करती नजर आ रही हैं, जिसकी फोटोज एक्ट्रेस ने अपने सोशलमीडिया अकाउंट पर शेयर की है. दोनों की ये फोटोज देखकर मां-बेटी की बौंडिंग का अंदाजा लगाया जा सकता है.

दूसरी शादी करेगी पाखी!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @sairat__fandom

सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो भवानी और सई सरोगेसी के लिए राजी हो गए हैं. हालांकि विराट इसके लिए तैयार नही है. लेकिन अपकमिंग एपिसोड में वह सरोगेसी के फैसले के लिए तैयार हो जाएगा. वहीं इसके लिए वह पाखी का सहारा लेते हुए नजर आएंगे. हालांकि सई-विराट को अलग करने के लिए पाखी भी सरोगेट मदर बनने के लिए राजी हो जाएगी और दोनों को अलग करने की कोशिश करती हुई नजर आएगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ayeshax_star (@ayeshax_star)

ये भी पढ़ें- GHKKPM: विराट की हरकत पर भड़के फैंस, मेकर्स को सुनाई खरी खोटी

GHKKPM: विराट की हरकत पर भड़के फैंस, मेकर्स को सुनाई खरी खोटी

सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है, जिसके चलते सीरियल की टीआरपी तो बढ़ रही है लेकिन मेकर्स को खरीखोटी भी सुननी पड़ रही है. इसी बीच लेटेस्ट ट्रैक के चलते विराट यानी एक्टर नील भट्ट  (Neil Bhatt) ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर…

पाखी और विराट के रिएक्शन से ट्रोल हुए मेकर्स

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @sairat__fandom

हाल ही में सीरियल के अपकमिंग ट्रैक का प्रोमो सोशलमीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पाखी के घर से निकलने पर विराट का चेहरा फैंस को पसंद नहीं आ रहा है. दरअसल, सई (Ayesha Singh) के बच्चा खोने के बाद भवानी, पाखी को घर से निकलने के लिए कहती है, जिसके चलते वह घर से जाते हुए नजर आती है. वहीं विराट, सई को संभालते हुए पाखी की तरफ देखता हुआ नजर आता है, जिस पर पाखी समझती है कि विराट उसे सई के मिसकैरिज का जिम्मेदार नहीं मानता और वह फिर विराट के बारे में सोचने लगती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @sairat__fandom

फैंस को आया गुस्सा

जहां मेकर्स इस नए ट्रैक के कारण ट्रोलिंग के शिकार हो रहे हैं तो वहीं सोशलमीडिया पर गुम है किसी के प्यार में के फैंस विराट को खरी खोटी सुना रहे हैं.  दरअसल, विराट के रिएक्शन को देखकर एक यूजर ने लिखा, ‘विराट को ऐसा नहीं करना चाहिए. उसे इस वक्त सई को संभालना चाहिए.’ वहीं दूसरे यूजर्स ने विराट के फेशियल एक्सप्रेशन पर मेकर्स की क्लास लगाई है और शो को बर्बाद ना करने की बात कहते नजर आ रहे हैं.

बता दें, अपकमिंग ट्रैक की बात करें तो विराट और सई के बच्चे को जन्म देने के लिए पाखी मान जाएगी और वह सरोगेट मदर बनने के लिए तैयार होगी. लेकिन इन सब के पीछे पाखी का प्लान होगा और वह मां बनने के बाद बच्चे को नहीं देगी. अब देखना है कि सई और विराट की जिंदगी में कौनसा नया मोड़ आएगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha 🕊️ (@ayeshaxslays)

ये भी पढ़ें- Anupama: वनराज की हरकत पर काव्या को आया गुस्सा, इस तरह निकाली भड़ास

GHKKPM: सरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बनेंगे सई-विराट! पाखी का लेंगे सहारा

स्टार प्लस का सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein) की कहानी में नया मोड़ आ गया है. जहां सई ने अपना बच्चा खो दिया है तो वहीं भवानी ने पाखी को चौह्वाण हाउस से निकालने का फैसला कर लिया है. इसी के चलते अपकमिंग एपिसोड में सीरियल में कई नए ट्विस्ट आने वाले हैं. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे.

सई ने खोया बच्चा

अब तक आपने देखा कि सम्राट की मौत के लिए पाखी, सई को जिम्मेदार ठहराती है और उसे खरी खोटी सुनाती है. इसी के साथ वह उसे बद्दुआ देते हुए कोसती नजर आती है. इसी के चलते स्ट्रैस होने से सई सीढियों से गिर जाती है और उसका मिसकैरिज हो जाता है, जिसे सुनकर पूरा परिवार टूट जाता है.

पाखी को घर से निकालेगी भवानी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha singh (@ayeshaaaa.singh19)

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि मिसकैरिज के बाद सई और विराट टूट जाएंगे. वहीं डौक्टर उन्हें बताएगा कि सई अब कभी मां नहीं मन पाएगी, जिसे सुनकर दोनों चौंक जाएंगे. इसके बाद सई घर जाकर पूरे परिवार के सामने मां ना बन पाने की बात बताएगी, जिसके बाद भवानी को गुस्सा आएगा और वह पाखी को खरीखोटी सुनाएगी और उसे घर से निकालने की कोशिश करेगी. लेकिन मानसी, पाखी के सपोर्ट में खड़ी होगी.

सरोगेसी का सहारा लेंगे विराट-सई

इसके अलावा आप देखेंगे कि भवानी, सई और विराट को डॉक्टर के पास ले जाएगी और सई के मां बनने का इलाज करने का अनुरोध करते हुए कहेगी कि वह सई के जरिए अपने परिवार का वारिस चाहती है. जबकि डॉक्टर उन्हें बताएगा कि सई दो तरह से मां बन सकती हैं. पहला वह बच्चा गोद ले और दूसरा सरोगेसी के जरिए मां बने. डॉक्टर की बात सुनकर सई, विराट से पूछेंगी कि वह क्या पसंद करेंगे?, जिस पर वह कहेगा कि वह दोनों औप्शन के खिलाफ खिलाफ है, जिसे सुनकर सई का दिल टूट जाएगा. इसके अलावा खबरों की मानें तो सरोगेसी के लिए सई और भवानी, पाखी से मदद मांगेंगे. हालांकि देखना होगा कि क्या पाखी सरोगेसी के लिए राजी होगी.

ये भी पढ़ें- विक्की कौशल ने दोबारा रचाई शादी! जानें क्या है मामला

GHKKPM: ट्रोलिंग के बीच मेकर्स लाएंगे नया ट्विस्ट, बच्चा खो देगी सई!

सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के सम्राट यानी योगेंद्र सिंह ने जब शो को अलविदा कह दिया है तो वहीं मेकर्स इन दिनों ट्रोलिंग का सामना कर रहे हैं. सोशलमीडिया पर इन दिनों #ShameOnStarPlus ट्रैंड होता नजर आ रहा है, जिसके चलते सीरियल सुर्खियों में हैं. हालांकि मेकर्स ट्रोलिंग के बीच सीरियल में और नए ट्विस्ट लाते हुए नजर आने वाले हैं. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे…

सई का होगा मिसकैरिज

जहां हाल ही में भवानी ने वारिस के लिए सई को निकालने से पाखी को रोका था तो वहीं अब खबरे हैं कि भवानी के फैसले के बाद पाखी गुस्से में नजर आएगी और वह पूरे परिवार के सामने सई को कभी खुश न रहने का श्राप देगी, जिसे सुनकर सभी हैरान रह जाएंगे. इसी के बाद सई का मिसकैरिज हो जाएगा, जिसका कारण तनाव और ट्रॉमा होगा. हालांकि देखना होगा कि वारिस के जाने से क्या भवानी, सई का साथ देगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maan forever (@__maanforever__)


भवानी के कारण पाखी हुई नाराज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha’s fan (@ayesha_fanclub_)

अब तक आपने देखा कि पाखी, सम्राट की मौत से टूट जाती है और उसकी मौत का जिम्मेदार सई को ठहराती है और घर वालों के सामने सई को धक्का मारती है. हालांकि विराट उसे रोकता है. लेकिन वह नही मानती और सई को घसीटते हुए चौव्हाण हाउस से निकालने की कोशिश करती है. लेकिन भवानी उसे घर के वारिस को न जाने की बात कहकर रोक लेती है.

बता दें, हाल ही में स्टार प्लस के मेकर्स ने अपने नए शो का प्रोमो रिलीज किया था, जिसमें स्टार प्लस के सीरियल्स की रील लाइफ जोड़ियां नजर आई थी. वहीं प्रोमो में गुम है किसी प्यार में के सई-विराट की बजाय देवर विराट-भाभी पाखी यानी लीड एक्टर नील भट्ट (विराट) और ऐश्वर्या शर्मा (पाखी) साथ मे नजर आए थे, जिसे देखकर सई के फैंस गुस्से में नजर आ रहे हैं और मेकर्स को ट्रोल करते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- GHKKPM: सई को घर से निकालेगी पाखी, वारिस के लिए भवानी करेगी ये काम

GHKKPM: सई को घर से निकालेगी पाखी, वारिस के लिए भवानी करेगी ये काम

सीरियल ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ की कहानी दिलचस्प मोड़ लेती नजर आ रही है. जहां सम्राट की मौत के बाद पाखी का दिल टूट गया है तो वहीं सई की प्रैग्नेंसी ने भवानी के अरमान जगा दिए हैं. इसी बीच सीरियल में पाखी औऱ भवानी के बीच जंग होते हुए नजर आने वाली है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा सीरियल में आगे…

सम्राट की मौत से टूटा परिवार

अब तक आपने देखा कि चौह्वाण परिवार, सम्राट के अंतिम संस्कार करता है. जहां भवानी और पूरा परिवार टूटता हुआ नजर आथा है. वहीं सम्राट की मां की हालत बिगड़ जाती है, जिसके चलते सई उसका इलाज करने की कोशिश करती है. लेकिन पाखी की तरह मानसी भी सई को सम्राट की मौत का जिम्मेदार मानती है और उसे जाने के लिए कहती है. हालांकि सई, सम्राट से किए वादे के चलते उनका ख्याल रखती हुई दिखती है.

सई को दोषी मानेगी पाखी

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि सम्राट की शांति सभा में पाखी, सम्राट से आखिरी मुलाकात याद करेगी, जिसके चलते वह सई पर भड़क जाएगी और उसे सम्राट की फोटो पर हार चढ़ाने से रोकेगी और उसे घर से निकल जाने के लिए कहेगी. वहीं उसे धक्का भी देगी. हालांकि विराट उसे रोक लेगा. हालांकि पाखी पूरे को पूरा परिवार समझाएगा. लेकिन वह सई को कसूरवार ठहराएगी. इसी बीच भवानी, विराट और परिवार को सई का समर्थन करना बंद करने के लिए कहेगी और पाखी की तरह वह भी सई को सम्राट की मौत का दोषी ठहराएगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by seema (@seema_yadav22)

भवानी के कारण बढ़ेगा पाखी का गुस्सा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha singh (@ayeshaaaa.singh19)

इसके अलावा आप देखेंगे कि पाखी, सई को घसीटते हुए दरवाजे की ओर ले जाएगी. जहां भवानी, सई का हाथ पकड़कर उसे रोकेगी और कहती है कि सई चव्हाण परिवार के वारिस को जन्म देने वाली है और इसलिए वह सई को घर से बाहर नहीं जाने देगी. भवानी की ये बात सुनकर पाखी का गुस्सा और ज्यादा बढ़ जाएगा.

ये भी पढ़ें- Kundali Bhagya को Dheeraj Dhoopar ने कहा अलविदा! होगी नई एंट्री

‘सम्राट’ के बाद ‘पाखी’ छोड़ेगी ‘गुम है किसी के प्यार में’! पढ़ें खबर

स्टार प्लस के सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में नए नए ट्विस्ट आते दिख रहे हैं. जहां हाल ही में जगताप यानी एक्टर सिद्धार्थ बोडके (Siddharth Bodke) की एंट्री हुई थी तो वहीं सम्राट की मौत के ट्रैक ने फैंस को हैरान कर दिया है. इसी बीच पाखी यानी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा का एक वीडियो सोशलमीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि ऐश्वर्या शर्मा भी सीरियल को अलविदा कहने वाली है. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर…

ऐश्वर्या शर्मा के पोस्ट ने बढ़ाई धड़कनें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Sharma Bhatt (@aisharma812)

पाखी के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने हाल ही में अपने औफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की थी, जिसे देखकर फैंस परेशान हो गए हैं. वहीं कुछ लोग कयास लगा रहे हैं कि सम्राट के किरदार के बाद सीरियल के बाद मेकर्स पत्रलेखा यानी पाखी के किरदार को भी खत्म करने वाले हैं. दरअसल, ऐश्वर्या शर्मा शेयर की गई वीडियो में पैरों में घुंघरू बांधे हुए झूमती हुई नजर आ रही हैं. वहीं इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने #NewProject और #ComingSoon हैशटैग का इस्तेमाल किया है, जिसे देखकर फैंस सोच में पड़ गए हैं. हालांकि मेकर्स के हाल ही में शेयर किए हुए प्रोमो में पाखी की कहानी पर फोकस होते नजर आ रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Sharma Bhatt (@aisharma812)

सम्राट की हुई मौत

अब तक आपने देखा कि सीरियल में जगताप, सई को किडनैप करने की कोशिश करता है. वहीं सम्राट उसे बचाने के लिए गुंडों से लड़ता है. जहां उसका सिर पत्थर लग जाता है और वह बेहोश हो जाता है. इसके बाद सई और विराट, सम्राट को अस्पताल ले जाते हैं. जहां सम्राट, सई से वादा लेता है कि वह पाखी का ख्याल रखेंगे, जिसके बाद उसकी मौत हो जाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SaiRat (@ghkkpm_4)

पाखी और सम्राट का रोमांस हुआ था शुरु

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Sharma Bhatt (@aisharma812)

जहां सीरियल में पाखी और सम्राट का रोमांस हाल ही में शुरु ही हुआ था तो वहीं सम्राट की मौत के बाद मेकर्स नया ट्रैक शुरु करने वाले हैं. दरअसल, हाल ही में शेयर किए गए प्रोमों में सम्राट की मौत के बाद पाखी एक बार फिर से विराट और सई के बीच आने की कोशिश करती हुई नजर आ रही थी.

ये भी पढ़ें- Udaariyan के इस हैंडसम हीरो ने की शादी, फोटोज वायरल

GHKKPM: सई के बाद विराट जाएगा जेल, पाखी को लगेगा झटका

स्टार प्लस का सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) इन दिनों सुर्खियों में हैं. जहां सीरियल के मेकर्स एक के बाद एक नया प्रोमो शेयर कर रहे हैं तो वहीं सीरियल की कहानी में नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. इसी बीच अपकमिंग एपिसोड में पाखी को बड़ा झटका लगने वाला है.

विराट जाएगा जेल

अब तक आपने देखा कि जगताप के कारण सई को जेल जाना पड़ता है, जिसके कारण विराट काफी परेशान होता है. वहीं पाखी बेहद खुश नजर आती है. लेकिन अपकमिंग एपिसोड में पाखी की खुशी छीनने वाली है. दरअसल, विराट, सई के लिए जगताप से लड़ेगा, जिसके चलते उसे जेल जाना पड़ेगा. वहीं ये बात जब पाखी को पता चलेगी तो उसे झटका लगेगा.

जगताप को मारेगा सम्राट

इसके अलावा आप देखेंगे कि विराट को जेल भेजने के बाद जगताप सई के कमरे में एंट्री करेगा, जिसके बाद वह उससे बद्तमीजी करेगा. वहीं सई की आवाज सुनते ही सम्राट गुस्से में सई को बचाने जाएगा और जगताप से लड़ेगा, जिसके चलते जगताप घायल हो जाएगा और चौह्वाण परिवार सोचेगा कि सम्राट ने उसे मार दिया है. इसी के चलते परिवार में एक बार फिर बवाल होगा.

प्रैग्नेंट होगी सई

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

हाल ही में मेकर्स द्वारा रिलीज किए गए प्रोमो में सई जहां अपनी सास अश्विनी को प्रैग्नेंसी की खबर सुनाती है तो वहीं विराट, सई को गिरफ्तार करने चौह्वाण निवास पहुंचता हुआ दिखता है. इसके अलावा मेकर्स ने शो का एक और प्रोमो रिलीज किया था, जिसमें सम्राट की मौत का सीन दिखाया जाता है और पाखी का बदला-बदला रुप नजर आता है. दरअसल, सम्राट की तेहरवीं में सई, पाखी को बुलाने कमरे में जाती है, जहां पाखी, सई से विराट को छीनने की धमकी देती हुई नजर आती है.

ये भी पढ़ें- वनराज के बाद अनुज के घरवालों का दर्द सहेगी Anupama! देगी करारा जवाब

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें