GHKKPM: शादी के बाद सेट पर लौटे ‘विराट-पाखी’, नई जोड़ी को मिला शानदार वेलकम

बीते दिनों सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के विराट और पाखी के किरदार में नजर आने वाले नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की शादी की फोटोज सोशलमीडिया पर वायरल हुई थी, जिसके बाद अब ये जोड़ी दोबारा सेट पर लौट आए हैं, जिसकी फोटोज सोशलमीडिया पर छा गई हैं. आइए आपको दिखाते हैं फोटोज…

सेट पर लौटा कपल

हाल ही में नील भट्ट यानी विराट (Neil Bhatt) ने अपने औफिशियल इंस्टग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शादी के बाद नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा (Neil Bhatt and Aishwarya Sharma) सीरियल गुम है किसी के प्यार में के सेट पर वापस नजर आने वाले हैं, जिसमें शो की टीम दोनों का धमाकेदार वेलकम करते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- आदित्य को Imlie से दूर करने के लिए आर्यन संग हाथ मिलाएगी मालिनी, देखें वीडियो

नील-ऐश्वर्या ने काटा केक

सेट पर पहुंचे न्यूली मैरिड कपल की एंट्री के लिए शो के सितारों ने नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा (Neil Bhatt and Aishwarya Sharma) का शानदार वेलकम किया. वहीं इस दौरान दोनों ने केक भी काटा. साथ ही सभी सितारों के साथ मिलकर कपल ने जमकर मस्ती भी की. वहीं इस दौरान नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की फैमिली भी सेट पर नजर आईं.

सई को होगा विराट पर शक

सीरियल की बात करें तो  (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी में हाल ही विराट चौह्वाण निवास वापस लौट आया है, जिसके बाद उसका बदला बिहेवियर सई को परेशान कर रहा है. वहीं अपकमिंग एपिसोड में श्रुति, विराट को रात में फोन करती नजर आएगी, जिसके बाद सई को विराट पर शक होने लगा है. इसी के चलते पाखी (Aishwarya Sharma), सई को भड़काती नजर आएगी.

ये भी पढ़ें- Anupama: वनराज पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाएगी काव्या, होगा अनुज का एक्सीडेंट

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें