नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी विक्रांत मैसे और यामी गौतम की फिल्म ‘गिन्नी वेड्स सनी’

यामी गौतम और विक्रांत मैसे के अभिनय से सजी फिल्म ‘गिन्नी वेड्स सनी’ को लेकर लंबे समय से कई तरह की अफवाहें गर्म रही हैं. पर अब तय हो गया है कि इस फिल्म का भी विश्व प्रीमियर 9 अक्टूबर को दोपहर 12:30 बजे ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘नेटफ्लिक्स’ पर होगा.

‘नेटफ्लिक्स’ ने इसके प्रदर्शन की तारीख जारी करते हुए फिल्म को टीजर के साथ ही एक गाना “लोल”( LOL ) जी रिलीज किया है. इस गाने में पंजाबी धुनों पर यामी और विक्रांत ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं. गीतकार कुणाल वर्मा के इस गीत को संगीत से संवारा है पायल देव ने. जबकि इस गीत को पायल देव ने स्वयं देव नेगी के साथ स्वर बध्द किया है .

रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म की कहानी के केंद्र में दिल्ली की लड़की गिन्नी (यामी गौतम) है. गिन्नी के सिर पर प्यार का भूत सवार है. उनकी मां ने गिन्नी की शादी सनी(विक्रांत मैसे) से तय की है, पर यह जोड़ी साधारण नहीं है. इसमें कई मोड़ आने वाले हैं .क्योंकि मां द्वारा शादी तय किए जाने पर गिन्नी, सनी से मिलती है, पर गिन्नी, सनी को अस्वीकार कर देती हैं. फिर सनी, गिन्नी की मां के साथ मिलकर कैसे गिन्नी का प्यार जीतता है.

ये भी पढ़ें- BB14:  सिद्धार्थ के बाद घरवालों को झटका देते नजर आईं हिना और गौहर खान, प्रोमो वायरल

रोमांटिक कॉमेडी फिल्म “गिनी वैसे सनी” के गाने के शीर्षक “लोल”( LOL) से ही पता चलता है कि यह बहुत ही मजेदार और हास्यप्रद गाना होगा. फिल्म की कहानी और स्थिति को ध्यान में रखते हुए पायल देव ने इस गाने को कंपोज किया है, जो इस गाने को और भी धमाकेदार बनाता है.

सोनी म्यूजिक इंडिया के सीनियर डायरेक्टर – मार्केटिंग, सानुजीत भुजबल कहते हैं -” फिल्म ‘गिन्नी वेड्स सनी’ एक फील गुड फिल्म है और संगीत फिल्म की कहानी का एक अभिन्न हिस्सा है. हम इस फिल्म का पहला गाना ‘ LOL ‘ रिलीज कर दर्शकों और श्रोताओं का मूड सेट करना चाहते हैं, ताकि वह इस फिल्म के म्यूजिक एल्बम से उम्मीद बनाए रखें. मैं पायल देव, कुनाल और देव की सराहना करता हूं कि उन्होंने मिलकर इतना बेहतरीन गाना बनाया है.”

वही गाने के रिलीज़ से उत्साहित पायल देव ने कहा- ” मुझे ‘लोल’ गाने की धुन बनाने में बहुत मज़ा आया. कुणाल ने इसे बहुत ही बेहतरीन तरीके से लिखा है. युवा पीढ़ी इस गाने से ज़रूर रिलेट कर पाएंगे. इस तरह की क्रिएटिव कंपोजिशन पर नियंत्रण रखने की सबसे खास बात यह है कि आपको रोकने टोकने वाला कोई नहीं. मुझे इस गाने को बनाने के लिए पूरी छूट दी गई थी. ताकि मैं एक अच्छा और मज़ेदार गाना बना सकूं. मुझे लोगों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतज़ार है.”

पुनीत खन्ना निर्देशित इस फिल्म में पहली बार यामी गौतम और विक्रांत मैसे की जोड़ी नजर आएगी.फिल्म का निर्माण ‘सौंदर्य प्रोडक्शन’ के बैनर तले विनोद बच्चन ने किया है. विनोद बच्चन इससे पहले ‘तनु वेड्स मनु’, ‘जिला गाजियाबाद’ और ‘शादी में जरूर आना’ जैसी फिल्मों के निर्माण से जुड़े रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 40 साल की हुईं करीना कपूर, फैमिली के साथ किया सेलिब्रेशन

फिल्म ‘गिन्नी वेड्स सनी’ का फिल्मांकन 20 सितंबर 2019 से नवंबर 2019 के बीच मनाली, दिल्ली, नोएडा ,गाजियाबाद में किया गया था.

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें