अनुपमा के घरवालों की लाइफ में हलचल मचाएगी नई एंट्री, काव्या का है नया प्लान

स्टार प्लस के सीरियल ‘अनुपमा’ की टीआरपी इस हफ्ते भी पहले नंबर पर बनी हुई है. वहीं मेकर्स टीआरपी ना गिरने देने के लिए सीरियल की कहानी में नए मोड़ ला रहे हैं. सीरियल की बात करें तो काव्या की मुसीबतें शादी के बाद बढ़ रही है. वहीं शाह परिवार उसकी जिंदगी में नई-नई परेशानियां ला रहे हैं. इसी बीच काव्या के नये प्लान के चलते घर में नई एंट्री देखने को मिली है, जिसके आने से शाह परिवार हैरान है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे…

काव्या ने की ये मांग

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Starplus fp (@fpstarplus)

अब तक आपने देखा कि काव्या घर और किचन संभालने के कारण परेशान है, जिसके बाद वह घर के लिए 24 घंटे शाह हाउस (Shah House) को संभालने वाली मेड की तलाश कर रही थी. हालांकि अनुपमा इस फैसले के खिलाफ थी लेकिन वो अपनी बात पर अड़ी हुई है. इसी बीच काव्या ने नई मेड की एंट्री भी करवा दी है.  अपकमिंग एपिसोड में शाह हाउस में एक धमाकेदार एंट्री होने वाली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by serial (@all_serialshere)

ये भी पढे़ं- Anupamaa की ‘काव्या’ ने औफस्क्रीन ससुर Mithun Chakraborty को Birthday किया Wish

नई मेड की एंट्री से शाह परिवार परेशान

दरअसल, अपकमिंग एपिसोड में काव्या शाह हाउस में एक मेड को लेकर आएगी, जिससे वह पूरे शाह हाउस पर कंट्रोल करने की कोशिश करेगी. वहीं काव्या के इस फैसले से परेशान अनुपमा और शाह परिवार मेड को देखकर खुश नहीं होगा क्योंकि वो चौबीसों घंटे उनके साथ ही रहेगी.

अनुपमा करेगी वनराज की मदद

दूसरी ओर अनुपमा अपना स्टूडियो खोलने के बाद बेहद खुश नजर आएगी. वहीं नौकरी के कारण परेशान वनराज को हताश ना होने की सलाह देती दिखेगी. और वनराज को खुश रहने के लिए कहेगी, जिसे काव्या देख लेगी और नई नौकरानी को अनुपमा पर नजर रखने के लिए कहती हुई नजर आएगी.

ये भी पढ़ें- शाह परिवार करेगा किचन में काव्या का बुरा हाल, अनुपमा भी खींचेगी टांग

वनराज को होगा गलती का एहसास तो अनुपमा की लाइफ में होगी पहले प्यार की एंट्री

इन दिनों स्टार प्लस का फैमिली ड्रामा बेस्ड सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) फैंस के बीच काफी पौपुलर हो रहा है. इसी के चलते सीरियल की टीआरपी पहले नंबर पर बनी हुई है. इसी बीच सीरियल के ट्रैक की बात करें तो जहां किंजल, वनराज के शाह हाउस में आने से नाराज है तो वहीं काव्या पूरी कोशिश कर रही है कि वह वनराज को दोबारा अपने पास ला सके. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे…

राखी के सवालों से परेशान होती है अनुपमा

अब तक आपने देखा कि काव्या, वनराज से मिलने आती है. दोनों एक कमरे में जाकर कुछ बातें करते है. वहीं राखी भी किंजल और पारितोष से मिलने आती है. जहां राखी, अनुपमा से कहती है कि वो दोनों अभी तक कमरे से बाहर क्यों नहीं आए, जिसका जवाब देते हुए अनुपमा कहती है कि आप ही जाकर अंदर देख लीजिए. वहीं दूसरी तरफ वनराज, काव्या से सोचने के लिए थोड़ा समय मांगता नजर आता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by meme_world (@anupamaa_fp1)

ये भी पढ़ें- 6 साल की थीं इमली एक्ट्रेस तभी हो गया था माता-पिता का तलाक, पढ़ें खबर

काव्या के आने से नाराज होगी अनुपमा

जहां किंजल अपनी सास अनुपमा का हर कदम पर साथ दे रही है तो अनुपमा, काव्या के शाह निवास में होने से परेशान होती नजर आ रही है. वहीं अब इसका असर आने वाले एपिसोड में दिखेगा. दरअसल, आगे आप देखेंगे कि जहां काव्या पूरी कोशिश कर रही है अनुपमा को वनराज से दूर रखने की तो वहीं वनराज को अपनी गलतियों का एहसास होता नजर आ रहा है. अनुपमा की देखभाल से वनराज धीरे-धीरे उसके करीब आ रहा है. हालांकि अनुपमा का कहना है कि वह कभी उसे माफ नही करेगी.

अनुपमा की जिंदगी में आएगा उसका पहला प्यार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bigg Boss 14 (@precap_bb14)

अपकमिंग एपिसोड्स में आप देखेंगे कि अनुपमा ने स्कूल में नौकरी की शुरुआत करके अपनी जिंदगी को दोबारा पटरी पर लाना शुरु कर दिया है. वहीं मेकर्स ने अनुपमा की लाइफ को औऱ मनोरंजक बनाने के लिए नए शख्स की एंट्री करवाने वाले हैं. दरअसल, खबरें हैं कि शो में जल्द ही अनुपमा के पहले प्यार की एंट्री होगी, जो कि उससे स्कूल में मिलेगा.

ये भी पढ़ें- ‘नायरा’ की मौत की खबर सुनकर रोने लगी थीं शिवांगी जोशी तो मोहसिन खान ने दिया था ये रिएक्शन

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें