‘कोमोलिका’ के लुक में कहर ढा रही हैं आमना शरीफ, सामने आया FIRST LOOK

स्टार प्लस के शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में जल्द ही ‘नई कोमोलिका’ की एंट्री होने वाली है, जिसमें नई ‘कोमोलिका’ यानी आमना शरीफ नजर आने वाली है. ‘नई कोमोलिका’ यानी आमना के नए लुक के इंतजार में बैठे फैंस का इंतजार खत्म हो गया है. हाल ही आमना की कुछ फोटोज वायरल हुई हैं, जिसमें आमना ‘कोमोलिका’ के लुक में नजर आ रही हैं. आइए आपको दिखाते हैं ‘नई कोमोलिका’ के लुक की खास फोटोज…

6 साल बाद करेंगी कमबैक

आमना शरीफ पूरे 6 साल बाद एक्टिंग की दुनिया में कमबैक कर रही है. सीरियल कहीं तो होगा के जरिए सुर्खियां बटोरने वाली आमना ‘कसौटी जिदंगी के 2’ में ‘नई कोमोलिका’ का रोल अदा करने वाली हैं.

मेकअप रुप में दिखा टशन

आमना शरीफ का टशन मेकअप रुम में दिखा. मेकअप आर्टिस्ट आमना को ‘कोमोलिका’ का लुक दे चुके है और वाकई में ये लुक उनपर खूब जंच रहा है.

ये भी पढ़ें- बेहद क्यूट है नई ‘कोमोलिका’ का बेटा, दिल जीत लेगीं मां-बेटे की ये 7 PHOTOS

‘कोमोलिका’ के लुक में कुछ यूं आईं नजर

‘कोमोलिका’ का फंकी ज्वैलरी लुक फैंस को काफी पसंद है, जिसके चलते फैंस ने ‘कोमोलिका’ के लुक में बदलाव न करते हुए आमना का नया लुक तैयार किया है. वहीं अपने नए लुक और रोल को लेकर आमना काफी एक्साइटेड नजर आईं.

नीले रंग के लहंगे में नजर आई आमना

आमना शरीफ को आज ‘कसौटी जिंदगी के 2’ के सेट पर नीले रंग के लहंगे पर देखा गया. इस ड्रेस में उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है. ‘कोमोलिका’ बनने के बाद आमना शरीफ ने सेट पर खूब जलवा बिखेरते हुई दिखीं.

ये होगा नया ट्रेक

आमना शरीफ की एंट्री ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में एक नए ट्विस्ट और ट्रैक के साथ होनी है. शो में दिखाया जाएगा कि ‘कोमोलिका’ का चेहरा खराब हो जाने की वजह से डाक्टर ने उसकी सर्जरी कर दी है, जिसके बाद ‘नई कोमोलिका’ यानी आमना शरीफ नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- गुंडों से ‘नायरा’ को नहीं बचा पाएगा ‘कार्तिक’, दोनों हो जाएंगे किडनैप

बता दें, हिना खान के शो छोड़ने के बाद कई एक्ट्रेसेस को कास्ट करने की बात की गई, लेकिन आखिर में एकता कपूर ने अपनी पुरानी एक्ट्रेस आमना को चुना. वहीं हिना खान के फैंस आमना की तुलना हिना से करने में लग गए है.

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें