Lockdown में नहीं खरीद पा रहें हैं मोबाइल तो यह कंपनी देगी होम डिलीवरी

इस Lockdown में आप का स्मार्टफोन जबाब दे गया है और आप बंदी के चलते स्मार्टफोन (Smartphone) की खरीददारी नहीं कर पा रहें हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है. क्यों की हांगकांग ( Hong Kong) की टेक्‍नोलॉजी कंपनी ट्रांजिसन (TRANSSION HOLDINGS) के स्‍मार्टफोन ब्रांड टेक्‍नो (Tecno) नें भारत में अपने ग्राहकों के लिए स्मार्टफोन (Smartphone) की होम डिलीवरी की पहल शुरू की है. इसके तहत इस मोबाइल कंपनी के वेबसाइट की विजिट कर आप को स्मार्टफोन का ब्रांड सिलेक्ट करना होगा और उसकी ऑनलाइन बुकिंग करनी होगी. इसके बाद आप के घर के सबसे नजदीक दुकानदार के जरिये आप द्वारा बुक की गई मोबाइल की डिलेवरी दे दी जायेगी.

कम्पनी के इस पहल के तहत 35,000 आउटलेट्स के जरिये इस सुविधा की शुरुआत की गई है. जिसके लिए ग्राहक को वेबसाइट के जरिये अपनी पसंद की दुकान का चयन करना होगा. इसके लिए टेक्नो की वेबसाइट के जरिये अपने एरिया का पिन कोड डाल कर अपनी पसंद की दुकान का चयन करना होगा. ऑनलाइन बुकिंग के बाद सरकार द्वारा कोविड-19 (COVID-19) के निर्देशों को ध्यान में रखते हुए बनाए गए जोन के हिसाब से ऑर्डर की आपूर्ति 24 घंटे में की जाएगी. इसके लिए उपभोक्ताओं से कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लिया जाएगा. इसके साथ ही कम्पनी नें धमाका ऑफर शुरू किया है जिसके तहत 799 रूपये का ब्लूटूथ ईयरपीस फ्री दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Hyundai #WhyWeLoveTheVenue: Headlights

इस डोरस्टेप डिलीवरी सिस्टम में कंपनी नें अपने लोकप्रिय स्मार्टफोन कैमोन-15, कैमोन-15 प्रो और स्पार्क गो प्लस जैसे तमाम ब्रांड्स को शामिल किया है.

TRANSSION HOLDINGS के सीईओ अरिजीत तालपात्रा (Arijeet Taalpatra) ने एक बयान में कहा कि हम ग्राहकों की जरूरतों पर फोकस करने वाले ब्रांड है. इस संकट के समय स्टोर में जाकर खरीदारी करना किसी भी ग्राहक के लिए काफी मुश्किल काम है. हम ग्राहकों को 35 हजार से ज्यादा रिटेलर्स के नजदीक लाने के लिए यह कदम उठा रहे हैं. उन्होंने अपनें बयान में कहा की यह डोर-स्टेप डिलिवरी एक नया लीड जेनरेशन मॉडल है. जिससे हम बिजनेस को जारी रखने का माहौल बना पाएंगे. इससे हमारे रिटेलर्स, ग्राहकों और सप्लाई चेन में शामिल सभी लोगों को मजबूती मिलेगी. उन्होंने कहा की यह सभी कार्य सरकार द्वारा तय किए गए दिशा निर्देशों और सलाह का पालन करते हुए किए जाएंगे.
उन्होंने कहा की Lockdawn के चलते मंदी से जूझ रहे रिटेलर्स को इस नए माडल से अपने कारोबार नए सिरे शुरू करनें में मदद मिलेगी.वहीं इस कम्पनी के उपभोक्ताओं को भी अपने घर में सुरक्षित रहते हुए मनपसंद उत्पाद चुननें में मदद मिलेगी.

शुरू होगा नोएडा कारखाना

TRANSSION HOLDINGS कंपनी अपने स्‍मार्टफोन ब्रांड टेक्‍नो (Tecno) का उत्पादन शुरू करने के लिए 11 मई से नोएडा कारखाने को फिर से चालू कर रही है. जो सरकारों की सलाह और दिशा निर्देशों को ध्यान में रख कर किया जाएगा.

वारंटी के विस्तार की कर चुकी है घोषणा

Lockdown के चलते घरों से निकलनें की पाबन्दी के चलते कई ग्राहकों के स्मार्टफोन में खराबी आने के बावजूद भी वारंटी का लाभ नहीं मिल पाया है. ऐसे में जिन ग्राहकों के डिवाइस की वारंटी 20 मार्च से 31 मई 2020 के बीच समाप्त हो रही है. उन ग्राहकों को कंपनी नें सहूलियत देते हुए दो महीने की वारंटी के विस्तार नीति को लागू करने घोषणा भी की है. इसके लिए टेक्नो नें अपनें 370 से अधिक सेवा केंद्रों का संचालन शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें- कैसी है आप की बौडी लैंग्वेज

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें