WELCOME 2021: नए साल के रंग, सितारों के संग

साल 2021 नई खुशियों के साथ प्रवेश कर चुका है. विश्व में हर कोई अच्छी और नई जीवन शैली के साथ आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे है. साल 2021 उम्मीदों और चुनौतियों का है,क्योंकि पूरे विश्व को वैक्सीनेशन के साथ अपने देश की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने का है. फिर से नॉर्मल जीवन जीने की चाहत में सभी देश लगे हुए है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी काम शुरू हो चुका है, लेकिन अभी भी बहुत ख़राब दौर से इंडस्ट्री गुजर रही है, उसे फिर से नार्मल बनाने की दिशा में सभी कलाकार दिन रात काम कर रहे है, ऐसे में सेलेब्रिटी के नए साल के रेजोल्यूशन भी पिछले कई सालों से अलग है, आखिर क्या है, उनकी सोच और संकल्प? आइये जाने. 

अनिरुद्ध दवे

अभिनेता अनिरुद्ध दवे कहते है कि मेरा नए साल का संकल्प किताबें पढना और अधिक से अधिक लिखना है. मैं अपनी प्रोडक्शन कंपनी को, जो पिछले साल काफी नुक्सान झेली है, उसे अगले लेवल तक ले जाना चाहता हूं. 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANIRUDH V DAVE (@aniruddh_dave)

ये भी पढ़ें- अलविदा 2020- सारा अली खान से लेकर श्रद्धा कपूर तक, ड्रग्स मामले में कंट्रोवर्सी का शिकार हुए ये सितारे

अविनाश मिश्रा 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avinash Mishra (@avinash_world)

धारावाहिक ‘ये तेरी गलियां’ फेम अभिनेता अविनाश मिश्रा कहते है कि मैं कभी संकल्प इसलिए नहीं लेता, क्योंकि मुझे विश्वास है कि कोई भी उसे पूरे साल में पूरा नहीं कर पाता, लेकिन इस साल मैं अपने काम पर अधिक फोकस रहने की संकल्प लिया है.

अंगद हसिजा 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Angad Hasija (@angadhasija)

अभिनेता अंगद हसिजा का कहना है कि मेरा रेजोल्यूशन थोडा अद्भुत है, क्योंकि मैं इस साल की पहली तारीख से शाकाहारी बनने जा रहा हूं, जो मेरे लिए असंभव है, क्योंकि मैं वर्कआउट के दौरान चिकन और अंडे लेता था, ल्र्किन अभी मुझे कुछ ऑर्गेनिक फल और सब्जियां खाने की इच्छा है. अभी तक किसी को मेरे इस संकल्प के बारे में पता नहीं है, पर मैं इतना श्योर हूं कि जब मेरे परिवार को इसका पता चलेगा, तो उन्हें शॉक लगेगा. 

रोहित चौधरी \

rohit

अभिनेता रोहित कहते है कि हर कोई कोविड 19 की इस महामारी से बाहर निकलना चाहता है, क्योंकि इस बीमारी की वजह से पिछले साल सारे काम काज रुक गए थे और वह इस साल पूरा होगा. साथ ही काम भी पहले जैसे शुरू होने की उम्मीद है. मेरा संकल्प है कि कोरोना संक्रमण से सभी आज़ाद हो जाए और मैं अपने इनकम्पलीट प्रोजेक्ट को पूरा कर सकूँ. तभी सफलता सबके हाथ लग पाएगी. 

सृष्टि जैन 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Srishti jain (@srishti__jain)

अभिनेत्री सृष्टि जैन कहती है कि मैं हर साल रेजोल्यूशन लेती हूं और उसे तोड़ देती हूं, लेकिन इस साल मैं उसे पूरा करने की कोशिश करुँगी. मेरा संकल्प हमेशा पोजिटिव रहना और हर दिन एक अच्छा इंसान बनने की कोशिश करना है. मेरे विचार से विश्व में भी सकारात्मक सोच और अच्छे सोच के लोग है. मैं उसमें अपने विचार को जोड़ना चाहती हूं. 

राजेश कुमार 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajesh Kumar (@rajeshkumar.official)

कॉमेडी की दुनिया में अपनी एक छाप छोड़ चुके अभिनेता राजेश कुमार का कहना है कि मैं इस साल हर तरीके की वेब सीरीज को करने की इच्छा रखता हूं. मेरा सबसे बड़ा संकल्प है कि मैं सभी निर्माता , निर्देशक से एक निगेटिव रोल देने के लिए कहूंगा. इसके अलावा मैं पिछले 3 वर्षों से फार्मिंग में लगा हुआ हूं. इस साल मैं उगाये गए चीजो के लिए सही मार्केटिंग करूँगा और कई कृषकों को अपने साथ जोडून्गा. इसे मैं बिहार और मुंबई के आसपास के क्षेत्रों में परिचित करवाने की कोशिश करूँगा. 

शरद मल्होत्रा 

अभिनेता शरद कहते है कि मेरा संकल्प हर तीसरे महीने में कोलकाता जाने की है, जो मैं इस साल पेंड़ेमिक की वजह से नहीं जा पाया. 

ये भी पढ़ें- अलविदा 2020: गौहर से लेकर नेहा कक्कड़ तक, इस साल शादी के बंधन में बंधे ये 9 सेलेब्स

विजयेन्द्र कुमेरिया 

मेरा नए साल का संकल्प डिजिटल की दुनिया को एक्स्प्लोर करना है, इसमें मैं एक्टिंग और प्रोडक्शन दोनों में काम करने की कोशिश में हूं, क्योंकि अभी फ्यूचर डिजिटल का ही है. मुझे उम्मीद है कि मैं अपने मकसद में कामयाब होऊंगा.

विजय पुष्कर 

vijay-pushkar

अभिनेता विजय पुष्कर का कहना है कि इस साल का मेरा संकल्प काम पर ध्यान देना है, जिसे मैंने 9 महीने में पेंड़ेमिक और लॉकडाउन की वजह से खोया है. अभिनय मेरा पैशन है और कैमरे के आगे आना मुझे बहुत अच्छा फील कराता है. इसके अलावा इस साल मैं पोजिटिव रहना, पोजिटिव जीवन-यापन करना और पॉजिटिव चीजों को आकर्षित करना चाहता हूं.

प्रणिता पंडित 

pranita

मेरा नए साल का रेजोल्यूशन वजन कम करना और शेप में आना है. काम शुरू करने के साथ-साथ मैं अपने जीवन में भी सामंजस्य चाहती हूं. मैं देश महामारी मुक्त देखना चाहती हूं. इसके अलावा मैं एम् बी ए की पढाई पूरी करना चाहती हूं.  

अलविदा 2020: गौहर से लेकर नेहा कक्कड़ तक, इस साल शादी के बंधन में बंधे ये 9 सेलेब्स

जिस साल का बेसब्री से इंतजार था, वो अब आ गया है. लेकिन अभी बात करते हैं 2020 की जिसमें कुछ ख़ुशी के पल भी गुज़रे, जो छोटे पर्दे से बड़े पर्दे में देखने को मिले.

बात 2020 की हो, तो ये साल ना सिर्फ कोरोना माहामारी के बीच गुजरा, बल्कि बहुत सी ऐसी बातें हुईं जो कभी आंखों को नम कर गयीं, तो कभी मन में ख़ुशी भर गयीं. कुछ ऐसा रहा खट्टे-मीठे और सुख-दुख के पलों से भरा रहा था ये साल. लेकिन इस इस साल कई सेलेब्रिटी ने एक दूसरे का हाथ थामकर नई जिंदगी की शुरुआत की.

जिन्होनें थामा एक दूजे का हाथ- 2020 ऐसे सेलेब्रिटी के लिए यादगार बन गया जिनको अपने जीवनसाथी मिल गये. जिन्होनें नई जिन्दगी में कदम रखा. चलिए जानते हैं उन सेलेब्रिटी के बारे में जिन्होने शादी करके अपने लिए 2020 यादगार बना लिया और वो इसी मीठी यादों के साथ अपने लाइफ पार्टनर के साथ इस साल को अलविदा कहेंगे.

1. रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़

रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ की शादी साल की सबसे चर्चित शादियों में से एक है. दोनों को ‘नेहू द व्याह’ में एक दूसरे से प्यार हुआ. और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. पहले चंडीगढ़ फिर दिल्ली में शादी के कार्यक्रम किया गये. जिसके बाद मुम्बई में रिसेप्शन भी किया गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Grihshobha (@grihshobha_magazine)

ये भी पढ़ें- अलविदा 2020: सुशांत से लेकर इरफान खान तक, इन सितारों ने कहा दुनिया को अलविदा

2. काजल अग्रवाल और गौतम किचलू-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Grihshobha (@grihshobha_magazine)

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू से 30 नवंबर को शादी कर ली. अपनी शादी के बाद, उन्होंने अपने दोस्तों और परिवार के लिए एक रिसेप्शन भी आयोजित किया.

3. हार्दिक पांड्या और नतासा स्टैंकोविक-

2020 जाते जाते क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने फैंस को झटका दे दिया. हार्दिक ने अपनी गर्लफ्रेंड नतासा स्टैंकोविक के साथ ना सिर्फ शादी की घोषणा की, बल्कि पापा बनने की गुड न्यूज़ भी दे डाली. हालंकि उनके इस सरप्राइज का फैंस की तरफ से मिला जुला रिएक्शन सामने आ रहा है.

4. आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Grihshobha (@grihshobha_magazine)

साल में रोहनप्रीत और नेहा की शादी के बाद आदित्य और श्वेता की शादी ने फैंस को खुश कर दिया. दोनों दस सालों से एक दूसरे को प्यार करते थे. दोनों की शादी ककी तस्वीरें भी सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

5. राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Grihshobha (@grihshobha_magazine)

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज ने 8 अगस्त, 2020 को शादी के बंधन में बंध गए. युगल की प्रेम कहानी पूरी तरह से आकर्षक है. गाँठ बाँधने से पहले वे पारिवारिक मित्र थे.

6. कुनाल वर्मा और पूजा बनर्जी-

इस साल टीवी अभिनेत्री पूजा बनर्जी ने भी कुणाल वर्मा के साथ शादी के बंधन में बंध गयीं. दोनों की शादी की पिक्स फैंस को खूब भा रही हैं.

ये भी पढ़ें- ननद सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड को Charu Asopa ने कहा ‘जीजू’, Video Viral

7. नीति टेलर और परीक्षित बावा-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Grihshobha (@grihshobha_magazine)

टेलीविजन अभिनेत्री नीति टेलर ने अपने मंगेतर परीक्षित बावा के साथ अगस्त में शादी कर ली. इस समारोह में उनके मम्मी-पापा और करीबी परिवार के सदस्य ही सिर्फ मौजूद थे.

8. मनीष रायसिंह और संगीता चौहान-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Grihshobha (@grihshobha_magazine)

छोटे पर्दे के फेम मनीष रायसिंहन ने इस साल जून के महीने में संगीता चौहान के साथ अपनी जिन्दगी की नई पारी शुरू कर दी. दोनों की शादी मुंबई के गुरुद्वारे में सम्पन्न हुई. जहां उमके करीबी और माता-पिता ने अपना आशीर्वाद दिया.

9.  शहिर शेख और रुचिका कपूर-

टेलीविजन के मशहूर एक्टर शहिर शेख ने कुछ दिन पहले अपनी गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर से कोर्ट मैरिज कर ली. शादी में सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल हुए. बता दें रुचिका एकता कपूर की फिल्म डिविजन की हेड हैं.

ये साल जितना शॉकिंग रहा है उतना ही रॉकिंग भी रहा है. फिलहाल अपने फैंस के लिए ये सेलेब्रिटी हर गम भुलाकर नये साल को एंजॉय कर रहे हैं.

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें