Anupamaa: सेट पर अनुज-अनुपमा के बीच चल रही है अनबन? जानें क्या है पूरा मामला

Anupamaa: टीवी सीरियल अनुपमा कई सालों से दर्शकों का दिल जीत रहा है. इस शो में अनुज और अनुपमा की प्रेम कहानी का ट्रैक लोग खूब पसंद करते हैं. इन दिनों शो में 5 साल बाद अनुज-अनुपमा आमने-सामने आए हैं और एक-दूसरे से अपने दिल का हाल बयां कर रहे हैं.

रियल लाइफ में भी अनुज-अनुपमा हैं अच्छे दोस्त

टीवी इंडस्ट्री में अनुज-अनुपमा हिट जोड़ी है. कहा जाता है कि रियल लाइफ में भी गौरव खन्ना यानी अनुज और रूपाली गांगुली यानी अनुपमा दोनों अच्छे दोस्त रहे हैं, कई बार सेट पर साथ में दोनों मस्ती करते नजर आते हैं और सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर भी करते हैं. लेकिन अब खबर आ रही है दोनों के बीच अनबन चल रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gaurav Khanna (@gauravkhannaofficial)

क्या सेट पर अनुज-अनुपमा में अनबन चल रही है?

दरअसल, अनुपमा की शूटिंग के रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना अक्सर फोटोज और वीडियोज शेयर करते थे. इस दौरान एक-दूसरे की तारीफ करते हुए भी दिखे हैं, लेकिन कुछ दिनों से सोशल मीडिया दोनों साथ में फोटोज शेयर करना बंद कर दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

 

फैंस ने कही ये बात

ऐसे में अब सोशल मीडिया पर फैस दावा कर रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है. रूपाली और गौरव के बीच लड़ाई हुई है. एक यूजर ने कहा कि उनके बीच कोल्ड वॉर चल रहा है, तो वहीं दूसरे यूजर का कहना था कि दोनों एक साथ शूट करने में काफी ज्यादा अनकंफर्टेबल लग रहे हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा  ‘अनुपमा माता की जय हो’ इस ट्वीट ने अनुपमा के फैंस को हैरान कर दिया.

आपको बता दें कि शो में यशदीप के किरदार को भी फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. खबर ये भी आ रही है कि मेकर्स आने वाले दिनों में यशदीप की कहानी को आगे बढ़ा सकते हैं और अनुज के सीन्स कम कर सकते हैं.

रूपाली गांगुली ने अपने पति संग मनाई 11वीं वेडिंग एनिवर्सरी, फोटोज ने जीता फैंस का दिल

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ से घर-घर पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रुपाली गांगुली आज टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में एक है. रुपाली अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखती है. एक्ट्रेस की कल यानि 6 फरवरी को शादी सालगिरह थी. इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया. पति के साथ एक्ट्रेस की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. रुपाली ने इस खास मौके पर पति के संग एक तस्वीर शेयर की है.

समंदर किनारे घूमती नजर आईं रुपाली- अश्विन

टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह अपने पति अश्विन के वर्मा संग काफी बेहद खुश नजर आ रही हैं. वहीं ये तस्वीरें मुंबई के किसी बीच की हैं. तस्वीरों के बैक ग्राउंड में समंदर साफ दिख रहा है.

रुपाली ने पति संग दिए पोज

‘अनुपमा’ फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली की बीते दिन 6 फरवरी को वेडिंग एनिवर्सरी थी. इस खास मौके पर एक्ट्रेस अपने पति संग टाइम स्पेंड करती नजर आईं. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर तस्वीरे साझा की हैं. रुपाली पति अश्विन संग समंदर किनारे एन्जॉय करती नजर आ रही है. यहां पर रुपाली गांगुली और अश्विन वर्मा ने खूब मस्ती की. दोनों अपनी फोटो में एक से बढ़कर एक पोज देते हुए दिख रहे हैं, फैंस ने लुटाया प्यार. इन फोटोज में रुपाली और अश्विन एकदूसरे के आंखों में सपने में खोए हुए है. वहीं रुपाली ग्रीन ड्रेस में काफी सुंदर लग रही हैं. एक्ट्रेस ने नो मेकअप लुक कैरी किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ashwin K Verma (@ashwinkverma)

 

फैंस ने लुटाया प्यार

रुपाली गांगुली और उनके पति अश्विन की फोटोज को काफी पसंद कर रहे है. इन तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई उन्हें शादी की सालगिरह की बधाई दे रहे हैं. वहीं इन फोटोज से पहले एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया था. जिसमे उन्होंने बताया कि हर रिश्ते में दो लोग होते हैं, जिसमें एक शांत होता है और दूसरे एक्टिव. एक्ट्रेस के मुताबिक, अपने रिश्ते में वह एक्टिव हैं.

अनुपमा के खिलाफ जहर उगलेगी छोटी अनु, बापू जी से लड़ाई करेगा वनराज

 Anupamaa wirtten Update: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में काफी ड्रामा चल रहा है. शो में नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे है. वहीं 5 साल बाद अनुज और अनुपमा की मुलाकात हो गई है. इसी वजह से शो में कहानी बदलती नजर आ रही है. ‘अनुपमा’ के बीते एपिसोड में देखने को मिला कि अनुज और अनुपमा एकदूसरे से मिलते ही कहीं खो जाते है. उस दौरान दोनों के साथ दीपू भी होता है, जो अनुपमा को संभालता है. ‘अनुपमा’ के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज अपने घर पर लड़खड़ाते हुए जाता. आइए आपको आगे की कहानी बताते है.

प्रॉपर्टी के लिए बापूजी लड़ेगा वनराज

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ में देखने को मिलेगा कि अनुज छोटी अनु को अनुपमा के बारे में बताता है. वहीं दूसरी ओर अनुपमा छोटी अनु को याद करती है. उधर शाह हाउस में वनराज प्रॉपर्टी के लिए बापूजी से सवाल करता है कि उन्होंने प्रॉपर्टी में अनुपमा का नाम क्यों लिखवाया. वह आगे बोलता है, ‘इस घर पर अपने माता-पिता के बाद उसका और डोली का हक है. अनुपमा बीच में कहां से आ गई.’ तब बापूजी जवाब देते है कि जिस तरह पाखी तेरी बेटी है और तू उसके बिजनेस के घाटे बर्दाश्त कर रहा है. उसी तरह अनुपमा मेरी बेटी है. मैंने ये हक अनुपमा को दिया है और ये मेरा फैसला है.’ इस दौरान बापू जी ये भी खुलासा करते हैं कि उन्होंने ही अनुपमा को अमेरिका भेजा था.

अनुज को धमकी देंगी छोटी अनु

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में आगे देखने को मिलेगा कि अनुज अनुपमा से मिलने के बाद छोटी अनु को बताता है वह जल्द ही अनुपमा को घर लाएगा. ये बात छोटी अनु को अच्छी नहीं लगती वह भड़क जाती है. वह गुस्से में अपने पापा को धक्का देती और घर का सारा सामान तोड़ देती है. इस दौरान वह अनुपमा का बार-बार नाम लेकर चिल्लाती है और बताती है वह आज भी अनुपमा से नफरत करती है. आद्या अपने पापा को याद दिलाती है उन्होंने वादा किया था कि वह अनुपमा से कोई रिश्ता नहीं रखेंगे. अनुज अपनी बेटी को बार-बार शांत कराता है लेकिन आद्या नहीं होती. वह आगे कहती है कि ‘अगर आप अनुपमा को यहां लेकर आए तो मुझे हमेशा के लिए खो देंगे. हमारी लाइफ में सिर्फ श्रुति है.’ ये सुनकर अनुज हैरान रह जाता है.

Anupamaa: पाखी और टीटू में हुई बहस, अनुपमा की जान बचाएगा दीपू!

 Anupamaa wirtten Update: टीवी सीरियल अनुपमा में जबरदस्त ड्रमा देखने को मिल रहा है. शो में नए-नए ट्विस्ट और टर्न्स खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं. अनुपमा के बीते एपिसोड में देखने को मिला था कि यशपाल के रेस्टोरेंट में आग लग जाती है. जिसमें अनुपमा को यशपाल का भाई दीपू बचा लेता है. टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आध्या श्रुति के सामने सारा दर्द बयां करेगी. आध्या श्रुति को बताएगी अनुपमा ने कभी भी उसे अपनी बेटी नहीं माना. वह हमेशा से ही लास्ट में थी. इसके बाद श्रुति आध्या को समझाती है. चलिए आपको सीरियल की अपकमिंग एपिसोड के बारे में बताते है.

किंजल तोषू को खरी-खोटी सुनाएगी

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा में देखने को मिलेगा कि किंजल अपने घर में एक मीटिंग लेने के बाद हॉल में जाती है, लेकिन यहां पर तोषू ने सब कुछ फैलाकर रखता है और इस वजह से किंजल पारा असमान पर पहुंच जाता है. वह तोषू को खूब सुनाती है, तोषू किसी भी बात पर ध्यान नहीं देता. इस पर वह कहती है- तुम्हारे इस एटीट्यूड की वजह से हमारा रिश्ता कहीं पीछे रह गया है. इसके बाद किंजल तोषू से पूछती परी के स्कूल के बारे में. लेकिन तोषू इस बात को भी इग्नोर कर देता है, जिस वजह से दोनों का झगड़ा शुरू हो जाता है. तभी परी आती है और बोलती है, ‘अगर आप लोग ज्यादा लड़ेंगे तो मैं दादी के पास चली जाऊंगी. मुझे उनसे मिलकर बहुत अच्छा लगा.’  जैसे ही तोषू को पता चला है कि किंजल और परी अनुपमा से मिले हैं तो वह भड़क जाता है और वह किंजल को उनसे दूर रहने के लिए कहता है, लेकिन किंजल साफ बोल देती है, ‘मैं और परी मम्मी से जरूर मिलेंगे. भूलो मत मैं तुम पर नहीं..तुम मेरे ऊपर डिपेंड हो.

पाखी टीटू पर लाइन मारेगी

टीवी सीरियल अनुपमा में आगे देखने को मिलेगा कि टीटू शाह हाउस जाने के लिए बैग पैक करता है. तभी पाखी आती है उसे रोकने की कोशिश करती है. वह टीटू को मॉडलिंग का ऑफर देती है और उसे रोकने के लिए कहती है कि, ‘मैं भी तुम्हारी तरह ही हूं. मुझे भी तुम्हारी तरह पार्टी करना, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद है.’ इसके जवाब में टीटू बोलता है. ‘इसी वजह से तुमने अधिक को छोड़ दिया.’ तभी वहां पर डिंपी आ जाती है. पाखी डिंपी को भी टीटू को रोकने के लिए कहती है, लेकिन डिंपी ऐसा करने से मना कर देती है.

अनुपमा दीपू के घर रहेगी

टीवी सीरियम में आगे देखने को मिलेगा कि स्टोर में आग लगने की वजह से अनुपमा बेहोश हो जाती है. उसके बाद वह खुद को दीपू के घर में देखकर घबरा जाती है और दीपू की मां को बताएगी कि उसने रेस्टोरेंट को बचाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं बचा पाई. इसके बाद आगे शाह हाउस में टीटू घर छोड़कर जाएगा.

Anupamaa: अनुपमा के हाथ का खाना खाएगा अनुज! क्या पाखी को मिलेगा शाह हाउस में हिस्सा

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में अमेरिका ट्रेक चल रहा है. दर्शकों को यह सीरियल अब काफी पसंद आ रहा है. वहीं इस सीरियल में अभी तक अनुज और अनुपमा एक-दूसरे के आमने-सामने नहीं आए. लेकिन अनुज ने अनुपमा को देख लिया होता है तभी अनुज का एक्सीडेंट हो जाता है. इस शो में नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे है. बीते एपिसोड में दिखाया गया कि अनुपमा के सामने ही अनुज का एक्सीडेंट हो जाता है, लेकिन वह अनुज का चेहरा देख नहीं पाती और फिर श्रुति के जरिए उसे पता चलता है कि वह एक्सीडेंट वाला इंसान एके और कोई नहीं अनुज था.  ‘अनुपमा’ के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुपमा यशराज के रेस्टोरेंट में एक शानदार डिश बनाती है. जिसके बाद यशराज अनुपमा को एक हफ्ते के टेस्ट के साथ एक कुक की जॉब ऑफर कर देता है.

अनुपमा- अनुज के घर जाएगी

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ में आगे देखने को मिलेगा कि अनुपमा श्रुति के एके के लिए डिश लेकर उसके घर जाती है, लेकिन वहां आध्या उसे घर के अंदर नहीं जाने देती है. आध्या दरवाजे पर ही अनुपमा से खाना ले लेती है और उसे जाने को कह देती है. वही  सीरियल में दूसरी ओर शाह हाउस में डिंपी के बेटे अंश की वजह से तमाशा होता है. अंश मोहल्ले के एक बच्चे को मार देता है, लेकिन बा अपने पोते अंश की साइड लेती है. लेकिन वनराज के पूछने पर अंश चिल्ला-चिल्लाकर कहता है कि उसने ही बच्चे को मारा है. तब उसे लड़के की दादी बोलकर जाती है कि एक समय पर अनुपमा की परवरिश होती थी, तब बच्चे अलग थे. इस वजह से वनराज गुस्से में लाल हो जाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anu ❤️🧿 (@anupamaa_world1)

अनुज को होगी अनुपमा का एहसास

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में आगे देखने को मिलेगा कि श्रुति अनुज को अनुपमा के हाथ से बना हुआ खाना खिलाती है और खाना खाते ही अनुज को अनुपमा का एहसास होने लगता है. अनुज खाना खोने के बाद फिर रात का डिनर श्रुति के फेवरेट रेस्टोरेंट में करने के लिए कहता है, जहां अनुपमा है.  ये सारी बातें आध्या सुन लेती है. इतना ही नहीं, श्रुति अनुपमा को फोन करके रात के डिनर का भी बता देती है.

शाह हाउस में हिस्सा मांगेगी पाखी

‘अनुपमा’ के अपकमिंग एपिसोड में कापी ड्रामा देखने को मिलेगा. शाह हाउस में बड़ा तमाशा होगा. पाखी वनराज के पास जाकर घर में अपने हिस्से की बात करती है, जिस वजह से घर में तमाशा होता है. वह वनराज से टावर में एक फ्लेट मांगती है और साफ बोलती है कि लीगली इस घर में उसका भी हक है. तब वनराज कहता है कि उसे और तोषु को पूरा हक मिलेगा, तब काव्या आगे आती है और समर के हक की बात करती है, जो डिंपी को मिलना चाहिए. वहीं  पाखी को ये बात पसंद नहीं आती और डिंपी के खिलाफ काफी कुछ गलत बोल देती है तब बा उसे जवाब देती है. तभी पाखी जोर से चिल्लाकर बोलती जाती है कि अब वह यहीं रहेगी और अपना हिस्सा लेकर जाएगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anu ❤️🧿 (@anupamaa_world1)

 

Anupamaa: क्या शाह हाउस में होगा बंटवारा, अनुज-अनुपमा आएंगे आमंने-सामने!

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल अनुपमा में पांच लीप आने के बाद सीरियल की कहानी एक नया मोड़ ले रही है. शो के बिते एपिसोड में आपने देखा कि आद्या जोशी बहन से कितना नफरत करती है और वह श्रुति को भी मना करती है कि जोशी बहन से दूर रहे. तो दूसरी तरफ अनुपमा को आद्या से काफी जुड़ाव महसूस हो रहा है. फैंस को इंतजार है कि अनुज-अनुपमा कब आमने-सामने आएंगे. मेकर्स जल्द ही इस डिमांड को पूरे करने वाले हैं. आइए जानते हैं, अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड के बारे में.

अपकमिंग एपिसोड में दिखा जाएगा कि अनुपमा सामान लेने टैक्सी से मार्केट जाती है, इसी बीच अनुज उस टैक्सी की तरफ भागता है, तभी उसका एक्सीडेंट हो जाता है और वह अनुपमा का नाम लेता है, अनुपमा अनुज की तरफ जाती है, तब तक लोग उसे अस्पताल लेकर चले जाते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama💟 (@anupamaa2k23)

तो दूसरी तरफ शाह हाउस में पाखी बंटवारे की बात कर देगी, ऐसे में बा भड़क जाती है. बा भड़क जाती है और कहती है कि  मेरे और वनराज के बापू जी के रहते हुए बंटवारा नहीं हो सकता.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama💟 (@anupamaa2k23)

 

अनुपमा में आप आगे ये देखेंगे कि अनुज अस्पताल से घर जाएगा, जिसके बाद वह बार-बार अनुपमा को याद करेगा. श्रुति और आद्या घबरा जाएंगी, इसके बाद श्रुति जोशी बहन को फोन कर के अनुज की हालत के बारे में बताएगी, अनुपमा उसे शांत करवाने की कोशिश करेगी. अब देखना ये होगा कि अनुज-अनुपमा कब आमने-सामंने आएंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama💟 (@anupamaa2k23)

 

छोटी अनु पर भड़केगा अनुज, Anupamaa में आएगा ये नया ट्विस्ट

टीवी का चर्चित सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में लगातार हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है, जिससे दर्शकों का भरपूर एंटरटेनमेंट हो रहा है. सीरियल के बिते एपिसोड में आपने देखा कि अनुपमा आधी रात में सड़कों पर भटकती नजर आ रही है, उसे लोग अजीब नजरों से देखते हैं, लेकिन वह फिर यशपाल के रेस्टोरेंट पर पहुंचती है. आइए जानते हैं अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड के बारे में.

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा यशपाल से कहती है कि वह आगे उसे शिकायत का मौका नहीं देगी. इसके बाद अनुपमा उसके पैसे और फोन लौटा देती है. तो दूसरी तरफ वनराज बा को अपनी आगे की योजना के बारे में बताता है. वह बा को टावर का ब्रोशर दिखाता है और बताता है कि उसकी कंपनी इसे बना रही है,  इसमें बच्चों के लिए खेल का मैदान और बूढ़े लोगों के लिए एक अलग जगह होगी. वनराज पुराने दिनों को याद करते हुए अपनी बा से कहता है कि जब हमारे पास पैसे नहीं थे, तो बा और बापू जी आप दोनों ने कड़ी मेहनत की.

अनुपमा छोटी अनु यानी आध्या को याद करती है. वह सोचती है उसे आध्या से बात करनी चाहिए, लेकिन उसे फोन करने से कतराती है. तो दूसरी तरफ आध्या अनुज और श्रुति से माफी मांगती है और कहती है कि आप लोग मुझे प्यार करते हैं और समझते हैं.

वह श्रुति से कहती है कि वह जोशी बहन से दूर रहे. वह कहती है कि ऐसे लोग स्वीट बनकर जिंदगी में आते हैं और फिर सब खराब कर देते हैं. तो दूसरी तरफ अनुज ये सारी बातें सुनकर गुस्सा हो जाता है और कहता है कि बड़ों के बारे में तुम ऐसी बातें नहीं कर सकती हो. जिसके बाद आद्या भड़क जाती है और गुस्सा हेकर वहां से निकल जाती है.

शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि श्रुति फिर यशपाल के रेस्टोरेंट में आती है. जहां अनुपमा और श्रुति मिलते हैं. श्रुति इमोशनल हो जाती है और अनुपमा से बताती है कि वह अनुज कपाड़िया से बहुत प्यार करती है, लेकिन डरती है कि आद्या की वजह से उसका रिश्ता ना टूट जाए. अनुपमा उसे समझाने की कोशिश करती है.

आधी रात को सड़क पर भटकेगी Anupamaa, तो वनराज पर फूटेगा काव्या का गुस्सा

टीवी का पॉपुलर सीरियल अनुपमा (Anupamaa) दर्शकों का फेवरेट सीरियल है. इस सीरियल में आए दिन हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है, जिससे दर्शकों का भरपूर एंटरटेनमेंट होता है. शो में कुछ दिनों पहले ही दिखाया गया कि अनुपमा अनुज से अलग हो चुकी है और वह अपने सपने को पूरा करने अमेरिका पहुंच गई है. अनुपमा को वहां कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि अनुज से अलग होने के बाद अनुपमा अभी तक आमने-सामने नहीं आए हैं.

शो के बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि अनुज और अनुपमा आमने-सामने होते हैं, अनुज अपने दिल का हाल बताता है, लेकिन शो के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज अपनी ख्यालों में अनुपमा से बात करता है. वह अनुपमा से शिकायत करता है कि वह उसे छोड़कर क्यों चली गई? इस दौरान अनुज अनुपमा से शिकायत करता है कि वह उसे छोड़कर क्यों चली गई? चलिए बिना देर किए जानते हैं, सीरियल के नए ट्विस्ट के बारे में.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@rupali_gaurav__)

 

काव्या सुनाएगी वनराज को खरी-खोटी

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज दीवानों की तरह सड़कों पर अनुपमा को ढूंढने लगेगा. दूसरी तरफ शाह हाउस में एक नया ड्रामा देखने को मिलेगा, काव्या अनुपमा को लेकर वनराज  को खरी-खोटी सुनाएगी. दरअसल, वह और काव्या को ऑफिस की पार्टी में जाने की तैयारी करेंगे. ऐसे में वह कहेगा कि अनुपमा पार्टी में जाने के लायक नहीं थी, इसी वजह से काव्या उस पर भड़केगी।

काव्या कहेगी कि  ‘तुमने अनुपमा को कुछ नहीं करने दिया, लेकिन आज वो अमेरिका गई है, इंसान गिरने के बाद खड़ा नहीं हो पाता, लेकिन वह सात समंदर पार बैठी है, मैं अनुपमा की तरह नहीं बन सकती.

आधी रात को सड़कों पर भटकेगी अनुपमा

आप सीरियल में यह भी देखेंगे कि अनुपमा आधी रात को सड़कों पर भटकेगी. वह फिर से उस रेस्टोरेंट के बाहर पहुंचेगी, जहां वह काम करती थी. अब शो में यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुपम अपनी मुश्किलों से कैसे जूझती है.

Anupamaa: डिंपल से अपने प्यार का इजाहर करेगा टीटू, देखता रह जाएगा शाह परिवार

Anupamaa Written Update: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa)  में लीप आने के बाद शो की पूरी कहानी बदल गई है. वहीं शाह हाउस में वनराज शाह का निंयत्रण चल रहा है और अमेरिका में अनुज- अनुपमा की अलग-अलग कहानी देखने के मिल रही है. शो के मेकर्स टीआरपी के लिए कई सारे ट्विस्ट लेकर आ रहे है. दावा भी किया जा रहा है कि सीरियल में नए किरदार की एंट्री होने वाली है. अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आध्या यानी छोटी अनु का सामना एक बार फिर अनुपमा से होगा.

जहां वह अपनी मां को दो-चार बातें सुनाने लगेगी. दूसरी ओर देखने को मिलेगा कि शाह हाउस में डिंपी से प्यार का इजहार करने टीटू आ जाएगा.

काव्या और डिंपी अपना दर्द आपस में बांटेगी

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर ‘अनुपमा’ (Anupamaa)  के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि शाह हाउस में डिंपी और काव्या एक दूसरे से बात करती है कि उन दोनों ने अपने बच्चों के लिए अपनी पहचान मिटा दी. काव्या कहेगी, ‘हम दोनों अकेले नहीं रह सकते है’. इसी वजह से तुमने ऐसा ससुराल चूना और मैंने ऐसा पति चुन लिया. हम दोनों इस परिवार में अकेले रहने की हिम्मत नहीं है. काश ये घर पहले जैसा हो जाए. पहले यहां तमाशे बहुत थे, लेकिन तब भी घर लगता था. अब बनराज घर में हुकूमत करता है जिस वजह से यह घर पिंजरा लगने लगा. इसके बाद दोनों एक-दूसरे को संभालती नजर आती है.

 

अनुपमा से मिलेगी छोटी अनु

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa)  के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अमेरिका में आध्या अनुपमा को देखने के बाद काफी परेशान रहने लगती है और इसी वजह से वह अपनी मां से मिलने के लिए रेस्टोरेंट पहुंच जाती है. वहां वह छुप-छुपकर अनुपमा को देखती है लेकिन अनुपमा आध्य को देखते ही बोल पड़ती है. अनुपमा आध्या से पूछती है कि क्या तुम्हें कुछ चाहिए? आध्या ये बोलकर निकल जाती है कि आप कुछ नहीं कर सकते हो. आप कभी कुछ ठीक नहीं कर सकते.

टीटू करेगा प्यार का इजाहर

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa)  में आगे देखने को मिलेगा कि शाह हाउस में डिंपी और काव्या घर के बाहर बच्चों के साथ होती है और अचानक से वहां टीटू आ जाता है, जिसे देखकर दोनों हैरान हो जाती है. इस दौरान टीटू अंश के साथ खेलने लग जाता है तभी वहां वनराज आ जाता है. वनराज सबको अंदर करके टीटू को खरी-खोटी सुनाने ही वाली होता है लेकिन टीटू कड़े शब्दों में उसे बता देता है कि वह डिंपी से प्यार करता है. टीटू वनराज को अच्छी तरह समझाता है कि उसने डिंपी को कैद कर रखा है और वह अपनी मर्जी से अपनी जिंदगी भी नहीं जी पा रही. वनराज को टीटू एहसास कराता है कि डिंपी प्यार से नहीम बल्कि डर से शाह हाउस में रह रही है. टीटू की बातें सुनकर वनराज कुछ कह नहीं पाता है.

Anupama New Cast: अनुपमा में होगी इस एक्ट्रेस की धमाकेदार एंट्री, मेकर्स ने किया अप्रोच

टीवी का सबसे सुपरहिट सीरियल ‘अनुपमा’(Anupamaa)में ट्विस्ट खत्म होने का नाम तक नहीं ले रहे. टीवी सीरियल में पांच साल का लीप आ गया है. ऐसे में शो के मेकर्स नए-नए कलाकारों को लेकर आ रहे है. अनुपमा सीरियल के लीप के बाद पांच से छह नए चेहरों की एंट्री हुई है. अब इस लिस्ट में एक और नया नाम शामिल होने जा रहा है. जिससे अनुज और अनुपमा की जिंदगी में काफी असर होगा. दावा किया जा रहा है कि शो में टीवी सीरियल इश्कबाज में नजर आई एक्ट्रेस की शामिल होने वाली है. ऐसे में सावल उठ रहा है कि नई एंट्री के आने से रुपाली गांगुली का पत्ता साफ हो सकता है क्या?

अनुपमा में दिशी दुग्गल की एंट्री

टीवी सीरियल अनुपमा में अमेरिका के ट्विस्ट से फैंस काफी खुशी कर दिया है. शो में आए नए कलाकारों को दर्शक खूब पसंद कर रहे है. अनुपमा में इश्कबाज फेम एक्ट्रेस दिशी दुग्गल की एंट्री हो चुकी है. दिशी दुग्गल सीरियल में यशपाल की मां का किरदार निभाने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यशपाल और अनुज में काफी बड़ा कनेक्शन होने वाला है. सीरियल में कहानी में आगे पता चलेगा कि यशपाल ही अनुज का असली पिता है और यशपाल को मालती देवी धोखा देकर चली गई थी. यानी यशपाल की मां अनुपमा की दादी सास बनेगी, जिसके बारे में अनुपमा को जल्द ही पता चल सकता है. दावा यह भी है कि अनुपमा अनुज से मिलने के बाद यशपाल से भी उसे मिलवा सकती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dishi Duggal (@dishiduggal)

 

अनुपमा की अपकमिंग कहानी

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में काफी ड्रमा देखने को मिलेगा. सीरियल में अपकमिंग एपिसोड में अनुज को महसूस होने लगेगा कि जोशी बेन ही अनुपमा है. दूसरी तरफ यशपाल की मां अनुपमा से मुलाकात करेगी और उससे बहुत खुश होगी. वह अनुपमा को शगुन भी देगी. इतना ही नही श्रुती अनुज को जोशी बेन की तस्वीर दिखाने वाली होती है लेकिन किसी तरह छोटी अनु उसे रोक लेती है. लेकिन वह अनुपमा से मिलने कैफ में जाती है और दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो जाती है.

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें