पिता बने Aditya Narayan, फैंस के साथ शेयर की खुशी

एक्टिंग से लेकर होस्टिंग के लिए जाने जाने वाले सिंगर आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने बीते दिनों वाइफ श्वेता अग्रवाल की प्रैग्नेंसी की खबर दी थीं. वहीं अब पापा बनने की खबर फैंस के साथ शेयर कर दी है. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर…

पोस्ट किया शेयर

दरअसल, जहां कुछ दिनों पहले खबरें थीं कि 24 फरवरी को मुंबई के एक नर्सिंग होम में श्वेता अग्रवाल ने बेटी को जन्म दिया है तो वहीं अब एक्टर आदित्य नारायण ने औफिशियली अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुशी जाहिर करते हुए एक फोटो शेयर की है और फोट के साथ कैप्शन में लिखा है कि यह बात शेयर करते हुए मुझे बेहद खुशी महसूस हो रही है कि मेरी पत्नी श्वेता ने एक सुंदर बच्ची को जन्म दिया है. आदित्य नारायण के ये पोस्ट शेयर करते ही सेलेब्स और फैंस उन्हें बधाईयां दे रहे हैं.

ये भी पढे़ं- Anupama संग शादी से पहले कंगाल हुआ अनुज! मांगने पड़ रहे हैं पैसे

बेटी की थी चाहत

इसके अलावा आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू में बेटी के पिता बनने की खुशी को जाहिर करते हुए कहा है कि ‘वह एक बेटी होने की दुआ कर रहे थे और उनकी दुआ कुबूल हो गई है. हर कोई मुझे यही कह रहा था कि हमें बेटा होगा. लेकिन मैं मन ही मन दुआ कर रहा था कि हमारे घर बेटी आए. मुझे लगता है कि पिता अपनी बेटियों के बहुत करीब होते हैं, मुझे खुशी है कि हमारे घर एक नन्हीं परी आ गई है. श्वेता और मैं बहुत ज्यादा खुश हैं कि हम अब माता-पिता बन गए हैं.’ वहीं कपल की पेरेंट्स बनने की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है.


बता दें, कोरोना के मुश्किल समय में आदित्य नारायण ने अपनी लौंगटाइम गर्लफ्रेंड से 1 दिसंबर 2020 को शादी करने का फैसला किया था. वहीं इन दो सालों में वह अपनी लाइफ को खुशनसीब मानते रहे हैं. हालांकि देखना होगा कि वह फैंस के सामने कब अपनी बेटी का चेहरा दिखाते हैं.

ये भी पढ़ें- GHKKPM: परेशान ‘सई’ को छोड़ ‘पाखी’ ने सास संग लगाए ठुमके! वीडियो वायरल

जल्द पिता बनेंगे Aditya Narayan, वाइफ संग फोटो की शेयर

कई रिएलिटी शो के होस्ट रह चुके आदित्य नारायण जल्द ही पापा बनने वाले हैं, जिसके खुशखबरी उन्होंने सोशलमीडिया के जरिए फैंस को दी है. वहीं एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने पापा बनने की खुश और प्लान के बारे में भी बताया है. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर…

आदित्य ने शेयर की वाइफ संग फोटो

इन दिनों रियलिटी शो सा रे गा मा पा (Sa Re Ga Ma Pa) में नजर आ रहे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने वाइफ श्वेता अग्रवाल के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें श्वेता बेबी बम्प फ्लौंट करती नजर आ रही है. वहीं बेबी बम्प के साथ श्वेता की यह पहली फोटो है, जो सोशलमीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Udit Narayan Jha (@uditnarayanmusic)

ये भी पढ़ें- Anupama का साथ पाकर वापस लौटेगी पुरानी काव्या, वनराज का करेगी बुरा हाल

पापा बनने को लेकर कही ये बात

होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘श्वेता और मैं जिंदगी के एक नए पड़ाव में आने वाले हैं, जिसे लेकर मैं काफी खुश हूं. मुझे बच्चे बेहद पसंद है और मैं हमेशा से एक पिता बनना चाहता था. हालांकि अब मुझे और श्वेता को और भी ज्यादा काम करना होगा क्योंकि मैं खुद एक बच्चे से कम नहीं हूं. ये बहुत की फिल्मी लगता है लेकिन मैने 30वें जन्मदिन यानी 2017 में एक सपना देखा था कि श्वेता हमारे बच्चे को लेकर गोद में लिए खड़ी है. हालांकि मैं खुश हूं कि मेरा सपना जल्द ही पूरा होने वाला है.

जल्द होगी गोदभराई

आदित्य नारायण ने अपने आगे के प्लान्स को शेयर करते हुए बताया है कि जल्द श्वेता की गोदभराई होगा. लेकिन कोरोना के कारण इस रस्म में केवल परिवार और दोस्त ही मौजूद होंगे. वहीं शादी की बात करें तो कोरोना के बीच ही 1 December 2020 में आदित्य नारायण ने अपनी लौंग टाइम गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल से शादी करने का फैसला किया था.

ये भी पढ़ें- Kundali Bhagya से लेकर ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ के सितारों ने कोरोना में रचाई शादी, फोटोज वायरल

Reception में नई दुल्हन के साथ आदित्य नारायण का रोमांटिक डांस, Video वायरल

सोनी टीवी के सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल (Shweta Aggarwal) को कई साल  तक डेट करने के बाद शादी कर ली है, जिसकी फोटोज इन दिनों सोशलमीडिया पर छाई हुई है. लेकिन इसी बीच दोनों के वेडिंग रिसेप्शन की कुछ वीडियो वायरल हुई हैं, जिसमें दोनों रोमेंटिक अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं. आइए आपको दिखाते हैं वायरल वीडियो…

शादी में जमकर नाची बाप बेटे की जोड़ी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शादी के बाद आदित्य अपने ग्रैड रिसेप्शन में पापा उदित नारायण संग जमकर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. वहीं उनकी मां भी इसमें आदित्या का पूरा साथ देते दिख रही हैं. इसी बीच एक और वीडियो में उदित नारायण और उनकी वाइफ दीपा ‘दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे’ के पौपुलर गाने ‘मेहंदी लगा के रखना’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं. वहीं आदित्य, सलमान खान के गाने ‘तेरे घर आया’ पर वाइफ श्वेता संग ताल से ताल मिलाते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Wedding Album: आदित्य नारायण ने श्वेता अग्रवाल संग लिए सात फेरे, सामने आई खूबसूरत फोटोज

रिसेप्शन में पहुंचे खास मेहमान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बौलीवुड के फेमस सिंगर उदित नारायण के बेटे के वेडिंग रिसेप्शन में जहां एक्टर गोविंदा भी अपने परिवार के साथ पहुंचे. वहीं ड्रग्स मामले को लेकर सुर्खियों में चल रही कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी मस्ती करते नजर आए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रोमेंटिक लुक में नजर आए थे आदित्य और श्वेता

शादी की सभी रस्मों के दौरान आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल (Aditya Narayan and Shweta Agarwal) एक दूसरे का हाथ थामें सात फेरे लेते दिखे थे. वहीं आदित्य नारायण अपनी दुल्हन श्वेता को निहारते नजर आए , जिसे देखकर फैंस काफी तारीफें कर रहे थे. इसी बीच दोनों कुछ पल मस्ती करते हुए भी दिखे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें, बौलीवुड सिंगर आदित्य नारायण ने 1 दिसंबर को 10 साल पुरानी गर्लफ्रेंड और मंगेतर श्वेता अग्रवाल से इस्कॉन मंदिर में शादी की थी, जिसकी फोटोज इन दिनों सोशलमीडिया पर छाइ हुई है.

ये भी पढ़ें- अनुपमा को घर चलाने की चुनौती देगा वनराज, आएगा नया ट्विस्ट

Wedding Album: आदित्य नारायण ने श्वेता अग्रवाल संग लिए सात फेरे, सामने आई खूबसूरत फोटोज

बीते दिनों से सेलेब्स की शादियों का सिलसिला जारी है. जहां कुछ दिनों पहले ही नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत संग साथ फेरे लिए हैं. तो वहीं अब उनके खास दोस्त और सोनी टीवी के सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने भी अपनी मंगेतर श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) संग शादी कर ली है, जिसकी फोटोज सोशलमीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. आइए आपको दिखाते हैं आदित्य और श्वेता की शादी की खास फोटोज…

मंदिर में लिए आदित्य और श्वेता ने फेरे

कोरोना काल को देखते हुए श्वेता अग्रवाल और आदित्य नारायण (Aditya Narayan and Shweta Agarwal) ने मुंबई के इस्कॉन मंदिर में सात फेरे लिए, जिसमें उनकी फैमिली के खास लोग ही मौजूद नजर आए. वहीं शादी की रस्मों के दौरान आदित्य के पिता उदित नारायण और उनकी पत्नी साथ दिखे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Wedding Blogger (@wedding_diaries_1)

ये भी पढ़ें- अनुपमा को घर चलाने की चुनौती देगा वनराज, आएगा नया ट्विस्ट

ऐसा था दुल्हा-दुल्हन का अंदाज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FM News (@filmimanoranjan)

इस धमाकेदार शादी में जहां आदित्य नारायण गोल्डन कलर की शेरवानी के साथ ज्वैलरी कैरी करते नजर आए तो वहीं श्वेता अग्रवाल भी व्हाइट गोल्डन कलर के कौम्बिनेशन वाले खूबसूरत लहंगे में किसी राजकुमारी की तरह दिखीं. वहीं दोनों के पेरेंट्स का लुक भी सभी को बेहद पसंद आया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @adiholic_shwetaholic

रोमेंटिक लुक में नजर आए आदित्य और श्वेता

शादी की सभी रस्मों के दौरान आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल (Aditya Narayan and Shweta Agarwal) एक दूसरे का हाथ थामें सात फेरे लेते दिखे. वहीं  आदित्य नारायण अपनी दुल्हन श्वेता को निहारते नजर आए, जिसे देखकर फैंस काफी तारीफें कर रहे हैं. इसी बीच दोनों कुछ पल मस्ती करते हुए भी दिखे.

ये भी पढ़ें- नेहा कक्कड़ के कारण हुई रोहनप्रीत और टोनी कक्कड़ में लड़ाई, Video Viral

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें