जल्द पिता बनेंगे Aditya Narayan, वाइफ संग फोटो की शेयर

कई रिएलिटी शो के होस्ट रह चुके आदित्य नारायण जल्द ही पापा बनने वाले हैं, जिसके खुशखबरी उन्होंने सोशलमीडिया के जरिए फैंस को दी है. वहीं एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने पापा बनने की खुश और प्लान के बारे में भी बताया है. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर…

आदित्य ने शेयर की वाइफ संग फोटो

इन दिनों रियलिटी शो सा रे गा मा पा (Sa Re Ga Ma Pa) में नजर आ रहे आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने वाइफ श्वेता अग्रवाल के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें श्वेता बेबी बम्प फ्लौंट करती नजर आ रही है. वहीं बेबी बम्प के साथ श्वेता की यह पहली फोटो है, जो सोशलमीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Udit Narayan Jha (@uditnarayanmusic)

ये भी पढ़ें- Anupama का साथ पाकर वापस लौटेगी पुरानी काव्या, वनराज का करेगी बुरा हाल

पापा बनने को लेकर कही ये बात

होस्ट और सिंगर आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘श्वेता और मैं जिंदगी के एक नए पड़ाव में आने वाले हैं, जिसे लेकर मैं काफी खुश हूं. मुझे बच्चे बेहद पसंद है और मैं हमेशा से एक पिता बनना चाहता था. हालांकि अब मुझे और श्वेता को और भी ज्यादा काम करना होगा क्योंकि मैं खुद एक बच्चे से कम नहीं हूं. ये बहुत की फिल्मी लगता है लेकिन मैने 30वें जन्मदिन यानी 2017 में एक सपना देखा था कि श्वेता हमारे बच्चे को लेकर गोद में लिए खड़ी है. हालांकि मैं खुश हूं कि मेरा सपना जल्द ही पूरा होने वाला है.

जल्द होगी गोदभराई

आदित्य नारायण ने अपने आगे के प्लान्स को शेयर करते हुए बताया है कि जल्द श्वेता की गोदभराई होगा. लेकिन कोरोना के कारण इस रस्म में केवल परिवार और दोस्त ही मौजूद होंगे. वहीं शादी की बात करें तो कोरोना के बीच ही 1 December 2020 में आदित्य नारायण ने अपनी लौंग टाइम गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल से शादी करने का फैसला किया था.

ये भी पढ़ें- Kundali Bhagya से लेकर ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ के सितारों ने कोरोना में रचाई शादी, फोटोज वायरल

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें