#ssrbirthday: भाई सुशांत को याद कर इमोशनल हुईं श्वेता, शेयर किया खास पोस्ट

बीते साल 2020 में कई सेलेब्स ने इस दुनिया को अलविदा कहा. लेकिन कुछ सितारों की मौत ने दुनिया को चौंका दिया. वहीं इन नामों में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का नाम भी शादी है. पिछले साल 14 जून अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए सुशांत को आज हर कोई याद कर रहा है. दरअसल, आज यानी 21 जून को सुशांत सिंह राजपूत का 35वां बर्थडे हैं. लेकिन वह आज हमारे साथ नही हैं, जिसका दुख उनके फैंस और फैमिली को बेहद महसूस हो रहा है. वहीं इस खास दिन पर उनके फैंस के साथ-साथ उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति उन्हें याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है. आइए आपको दिखाते हैं भाई के लिए एक बहन का खास पोस्ट….

भाई की फोटो की शेयर

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन के मौके पर श्वेता सिंह कीर्ति ने एक थ्रोबैक फोटोज का कोलाज शेयर किया है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत, उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति, उनकी भतीजी और पूरा परिवार नजर आ रहा है. वहीं इन फोटोज में सुशांत के बचपन की भी एक फोटो मौजूद है.

ये भी पढ़ें- #ssrbirthday: बेहद प्यारी थी सुशांत और अंकिता की लव स्टोरी, लिव इन में रहने के बाद हुए अलग

सुशांत को पल पल याद कर रहीं हैं उनकी बहन

इकलौते भाई के अचानक चले जाने के बाद से श्वेता सिंह कीर्ति अक्सर सुशांत को याद करती रहती हैं. वहीं बर्थडे के खास मौके पर भी कोलाज के साथ श्वेता ने एक खास मैसेज शेयर करते हुए लिखा “लव यू भाई. आप मेरा हिस्सा हो और हमेशा ही रहोगे..” इसी के साथ जहां श्वेता के इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं तो वहीं ट्विटर पर #ssrbirthday, #ssrday के नाम से ट्रैंड कर रहे हैं.

सुशांत के बर्थडे पर किया ये काम

श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत के बर्थडे पर एक नई खास चीज भी शुरु की है, जिसके चलते उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है और लिखा है कि “मुझे बताते हुए खुशी हो रही है कि भाई के 35वें जन्मदिन पर, उनके एक सपने को पूरा करने की ओर कदम बढ़ाया है. यूसी बर्कले में सुशांत सिंह राजपूत मेमोरियल फंड 3500 डॉलर देगा. यूसी बर्कले में एस्ट्रोफिजिक्स में रूचि रखने वाला कोई भी छात्र इसके फंड के लिए अप्लाई कर सकता है.” उन्होंने आगे लिखा,”हैप्पी बर्थडे मेरे छोटे भाई. उम्मीद करती हूं, तुम जहां भी हो खुशी से रह रहे होगे.”

ये भी पढ़ें- काम से वक्त निकालकर हनीमून पर पहुंचीं गौहर, वीडियो शेयर कर फैंस के साथ शेयर की खुशी

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे पर फैंस और फैमिली के साथ-साथ सेलेब्स भी अपनी बातें शेयर कर रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस मौके पर एक बार फिर रिया चक्रवर्ती पर ताना कसा है, जिसके चलते कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें