श्वेता तिवारी के बच्चों से मिलने की पाबंदी पर बोले पिता अभिनव कोहली, किए कईं खुलासे  

कसौटी जिंदगी के फेम एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. जहां पति अभिनव कोहली श्वेता के साथ अपने रिश्ते ठीक होने की बात कह रहे हैं तो वहीं श्वेता ऐलान कर चुकी हैं कि वह पति से अलग रह रही हैं. इसी बीच अभिनव कोहली ने पर्सनल व्हाट्स ऐप चैट शेयर करके श्वेता को झूठा साबित किया था तो वहीं एक्ट्रेस ने भी इशारों इशारों में झूठ कहने की बात रही थी. वहीं अब एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच चल रही खींचतान ने नया मोड़ ले लिया है. आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला…

अभिनव कोहली ने किए खुलासे

हाल ही में एक रिपोर्ट में एक्टर ने चौंकाने वाले खुलासे करते हुए कहा है कि श्वेता तिवारी उनके साथ सही बर्ताव नहीं कर रही है. वो उन्हें अपने बच्चे रेयांश से भी मिलने नहीं दे रही है. इतना ही नहीं अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी पर इल्जाम तक लगा दिया है कि वो उन्हें एक नौकर की तरह ट्रीट कर रही है.

नौकर जैसे व्यवहार की कही बात

अभिनव कोहली ने कहा है, ‘मैं अब जाकर सिर्फ इसलिए बात कर रहा हूं क्योंकि मैं खुद को ठगा हुआ सा महसूस कर रहा हूं. पिछले साल सितंबर से मई 2020 तक, श्वेता मेरे साथ संपर्क में रहीं हैं. इस दौरान मैंने उसकी और मेरे बच्चे की जरूरतों का ख्याल रखा. कार में पेट्रोल भरवाने से लेकर लवु (पलक) को कुछ भी चाहिए होता है मैं वहां रहता हूं. जब भी उसे मेरी जरूरत होती है मैं उसके लिए सुबह के 2 बजे या 4 बजे भी मौजूद होता हूं. मैं वहां था क्योंकि मैं अपने बच्चे के साथ रहना चाहता था, लेकिन अब वह मुझे उससे मिलने नहीं दे रही है. उसने मेरे साथ एक नौकर की तरह व्यवहार किया है.’

ये भी पढ़ें- फादर्स डे पर Sonam Kapoor ने दिया हेटर्स को करारा जवाब, सुशांत के सुसाइड पर हुई थीं ट्रोल

बच्चों से मिलना चाहते हैं अभिनव

 

View this post on Instagram

 

A big thank you to all those supporting me in my fight to give my child a normal childhood.

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) on


अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा है, ’मैं चाहता हूं कि बस अब कोई मानवाधिकार संगठन या किसी एनजीओ मेरी मदद करे. मैं दोबारा अपने बच्चे के साथ मिलना चाहता हूं. मुझे करीब डेढ़ महीने से ऊपर हो गया है मैं अपने बच्चे की शक्ल तक नहीं देख पा रहा हूं. प्लीज कोई आकर मेरी मदद करे. यह सब मैंने काफी समय से देख रहा हूं. लेकिन यह सोचकर कि उसका व्यवहार मेरे लिए अच्छा है, इसलिए यह हमारे बच्चे के लिए बेहतर है क्योंकि उसे अपने माता-पिता दोनों का प्यार मिल रहा है.

रिश्ता बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं अभिनव

 

View this post on Instagram

 

@shweta.tiwari AND WHY HAVEN’T YOU FILED FOR DIVORCE TILL DATE.

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) on

बच्चों को लेकर बात करते हुए अभिनव ने कहा कि ’14 मई को, जब मैं रेयांश से बात कर रहा था, तो उसने कहा, “मुझे पापा की याद नहीं आती’. ये सुनकर मैं हैरान रह गया था कि एक 4 साल का बच्चा जिसे ‘याद’ शब्द का अर्थ भी नहीं पता. वो ऐसा कैसे कह सकता है. मैंने श्वेता से कहा कि आपने तलाक के लिए अर्जी भी नहीं दी है और आप उसे ऐसी चीजें सिखा रहे हो ताकि आप उसे मुझसे दूर कर सको. वह सुबह से रात तक मेरे साथ रहा करता था. ऐसे में बच्चा ऐसे कैसे कह सकता है. मैंने इस रिश्ते को बनाने की पूरी कोशिश की है.’

अपना दर्द किया बयां

इतना ही नहीं, अभिनव ने ये भी कहा कि वो जब वो 14 मई को अपने बेटे रेयांश से मिलने गए, तो श्वेता ने पुलिस को फोन कर दिया और उन्हें घर के बाहर खींच लिया गया. टीवी एक्टर ने कहा, ‘मैं अपने बेटे रेयांश से आखिरी बार 15 मई को मिली था. श्वेता ने मुझे और उस समय उसे वहां बुलाया था. उस वक्त उसे कोरोनावायरस के बारे में डर नहीं था. लेकिन अचानक वह मुझे (रेयांश) से मिलने नहीं दे रही है और बहाना बना रही है कि कोविड-19 के डर के चलते वो रेयांश को दूर रख रही है.’ उन्होंने बताया, ‘दो महीने के लिए मैंने खुद अपने बेटे से मिलने की खास कोशिश नहीं की क्योंकि मैं किराने का सामान या दूसरी चीजें लाने के लिए अक्सर बाहर निकलता था.

ये भी पढ़ें- नुसरत जहां ने पति के साथ रोमांटिक तरीके से मनाई 1st वेडिंग एनिवर्सरी, देखें Photos

14 मई को, रेयांश ने मेरे लिए एक वीडियो कॉल किया. अचानक वह बहुत जोर से चिल्लाया और आईपैड को फेंक दिया, मैं बहुत डर गया था और तुरंत उससे मिलने के लिए दौड़ा. श्वेता ने पुलिसवालों को बुलाया और मुझे घर से बाहर खींच लिया. मेरा मतलब है कि मेरी गलती क्या थी, मैं अपने बच्चे के लिए चिंतित ही हुआ था न. इन दो महीनों में, मैं फोन कॉल और वीडियो कॉल के जरिए रेयांश के संपर्क में रहा जब 14 मई को मैं उससे मिलने गया, तो उन्होंने पुलिस को फोन कर दिया. मैंने पुलिसवालों से विनती की कि मुझे मेरे बच्चे से मिलने दिया जाए. उस दिन मैं पुलिस स्टेशन में तीन घंटे रोया भी था, क्योंकि मैं सिर्फ अपने बच्चे से मिलना चाहता था और असहाय महसूस कर रहा था. मुझसे पुलिस ने कहा कि अरे कोहली साहब चुप हो जाओ… मर्द होकर आप रो रहे हो.’

बता दें, बीते दिनों खबर थी कि एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने बच्चों को अभिनव कोहली से दूर रखने के लिए पुलिस से मदद मांगी थी, जिसके बाद से दोनों का विवाद मीडिया में छाया हुआ है.

मेकअप से लेकर फैशन तक हर मामले में मां श्वेता तिवारी को टक्कर देती हैं बेटी Palak, देखें फोटोज

टीवी सीरियल्स से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहने वाली टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) फेमस हैं. वहीं उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी इन दिनों चर्चा में रहने लगी हैं. पलक तिवारी (Palak Tiwari) अक्सर सोशलमीडिया पर अपनी हौट फोटोज को लेकर तारीफें बटोरतीं रहती हैं. वहीं एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले ही उनके फैंस की लिस्ट लंबी होती जा रही हैं.

हाल ही में पलक तिवारी (Palak Tiwari)  के बारे में बात करते हुए श्वेता तिवारी ने खुलासा किया था कि वह फैशन और मेकअप पर कितना पैसा खर्च करती हैं. वहीं यह भी बताया था कि पलक तिवारी के 16वें जन्मदिन पर जब श्वेता उनके साथ गिफ्ट खरीदने मार्केट गई थीं तो पलक ने मेकअप किट खरीदने की जिद की थी. वहीं इस किट की कीमत 1 लाख 80 हजार रुपए थी. साथ ही पलक तिवारी के बार बार कहने पर श्वेता तिवारी को ये मेकअप किट तोहफे में खरीद कर देना पड़ गया था, जिसके बाद श्वेता तिवारी ने अपने घर फोन करके ये इच्छा तक जाहिर कर दी थी कि वह अब एक बेटा चाहती हैं. दूसरी बेटी के खर्चे संभालना उनके लिए मुसीबत का काम हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- रील से लेकर रियल लाइफ तक, हर लड़की के लिए परफेक्ट है ‘नायरा’ के ये 10 अवतार

2. हल्दी सेरेमनी के लिए परफेक्ट है पलक का लुक

शादी की सेरेमनी में अगर आप कुछ खूबसूरत, लेकिन सिंपल आउटफिट ट्राय करना चाहते हैं तो पलक तिवारी का ये लुक परफेक्ट है. सिंपल लौंग स्कर्ट के एम्ब्रौयडरी वाला ब्लाउज आपके लुक को खूबसूरत बनाने में मदद करेगा.

2. कौलेज के लिए परफेक्ट है ये लुक

 

View this post on Instagram

 

Sun shift 🌞 Shot by the amazing @chrisrathore.photo

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

अगर आप  बेटी या अपने लिए फैशन टिप्स ट्राय करना चाहती हैं तो पलक तिवारी का ये लुक परफेक्ट हौ. सिंपल फुल स्लीव वाले क्राप टौप के साथ डेनिम शौट्स आपके लुक के लिए परफेक्ट है.

3. औफिस लुक के लिए परफेक्ट है पलक का लुक

अगर आप औफिस के लिए कुछ नया आउटफिट ढूंढ रही हैं तो चेक पैटर्न वाली स्कर्ट और कोट के साथ आप अपने लुक को फैशनेबल बना सकती हैं.

ये भी पढ़ें- ब्राइडल फोटोशूट में छाया इस भोजपुरी एक्ट्रेस का जलवा, बौलीवुड हसीनाओं को दे रही हैं मात

 

View this post on Instagram

 

Little bit of heaven

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें