मेरे डैड की दुल्हन: हल्दी के रस्मों में कुछ इस लुक में नजर आईं श्वेता तिवारी

बीते दिनों पौपुलर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की कोरोना रिपोर्ट पौजीटिव आई थी, जिसके बाद उनके सीरियल ‘मेरे डैड की दुल्हन’ की शूटिंग पर असर पड़ गया था. लेकिन अब श्वेता तिवारी ने एक बार फिर सीरियल की शूटिंग शुरू कर दी है. वहीं इन दिनों शो के ट्रैक की बात करें तो गुनीत और अंबर की शादी होने वाली है, जिसके चलते सेट पर सेलिब्रेशन का माहौल देखने को मिल रहा है. इसी बीच सोशलमीडिया पर गुनीत और अंबर की हल्दी की रस्म की फोटोज वायरल हो रही हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. आइए आपको दिखाते हैं श्वेता तिवारी के हल्दी सेलिब्रेशन की फोटोज…

हल्दी लगाए नजर आईं श्वेता तिवारी

शूटिंग शूरू करते ही गाल पर हल्दी लगाए और फूलों की ज्वैलरी पहने श्वेता तिवारी की फोटोज सोशलमीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.  वहीं हल्दी सेरेमनी में श्वेता ने पीले रंग की साड़ी पहनी है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

ये भी पढ़ें- ‘मेरे डैड की दुल्हन’ एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव! पढ़ें खबर

खूब झूमीं श्वेता तिवारी

मेरे डैड की दुल्हन के सेट से वायरल हुई हल्दी सेरेमनी की फोटोज में श्वेता तिवारी का चेहरा और भी ग्लो मार रहा है. वहीं कुछ फोटोज में वह रस्मों को एंजौय करती हुई नजर आ रही हैं.

गुनीत और अंबर की हो रही है शादी

सीरियल ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में गुनीत के किरदार में नजर आ रहीं श्वेता तिवारी की शादी अंबर यानी वरूण बड़ोला संग होने वाली हैं, जिसके चलते सोशलमीडिया पर फोटोज फैंस को काफी पसंद आ रही हैं.

पापा की शादी से खुश है निया

 

View this post on Instagram

 

Happy Birthday you pretty woman♥️ @shweta.tiwari Hoping your birthday brings you many happy reasons to celebrate. Keep Slaying✨

A post shared by Anjali Tatrari (@anjali_tatrari) on

अंबर (वरुण वडोला) की बेटी निया भी अपने पापा की शादी के लिए काफी एक्साइटेड और खुश हैं, जिसके चलते वह हर एक रस्म में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही है.

ये भी पढ़ें- ‘मेरे डैड की दुल्हन’: अम्बर और गुनीत का हुआ रोका, वीडियो वायरल

बता दें, बता दें, सोनी टीवी के सीरियल ‘मेरे डैड की दुल्हन’ (Mere Dad Ki Dulhan) की कहानी एक बेटी अंजलि तिवारी की है, जो अपने सिंगल पिता के लिए एक जीवन साथी ढूंढ रही है और चाहती हैं कि वो फिर से शादी करें. ताकि उसके पिता अपनी जिंदगी की एक नए सिरे से शुरुआत करें.

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें