TV एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का 46 साल की उम्र में निधन, वर्कआउट के दौरान आया हार्ट अटैक

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से आए दिन बुरी खबरें सामने आ रही हैं. जहां बीते दिनों भाभी जी घर पर हैं एक्टर का अचानक निधन हो गया था तो वहीं अब एक और पौपुलर टीवी एक्टर का कम उम्र में निधन हो गया है. दरअसल, खबरे हैं कि एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी (Siddhaanth Vir Surryavanshi Died) का अचानक निधन हो गया है. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर…

जिम में आया हार्ट अटैक

खबरों की मानें तो कसौटी जिंदगी फेम एक्टर सिद्धांत (Siddhaanth Vir Surryavanshi Passed Away) का जिम में वर्कआउट के दौरान निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि 46 साल के एक्टर को हार्ट अटैक आया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था. हालांकि डॉक्टरों ने करीब 45 मिनट तक उनका इलाज करने की कोशिश की. लेकिन आखिर में उन्हें बचा नहीं सके. खबर मिलने के बाद से फैंस हैरान हैं और सोशलमीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

इन सीरियल्स में कर चुके हैं काम

सिद्धांत ने हाल ही में अपना नाम बदला था. लेकिन वह कई हिट टीवी सीरियल्स में काम करके घर-घर में अपनी पहचान बना चुके हैं. ‘सूफियाना इश्क मेरा’ कसौटी जिंदगी के जैसे शोज में काम कर चुके एक्टर सिद्धांत को आखिरी बार ‘क्यू रिश्तों में कट्टी बत्ती’ में देखा गया था. हालांकि वह सीरियल में नजर आने के अलावा सोशलमीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते थे, जिसके चलते फैंस काफी हैरान हैं.

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें