लंदन जाकर ये इलाज कराना चाहते थे Sidharth Shukla, Bigg Boss 13 में किया था खुलासा

हाल ही में टीवी के पौपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन ने फैंस और सेलेब्स को चौंका दिया. जहां सिद्धार्थ के अचानक चले जाने से उनका परिवार टूटा नजर आया तो वहीं उनकी खास दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz kaur Gill) को देख फैंस दिल टूट गया. इसी बीच Late सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla) की कई वीडियो सोशलमीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक वीडयो सिद्धार्थ शुक्ला की एक इच्छा का है. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर…

लंदन जाकर करना चाहते थे ये काम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)


बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला ने शो में इस बात का जिक्र किया था कि वो सिगरेट की लत से परेशान हो चुके हैं, जिसके कारण वह लंदन जाकर लंग क्लीनिंग का ट्रीटमेंट करवाना चाहते हैं. दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla) ने शो के कंटेस्टेंट से कहा था कि वह लंदन में लंग ट्रीटमेंट इसलिए करवाना चाहते हैं क्योंकि वहां आसानी से उनका डार्क कार्बन निकाल दिया जाएगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

ये भी पढ़ें- समर की जान बचाएगा अनुज कपाड़िया, शाह हाउस में होगी एंट्री


शहनाज से होने वाली थी शादी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

खबरों की मानें तो सिद्धार्थ और शहनाज (Shehnaaz kaur Gill) की शादी होने वाली थी. ये बात जगजाहिर है कि शहनाज का दिल सिद्धार्थ के लिए धड़कता था. वहीं कहा जा रहा है कि दोनों दिसंबर में शादी करने वाले थे, जिसके लिए होटल की बुकिंग भी कर ली गई थी. हालांकि इसकी कोई पुख्ता जानकारी सामने नही आई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karenvir Bohra (@karanvirbohra)

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मां और बहनों ने फैंस के लिए 6 सितंबर यानी आज शाम 5 बजे एक ऑनलाइन प्रेयर मीट रखवाई है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला के करीबी उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करेंगे. वहीं इसका खुलासा उनके दोस्त करणवीर बोहरा ने किया है.

ये भी पढ़ें- NEW PROMO: Imlie को धोखा देगा आदित्य, बाप को कहेगा खूनी

Sidharth Shukla Funeral: सिद्धार्थ की मौत से बेसुध और बेहाल हुई शहनाज गिल, अंतिम विदाई देने पहुंचीं

Bigg Boss 13 के विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla) के अचानक निधन से पूरी इंडस्ट्री सदमे में हैं. वहीं फैंस उनकी खास दोस्त शहनाज गिल के लिए चिंता जाहिर कर रहे हैं. इसी बीच शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की फोटो सामने आ गई है, जिसमें वह सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में जाती नजर आ रही हैं. आइए आपको दिखाते हैं वायरल फोटोज…

अंतिम संस्कार में पहुंची शहनाज

बीते दिन हार्ट अटैक से दुनिया को अलविदा कहने वाले सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार (Sidharth Shukla Funeral) आज यानी शुक्रवार को किया गया. इस दौरान उनकी फैमिली के अलावा उनके दोस्त और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) नजर आईं. बात करें शहनाज गिल की हालत की तो वह बेसुध और रोती हुई नजर आईं, जिसे देखकर फैंस उनकी चिंता कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @a.memes210

ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर सेलेब्स ने जताया दुख, शहनाज के लिए जाहिर की चिंता

पुलिस को शहनाज ने दिया बयान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

खबरों की माने तो शहनाज ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया है कि सिद्धार्थ को बुधवार की शाम से ही परेशानी हो रही थी, जिसके चलते शहनाज ने सिद्धार्थ से डॉक्टर के पास जाने की बात भी कही. लेकिन एक्टर ने उनकी बात को नजरअंदाज कर दिया. वहीं रात में सोए तो दोबारा नही उठ पाए. वहीं सिद्धार्थ का निधन हुआ तो वहां शहनाज और उनकी मां वहां मौजूद थीं.

बता दें जब से सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन की खबर से उनकी खास दोस्त शहनाज गिल की चिता फैंस को सता रही थी है. वहीं शहनाज गिल के पिता ने भी उनकी खराब हालत को लेकर अपडेट दिया था. दूसरी तरफ सिद्धार्थ के घर पहुंचने वाले अली गोनी और राहुल महाजन (Rahul Mahajan) ने एक ट्वीट में कहा है कि शहनाज का चेहरा पीला पड़ गया है और वह पूरी तरह टूट गई है.

ये भी पढ़ें- आलीशान घर के मालिक थे सिद्धार्थ शुक्ला, फैंस के साथ शेयर कर चुके हैं घर

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर सेलेब्स ने जताया दुख, शहनाज के लिए जाहिर की चिंता

टीवी के पौपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन से पूरी इंडस्ट्री सदमे में हैं. वहीं कई सितारे उनके घर और अस्पताल भी पहुंचे. हालांकि कुछ सितारों ने सोशलमीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी. हालांकि इस दौरान सेलेब्स को सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज गिल की चिंता भी हो रही है, जिसे वह फैंस के साथ शेयर करते नजर आए. आइए आपको बताते हैं सेलेब्स की श्रद्धांजलि और शहनाज से जुड़े अपडेट…

असीम रियाज पहुंचे अस्पताल

बिग बौस 14 में असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला की दुश्मनी जगजाहिर  है. लेकिन सिद्धार्थ के निधन की खबर सुनते ही वह कूपर अस्पताल में नजर आए. वहीं सोशलमीडिया पर भी उन्होंने फैंस को सांत्वना दी.

घर पहुंचे ये सितारे

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुनते ही सेलेब्स उनके घर पहुंचे जहां पर उनकी मां और शहनाज गिल से मिले. इस दौरान वरुण धवन, रश्मि देसाई, आरती सिंह, देवोलीना बैनर्जी, अर्जुन बिजलानी, राहुल वैद्य वाइफ दिशा परमार संग पहुंचे. इसके साथ इंडस्ट्री से जुड़े कई सितारे सिद्धार्थ के घर पहुंचे नजर आए.

ये भी पढ़ें-आलीशान घर के मालिक थे सिद्धार्थ शुक्ला, फैंस के साथ शेयर कर चुके हैं घर

सलमान से लेकर शाहरुख खान ने जताया दुख

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

बिग बौस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से जहां टीवी इंडस्ट्री सदमे में है तो वहीं बौलीवुड सितारों ने भी एक्टर के निधन पर दुख जताया है. एक्टर सलमान खान, शाहरुख खान ने इतनी जल्दी का शोक व्यक्त किया है. वहीं सोनू सूद, अनुपम खेर, सोनम कपूर जैसे कई सेलेब्स ने सोशलमीडिया पर श्रद्धांजलि दी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

शहनाज की हालत पर फैंस और सेलेब्स को हुई चिंता

जब से सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन की खबर से उनकी खास दोस्त शहनाज गिल की चिता फैंस को सता रही है. इस बीच शहनाज गिल के पिता ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उनकी बेटी भरोसा ही नहीं कर पा रही है कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं रहे. वहीं सिद्धार्थ के घर पहुंचने वाले अली गोनी और राहुल महाजन (Rahul Mahajan) ने शहनाज की हालत को लेकर फैंस को अपडेट दिया. दूसरी तरफ एक्ट्रेस हिंमांशी खुराना ने भी फैंस से शहनाज को हिम्मत देने की बात कही है. वहीं उनकी हालत पर चिंता जताई है.

ये भी पढ़ें- Sidharth Shukla Death: 40 साल की उम्र में बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

वीडियो और फोटोज क्रेडिट- Viral Bhayani

आलीशान घर के मालिक थे सिद्धार्थ शुक्ला, फैंस के साथ शेयर कर चुके हैं घर का नजारा

बीते दिन टीवी इंडस्ट्री को गहरा सदमा लगा है. बिग बॉस 13 के विनर रह चुके टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक के चलते दुनिया को अलविदा कह दिया है. हालांकि आज यानी शुक्रवार को उनका अंतिम संस्कार होना है. इसी बीच सोशलमीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के आलीशान घर की फोटोज वायरल हो रही हैं. आइए आपको दिखाते हैं कैसा था सिद्धार्थ शुक्ला का घर, जिसे वह फैंस के साथ शेयर कर चुके हैं.

फैंस को दिखाई थी घर की झलक

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)


लौकडाउन में सिद्धार्थ शुक्ला ने फैंस के साथ कई किस्से शेयर किए, जिनमें उन्होंने अपने घर की झलक भी दिखाई थी. सिद्धार्थ ने अपनी एक वीडियो में बड़े घर का डाइनिंग रूम, बेडरूम और यहां तक की अपने अवॉर्ड रूम की झलक भी दे फैंस को दिखाई थी, जिसे देखकर फैंस का मजेदार रिएक्शन देखने को मिला था.

ये भी पढ़ें-Sidharth Shukla Death: 40 साल की उम्र में बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला

सजावट थी खास

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

इसके अलावा सिद्धार्थ ने किचन,लिविंग रूम और लाउंज एरिया की भी झलक दिखाई थी. जहां वह लौकडाउन के दौरान घर बैठे शूटिंग करते थे. वहीं घर की सजावट की बात करें तो लाउंज एरिया ब्लू कलर का बड़ा-सा सोफा और कलरफुल कुशन बेहद खूबसूरत लुक देते हैं. बात करें तो डाइनिंग रूम की तो वह रेस्टोरेंट जैसी वाइब्स देता है. साथ ही वहां एल शेप का सोफा और मेटैलिक टेबल उनके डाइनिंग रुम को शानदार बनाता है.

कुछ ऐसा था सिद्धार्थ का बेडरुम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

बात करें सिद्धार्थ शुक्ला के बेडरूम की तो बेडरूम की दीवारों से लेकर बेडशीट और कृष्ण कवर तक सब डार्क कलर का है. जहां उनका हेडबोर्ड ग्रे हैं वहीं उनकी बेडशीट का रंग रॉयल ब्लू नजर आता है, जो उनके कलर और टेस्ट को दिखाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

ये भी पढ़ें-अपनी मंगेतर के बारे में क्या कहते ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ के विराट, पढें इंटरव्यू

बता दें गुरुवार की सुबह सिद्धार्थ शुक्ला का मुंबई के कूपर अस्पताल में निधन हो गया था. कहा जा रहा है कि वह बुधवार रात से ही असहज थे, जिसकी बात वह अपनी मां से कह चुके थे. वहीं खबरे हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी समाज से किया जाएगा.

Sidharth Shukla Death: 40 साल की उम्र में बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

बीते साल 2020 में कई सेलेब्स को फैंस ने अलविदा कहा है. इसी बीच खबर है कि बौलीवुड और टीवी के पौपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है. इसी के चलते पूरी इंडस्ट्री सदमे में है. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर…

हार्ट अटैक से हुआ निधन

गुरुवार की सुबह सिद्धार्थ शुक्ला का मुंबई के कूपर अस्पताल में निधन हो गया है. अस्पताल ने 40 साल के एक्टर के निधन की पुष्टि की है. बिग बॉस के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया है. कहा जा रहा है कि अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने सोने से पहले कुछ दवाई खाई थीं, जिसके बाद वह सुबह उठे नही औऱ उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां अस्पताल ने दिल का दौरा पड़ने से एक्टर के मौत की जानकारी दी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़ें- GHKKPM: विराट को जलाने के लिए सम्राट के साथ होने का नाटक करेगी पाखी

बिग बौस ओटीटी में आए थे नजर

सिद्धार्थ शुक्ला के काम की बात करें तो हाल ही में वह करण जौहर के बिग बौस ओटीटी में शहनाज गिल के साथ आए थे, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. वहीं सिद्धार्थ के निधन की खबर ने सभी को चौंका दिया है, जिसके कारण इंडस्ट्री और उनके फैंस सदमे में हैं.

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला बौलीवुड फिल्म के साथ-साथ बिग बौस 13 का खिताब जीत चुके हैं. वहीं शो में शहनाज गिल के साथ उनकी कैमेस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई थी. वहीं सीरियल बालिका वधू से सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फौलोइंग काफी बढ़ गई थी, जिसके बाद वह वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म में भी स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आए थे. इसके अलावा हाल ही में उनकी वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 रिलीज हुई थी, जिसमें वह किसिंग सीन को लेकर सुर्खियों में थे.

ये भी पढ़ें- अनुपमा-अनुज को साथ देख वनराज ने थामा काव्या का हाथ, किया रोमांटिक डांस

Lockdown की वजह से बोर हुए Sidharth Shukla, फैंस से की ऐसी डिमांड कि ट्विटर पर मचा बवाल

बिग बौस 13 (Bigg Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) फैंस के दिलों पर राज करते हैं, जिसका अंदाजा उनकी फैन फौलोइंग से लगाया जा सकता है. हाल ही में कोरोना के कहर के चलते आम आदमी से लेकर सितारे घरों पर रहने को मजबूर हो गए हैं, जिसके चलते वह टाइम पास करने के नए-नए तरीके निकाल रहे हैं.  वहीं सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भी टाइम पास करने के लिए फैंस की मदद मांगते नजर आए. आइए आपको बताते हैं क्या कहा सिद्धार्थ ने…

ट्वीट करके फैंस से मांगी मदद

दरअसल, लौकडाउन के चलते सिद्धार्थ शुक्ला घर पर काफी बोर हो रहे थे ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस से खुद को एंटरटेन करने की गुजारिश की. ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा,आज मेरा घर में जरा भी मन नहीं लग रहा है. अगर आपको लगता है कि मैंने बिग बौस 13 में आपका खूब मनोरंजन किया है तो रिटर्न में आप लोग मुझे एंटरटेन करोगे. प्लीज ऐसा जरुर करना….

ये भी पढ़ें- #coronavirus: अमेरिका में फंसी ‘ये है मोहब्बतें’ की ‘रूही’, Photos Viral

फैंस ने ऐसे किया सिद्धार्थ शुक्ला को एंटरटेन

सिद्धार्थ शुक्ला की फैंस से इस गुजारिश के बाद अपने फेवरेट सितारे का दिल बहलाने के लिए फैंस ने एक के बाद एक बिग बॉस 13 के वीडियोज शेयर करने शुरू कर दिए जिनमें केवल सिद्धार्थ शुक्ला ही नजर आ रहे हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर फैंस कभी तो उनसे अपने प्यार का इजहार करते नजर दिखे तो कभी तारीफों के पुल बांधते नजर आए.

बता दें, हाल ही में कोरोना वायरस के लौकडाउन के दौरान बाहर घूम रहे लोगों पर गुस्सा करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा था कि इस समय घर से बाहर जाना सबके लिए खतरनाक साबित हो सकता है. साथ ही उन्होंने अपने फैंस को घर पर रहकर फैमिली के साथ वक्त बिताने की भी सलाह दी थी, जिसकी तारीफ फैंस ने की थी.

ये भी पढ़ें- Devoleena के सपोर्ट में उतरीं Rashami, सिड-नाज के फैंस के कारण हुईं थी ट्रोल

Bigg Boss 13: क्या टूट गई शहनाज और सिद्धार्थ की दोस्ती, कहा-शक्ल भी नहीं देखना चाहता

कलर्स के शो बिग बौस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला की दोबारा एंट्री से रियलिटी शो में नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं. वहीं इसी बीच शहनाज गिल और सिद्धार्थ के रिश्ते पर भी नजर लग गई है. लेकिन अब शो में हाल ऐसा है कि दोनों एक दूसरे की शक्ल भी देखना पसंद करते हैं. आइए आपको बताते हैं कि क्या है वजह…

नए प्रोमो में सिद्धार्थ ने कही ये बात

बिग बौस 13 का नया प्रोमो इस बात का सबूत है कि शहनाज और मेहर की दोस्ती में में अब कुछ ठीक नही है. दरअसल प्रोमो में शहनाज गिल फिर से सिद्धार्थ शुक्ला को बार-बार मनाती नजर आ रही हैं, लेकिन शहनाज की बातों को अनदेखा कर सिद्धार्थ शुक्ला उस पर जरा भी ध्यान नहीं दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- छोटी सरदारनी: क्या मेहर के बच्चे का सारा सच जान पाएगी हरलीन?

सिद्धार्थ की नाराजगी से परेशान हुई शहनाज

प्रोमों में साफ दिख रहा है कि शहनाज सिद्धार्थ की नाराजगी से परेशान हैं और कहती दिख रही हैं कि, उन्होंने सिद्धार्थ के साथ मजाक किया था. शहनाज का परेशान होना लाजमी भी है क्योंकि, पूरे घर में केवल शुक्ला जी ही ऐसे हैं जो शहनाज को पूरा सपोर्ट करते हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 13: कैप्टेंसी टास्क के चलते हुआ घर में हंगामा, शेफाली ने की सबकी नींदे हराम

बता दें, शो में इन दिनों काफी उथल पुथल देखने को मिल रही है, जहां मास्टरमाइंड विकास गुप्ता कैपटन्सी टास्क के लिए मशक्कत कर रहे हैं तो वहीं असीम रियाज ने कैप्टनसी की बाजी मार ली है. अब देखना ये है कि कैप्टन्सी जीतने के बाद क्या असीम के तेवर बदल जाएंगे और इसी के साथ कैपटन असीम के जीतने पर घरवालों का क्या रिएक्शन होगा.

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें