Lockdown की वजह से बोर हुए Sidharth Shukla, फैंस से की ऐसी डिमांड कि ट्विटर पर मचा बवाल

बिग बौस 13 (Bigg Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) फैंस के दिलों पर राज करते हैं, जिसका अंदाजा उनकी फैन फौलोइंग से लगाया जा सकता है. हाल ही में कोरोना के कहर के चलते आम आदमी से लेकर सितारे घरों पर रहने को मजबूर हो गए हैं, जिसके चलते वह टाइम पास करने के नए-नए तरीके निकाल रहे हैं.  वहीं सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भी टाइम पास करने के लिए फैंस की मदद मांगते नजर आए. आइए आपको बताते हैं क्या कहा सिद्धार्थ ने…

ट्वीट करके फैंस से मांगी मदद

दरअसल, लौकडाउन के चलते सिद्धार्थ शुक्ला घर पर काफी बोर हो रहे थे ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस से खुद को एंटरटेन करने की गुजारिश की. ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा,आज मेरा घर में जरा भी मन नहीं लग रहा है. अगर आपको लगता है कि मैंने बिग बौस 13 में आपका खूब मनोरंजन किया है तो रिटर्न में आप लोग मुझे एंटरटेन करोगे. प्लीज ऐसा जरुर करना….

ये भी पढ़ें- #coronavirus: अमेरिका में फंसी ‘ये है मोहब्बतें’ की ‘रूही’, Photos Viral

फैंस ने ऐसे किया सिद्धार्थ शुक्ला को एंटरटेन

सिद्धार्थ शुक्ला की फैंस से इस गुजारिश के बाद अपने फेवरेट सितारे का दिल बहलाने के लिए फैंस ने एक के बाद एक बिग बॉस 13 के वीडियोज शेयर करने शुरू कर दिए जिनमें केवल सिद्धार्थ शुक्ला ही नजर आ रहे हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर फैंस कभी तो उनसे अपने प्यार का इजहार करते नजर दिखे तो कभी तारीफों के पुल बांधते नजर आए.

बता दें, हाल ही में कोरोना वायरस के लौकडाउन के दौरान बाहर घूम रहे लोगों पर गुस्सा करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा था कि इस समय घर से बाहर जाना सबके लिए खतरनाक साबित हो सकता है. साथ ही उन्होंने अपने फैंस को घर पर रहकर फैमिली के साथ वक्त बिताने की भी सलाह दी थी, जिसकी तारीफ फैंस ने की थी.

ये भी पढ़ें- Devoleena के सपोर्ट में उतरीं Rashami, सिड-नाज के फैंस के कारण हुईं थी ट्रोल

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें