लंदन जाकर ये इलाज कराना चाहते थे Sidharth Shukla, Bigg Boss 13 में किया था खुलासा

हाल ही में टीवी के पौपुलर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन ने फैंस और सेलेब्स को चौंका दिया. जहां सिद्धार्थ के अचानक चले जाने से उनका परिवार टूटा नजर आया तो वहीं उनकी खास दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz kaur Gill) को देख फैंस दिल टूट गया. इसी बीच Late सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla) की कई वीडियो सोशलमीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक वीडयो सिद्धार्थ शुक्ला की एक इच्छा का है. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर…

लंदन जाकर करना चाहते थे ये काम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)


बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर रह चुके सिद्धार्थ शुक्ला ने शो में इस बात का जिक्र किया था कि वो सिगरेट की लत से परेशान हो चुके हैं, जिसके कारण वह लंदन जाकर लंग क्लीनिंग का ट्रीटमेंट करवाना चाहते हैं. दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla) ने शो के कंटेस्टेंट से कहा था कि वह लंदन में लंग ट्रीटमेंट इसलिए करवाना चाहते हैं क्योंकि वहां आसानी से उनका डार्क कार्बन निकाल दिया जाएगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

ये भी पढ़ें- समर की जान बचाएगा अनुज कपाड़िया, शाह हाउस में होगी एंट्री


शहनाज से होने वाली थी शादी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

खबरों की मानें तो सिद्धार्थ और शहनाज (Shehnaaz kaur Gill) की शादी होने वाली थी. ये बात जगजाहिर है कि शहनाज का दिल सिद्धार्थ के लिए धड़कता था. वहीं कहा जा रहा है कि दोनों दिसंबर में शादी करने वाले थे, जिसके लिए होटल की बुकिंग भी कर ली गई थी. हालांकि इसकी कोई पुख्ता जानकारी सामने नही आई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karenvir Bohra (@karanvirbohra)

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मां और बहनों ने फैंस के लिए 6 सितंबर यानी आज शाम 5 बजे एक ऑनलाइन प्रेयर मीट रखवाई है, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला के करीबी उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करेंगे. वहीं इसका खुलासा उनके दोस्त करणवीर बोहरा ने किया है.

ये भी पढ़ें- NEW PROMO: Imlie को धोखा देगा आदित्य, बाप को कहेगा खूनी

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें