Women’s Day Special: सिंगल मदर की जिम्मेदारी बखूबी निभा रही हैं ये Tv एक्ट्रेसेस

महिलाओं को सलाम करने का कोई खास दिन नही होता. लेकिन 8 मार्च यानी आज के दिन पूरी दुनिया एक साथ मिलकर महिलाओं का सम्मान करती है. इसी खास मौके पर आज हम आपको टीवी इंडस्ट्री कुछ ऐसी महिलाओं के बारे में बताएंगे, जिन्होंने अपने हससफर के बिना अपने बच्चों की जिम्मेदारियां संभालीं. आइए आपको बताते हैं कौन है वो सिंगल मदर्स हसीनाएं…

1. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari)

2 बार शादी कर चुकी श्वेता तिवारी दो बच्चों की मां हैं. दूसरे पति से अलग होने के बाद अब श्वेता तिवारी सिंगल मदर बनकर अपनी बेटी पलक चिवारी और बेटे का ख्याल रख रही हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि महिलाएं किसी भी चीज में मन लगाएं तो वह काम कर सकते हैं, जिसमें कोई साथ दे या ना दे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

ये भी पढ़ें- Abhinav Shukla कभी नहीं देखना चाहते Jasmin Bhasin की शक्ल, कही ये बात

2. नीना गुप्ता (Neena Gupta)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

फिल्म ‘बधाई हो’ जैसी एक से एक फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस नीना गुप्ता भी इंडस्ट्री सिंगल मदर्स में से एक हैं. पौपुलर क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स को डेट करने वाली नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता है. हालांकि नीना और क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की कभी शादी नही हुई. लेकिन उन्होंने मसाबा की पूरी जिम्मेदारी उठाई, जिसके कारण आज मसाबा एक नामी फैशन डिजाइनर हैं.

3. उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI (@urvashidholakia)

कसौटी जिंदगी के सीरियल में कोमोलिका से देश के घर घर में जगह बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया भी एक सिंगल मदर हैं. 16 साल की उम्र में उर्वशी ने शादी की थी, जिसके कुछ समय बाद ही उर्वशी ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया था औऱ अब वह अपने बच्चों के साथ अक्सर मस्ती करते हुए नजर आती हैं.

4. दलजीत कौर (Dalljiet Kaur)

बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस दलजीत कौर एक्टर शालीन भनोट से शादी कर चुकी हैं. हालांकि अब दोनों का तलाक हो चुका है. वहीं तलाक के बाद दलजीत कौर को आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ गया था. बावजूद इसके दलजीत कौर ने हार नहीं मानी और अपने बेटे का सिंगल मदर बनकर ख्याल रखा.

ये भी पढ़ें- काव्या के साथ हुआ बड़ा हादसा, क्या करेंगे वनराज-अनुपमा

5. जूही परमार (Juhi Parmar)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Juhi Parmar (@juhiparmar)

सीरियल कुमकुम से फैंस के दिल में जगह बनाने वाली जूही परमार अपने पति औऱ एक्टर सचिन श्रॉफ को तलाक दे चुकी हैं, जिसके बाद से वह अपनी बेटी समायरा को खुद ही पाल रही हैं. इसी के साथ उन्होंने अब अपनी जिंदगी में नया कदम भी उठाते हुए बेटी को संभालने के साथ हमारी वाली गुड न्यूज सीरियल में भी काम करती नजर आ रही हैं.

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें