Anupamaa: आखिर क्यों काव्या ने दी वनराज को गाली, देखें वीडियो

स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिलता है, जिसके चलते सीरियल की कहानी में तनाव का माहौल है. दरअसल, जहां अनुपमा अपने परिवार के टूटने से परेशान है तो वहीं काव्या अपना प्लान फेल होने से गुस्से में नजर आ रही है. इस दौरान सीरियल अनुपमा के सेट से एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें काव्या,  वनराज पर गुस्सा करती नजर आ रही हैं. आइए आपको दिखाते हैं वायरल वीडियो…

काव्या ने दी वनराज को गाली

हाल ही में मदालसा शर्मा ने अनुपमा के सेट से एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह गाना गाने की तैयारी करती नजर आ रही हैं. दरअसल, काव्या यानी मदालसा शर्मा को फनी वीडियो में वनराज यानी सुधांशू पांडे गाना गाने के लिए कहते नजर आ रहे हैं, जिसके जवाब में मदलासा कहती हैं कि वह लग जा गले गाना गाएंगे. लेकिन वनराज का जवाब सुनकर फैंस अपनी हंसी नही रोक पा रहे हैं. वहीं सोशलमीडिया पर इस फनी वीडियो पर मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

बेइज्जती तो सासू मां ने भरी महफिल में लगाई क्लास, प्रोमो वायरल

सेट पर होती है मस्ती

सीरियल में भले ही सीरियस माहौल हो लेकिन मदालसा शर्मा की फनी वीडियो देखकर लगता है कि सेट पर काफी मस्ती होती है. हाल ही में एक वीडियो में मदालसा शर्मा और सुधांशू पांडे डिजनी कैरेक्टर के फेस एप शेयर करते नजर आए थे. वहीं मदालसा शर्मा ने एक वीडियो में समर यानी पारस कलनावत संग डांस भी किया था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था.

बता दें, मदालसा शर्मा ने एक वीडियो के जरिए फैंस को अपने काव्या के रोल से जुड़े सवालों के जवाब भी दिए थे, जिसे जानकर काफी फैंस खुश हुए थे. इसी के चलते सोशलमीडिया पर मदालसा शर्मा की फैन फौलोइंग काफी बढ़ भी गई है.

ये भी पढ़ें- तोषू के कारण वनराज-अनुपमा लेंगे बड़ा फैसला, क्या किंजल भी छोड़ेगी घर?

‘अनुपमा’ के सुधांशु पांडे को करवा चौथ पर मजाक करना पड़ा भारी, लोगों ने पूछे कई सवाल

स्टार प्लस के शो अनुपमा ने इस हफ्ते भी फैंस के बीच जगह बनाई हुई है, दरअसल, बिग बौस से ज्यादा शो की टीआरपी इतनी बढ़ गई है कि शो पहले नंबर पर बन गया है. जहां सीरियल में आने वाले ट्विस्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं तो वहीं शो की कास्ट को भी दर्शकों का प्यार मिल रहा है. लेकिन हाल ही में शो के लीड एक्टर सुधांशु पांडे के मजाक को लोगों ने हैरान कर दिया है. आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला…

करवाचौथ पर मजाक करना पड़ा भारी

शो में वनराज की भूमिका में नजर आ रहे सुधांशु पांडे लीड रोल में हैं, जिसका काव्या से एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर चल रहा है तो वहीं पत्नी अनुपमा को इस बात का पता चल चुका है, जिसके बाद शो में तनातनी देखने को मिल रही हैं. इसी बीच ऑन-स्क्रीन ड्रामे को लेकर करवा चौथ के मौके पर सुधांशु ने मजाक करते हुए कहा लिखा कि, ‘पता नहीं कौन सी वाली ने व्रत तोड़ लिया, बुखार सा महसूस हो रहा है’. लेकिन सुधांशु का ये मजाक उन्हीं पर भाड़ी पड़ गया है.

sudhanshu

ये भी पढ़ें- अपने सपनों को पंख हर लड़की को देना चाहिए- फातिमा सना शेख

लोगों ने किए कई सवाल  

दरअसल, सुधांशु के इस मजाकिया पोस्ट करने के बाद से सोशल मीडिया पर उनका ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है और लोग उनसे पूछ रहे हैं कि कहीं उन्हें कोरोना के और लक्षण तो नहीं है, जिसमें एक्टर परेशान हो गए. एक इंटरव्यू में सुधांशु ने बताया, ‘कभी-कभी पता ही नहीं चलता कि लोग आपके मजाक को किस तरह लेंगे. ये मेरा पहला अनुभव है जिसमें लोगों ने मेरे मजाक को गलत तरीके से ले लिया. कई लोगों को ये समझ ही नहीं आया कि ये करवा चौथ पर किया गया जोक था’.

बता दें, शो में इन दिनों वनराज के अफेयर के बाद पत्नी अनुपमा के साथ-साथ बेटा समर भी उनके खिलाफ हो गया है. वहीं काव्या से शादी करने के प्लान पर भी अनुपमा ने हामी भर दी है. हालांकि अनुपमा, वनराज को उसकी गलती का एहसास कराना चाहती है. इसीलिए वह दोनों की शादी को लेकर तैयार हो गई है.

ये भी पढ़ें- पति वनराज और काव्या की शादी के लिए तैयार हुई अनुपमा! पढ़ें खबर

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें