काव्या को छोड़ अनुपमा के साथ जन्मदिन मनाएगा वनराज, आएगा नया ट्विस्ट

स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा में आए दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. जहां एक तरफ वनराज ने तलाक ले लिया है तो वहीं पाखी डिप्रेशन की तरफ बढ़ रही है, जिसके कारण शो में धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे….

घर से गायब हुई पाखी

अब तक आपने देखा कि वनराज के बर्थडे का सेलिब्रेशन प्लान कर रही काव्या बेहद खुश नजर आ रही हैं. वहीं वह पूरी कोशिश कर रही है कि वनराज अपनी फैमिली के संग अपना बर्थडे ना मनाए. इसी बीच काव्या के इस प्लान के बारे में जानने के बाद पाखी काफी दुखी है, जिसके चलते वह काव्या के घर से गायब हो जाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by starplus_is_life (@starplus.bigfanz)

ये भी पढे़ं- अनुपमा और वनराज के तलाक से टूटा पाखी का दिल, होगी डिप्रेशन का शिकार

 अनुपमा होगी परेशान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by starplus_is_life (@starplus.bigfanz)

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि पाखी के घर से गायब होने पर जहां वनराज परेशान होगा तो वहीं काव्या उसे दिलासा देगी कि वह कोई छोटी बच्ची नही है. वह वापस लौट आएगी. इसी बीच अनुपमा वनराज को फोन करके पाखी के बारे में पूछेगी, जिसका जवाब वनराज नही दे पाएगा और अनुपमा परेशान हो जाएगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by STAR PLUS (@_starserial_)

पाखी को बचाएगी वनराज

अनुपमा और वनराज, पाखी के घर से गायब होने की बात से घबराकर उसे ढूंढने निकलेंगे. वहीं पाखी दुखी होकर सड़क के बीचों बीच चलेगी. और हादसे का शिकार होने वाली होगी. हालांकि अनुपमा उसे बचा लेगी. लेकिन वनराज को इस हादसे से पाखी की तरफ अपनी जिम्मेदारियों का एहसास हो जाएगा, जिसके चलते वह अपना बर्थडे अनुपमा और पूरे शाह परिवार के साथ सेलिब्रेट करेगा. वहीं वनराज के इस फैसले से नाराज काव्या उससे बदला लेने का मन बना लेगी. अब देखना होगा कि काव्या का गुस्सा वनराज और उसके परिवार पर क्या कहर ढाएगा. ये देखना दिलचस्प होगा.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14 फेम Sonali Phogat को लगा बड़ा झटका, घर में हुई लाखों की चोरी

क्या बेटे समर को बचाने के लिए वनराज-काव्या को जेल भेजेगी अनुपमा?

स्टार प्लस का सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में आए दिन नए ट्विस्ट आ रहे हैं. जहां आपने देखा कि वनराज के इल्जामों से अनुपमा पूरी तरह टूट चुकी हैं तो वहीं समर अपनी मां पर लगे इन इल्जामों से गुस्से में नजर आ रहा हैं. हालांकि इस बार वनराज को अनुपमा का नया रुप देखने को मिलने वाला है, जिसे देखकर सभी हैरान रह जाएंगे. आइए आपको दिखाते हैं शो के नए प्रोमो की झलक…

काव्या हुई खुश

अब तक आपने देखा कि अनुपमा (Rupali Ganguly) फैसला कर चुकी है कि वो वनराज से अलग हो जाएगी, जिसे सुनकर काव्या की खुशी का ठिकाना नही हैं. वहीं अनुपमा को वनराज से अलग करने के लिए वह नामी वकील को भी हायर करती नजर आ रही है. लेकिन वहीं अनुपमा के बेटे समर का गुस्सा भी देखने को मिला है, जिसके चलते वह मुसीबत में फंस जाएगा. हालांकि अब काव्या की इन खुशियों को ग्रहण लगने वाला है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayisha (@love_u_anupma)


ये भी पढ़ें- अनुपमा को तलाक देने से मना करेगा वनराज, काव्या होगी हैरान

अनुपमा उठाएगी ये कदम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

हाल ही में सीरियल ‘अनुपमा’ के मेकर्स द्वारा रिलीज किए गए प्रोमो को देखकर दर्शक हैरान हो जाएंगे. दरअसल, आने वाले एपिसोड में काव्या, समर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा देगी, जिससे अनुपमा घबरा जाएगी. अपने बेटे समर को मुसीबत में देखकर अनुपमा का खून खौल जाएगा. ऐसे में बिना देर किए अनुपमा भी पुलिस स्टेशन जा पहुंचेगी और वनराज और काव्या के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवा देगी.

अनुपमा की जान पड़ेगी खतरे में

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Telly couples fp (@telly.diaries)

नए-नए ट्विस्ट के बीच आप देखेंगे कि स्कूल में आग लग जाएगी, जिसमें बच्चों की जान पर बन आएगी. वहीं बच्चों की जान को बचाने के लिए अपनी परवाह नही करेगी. इसी बीच आग में अनुपमा फंस जाएगी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14: राखी की गंदी बातों से फूटा रुबीना का गुस्सा, फेंका बाल्टी भर पानी

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें