गुस्से में अनुपमा पर हाथ उठाएगा वनराज, आएगा नया ट्विस्ट

सीरियल अनुपमा में आए दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. जहां वनराज के हाथ से उसके अधिकार छिनते नजर आ रहे हैं, जिसके बाद वह गुस्से में नजर आ रहा है और इसी गुस्से के कारण वह अनुपमा पर हाथ उठाता नजर आने वाला है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे.

काव्या ने दिया वनराज को जवाब

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa_lover (@anupamaa_lover)

बीते एपिसोड में आपने देखा कि दिवाली की तैयारियों के बीच जहां अनुपमा खुद के लिए भी सजती-संवरती नजर आई तो वहीं वनराज, काव्या के घर को ट्रेडिनशल तरीके से सजा देख वनराज गुस्सा हो गया और वह काव्या से लड़ बैठा. हालांकि वनराज को जवाब देते हुए काव्या कहा कि तुम यहां से चले जाओ. मैं अनुपमा नहीं हूं जो तुम्हारा चिल्लाना बर्दाशत कर लूंगी.

दिवाली पर पर अनुपमा करती है ये काम

काव्या से मिलने के दौरान लक्ष्मी पूजा में वनराज का इंतजार करते पूरे घरवाले परेशान होते दिखे, जिसके बाद बापूजी सुझाव देते हैं कि अनुपमा खुद लक्ष्मी पूजा करेगी. हालांकि बा को ये फैसला पसंद नहीं आया लेकिन बापूजी को वह मना नहीं कर पाई. वहीं पूजा के दौरान वनराज जब घर पहुंचा तो उसने देखा कि अनुपमा लक्ष्मी पूजा कर रही है. वहीं यह सब देखने के बाद घर पर बहुत हंगामा हुआ.

अनुपमा पर हाथ उठाएगा वनराज

 

View this post on Instagram

 

A post shared by STAR PLUS ⭐➕ (@starplusshow)


अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा को पूजा करता देख वनराज गुस्से में उसपर हाथ उठाने की कोशिश करता नजर आएगा, जिसका जवाब देते हुए अनुपमा उसे रोक लेगी और कहेगी कि वह ये हक खो चुका है.

ये भी पढ़ें खास दोस्त मनीष रायसिंघानी के बाद ‘बालिका वधू’ की ‘आनंदी’ को भी मिला सपनों का राजकुमार, Photos Viral

बता दें, जायदाद को अनुपमा के नाम पर करने के बाद से कुछ घरवाले इस फैसले से नाराज हैं, जिसके चलते घर दो हिस्सों में बंटता नजर आ रहा है.

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें