पति ने पकड़े सुगंधा मिश्रा के पैर तो सास ने किया ये काम, देखें वीडियो

कोरोनावायरस के कहर के बीच कई सितारे शादी के बंधन में बधे हैं, जिनमें कौमेडियन और सिंगर सुगंधा मिश्रा का नाम भी शामिल है. हाल ही में सुगंधा मिश्रा के पति संकेत भोसले ने एक फनी वीडियो शेयर करते हुए ‘शादी के साइड इफेक्ट्स’ दिखाए थे, जिस पर फैंस ने काफी रिएक्शन दिया था. इसी बीच संकेत ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी. आइए आपको दिखाते हैं वायरल वीडियो…

बीवी की गुलामी पर शेयर किया वीडियो

सोशलमीडिया पर ‘शादी के साइड इफेक्ट्स’ (Shadi Ke Side Effects) दिखाने वाले संकेत भोसले (Sanket Bhosale) ने दो और वीडियो शेयर की है, जिसमें  से एक में वह बीवी सुगंधा मिश्रा के पैरों में नजर आ रहे हैं और बता रहे हैं कि शादी के बाद कुछ नहीं बदलता है. दरअसल, वीडियो में संकेत भोसले कहते नजर आ रहे हैं कि, ‘यार सब लोग ऐसा क्यूं सोचते हैं कि शादी के बाद पति गुलाम बन जाता है बीवी का. ऐसा कुछ नहीं है. प्यार नाम की भी कोई चीज होती है कि नहीं?’ हालांकि इसमें उनका रिएक्शन काफी मजेदार नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें- सुगंधा मिश्रा के पति ने दिखाया शादी के बाद का हाल, Video Viral

मां ने भी शादी के बाद छोड़ साथ

दूसरी वीडियो की बात करें तो इसमें दिखाया गया है कि शादी के बाद संकेत की मां ने भी उनका साथ छोड़ दिया है. दरअसल, वीडियो में सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले साथ में टेबल पर खाना खा रहे होते हैं तो तभी सुगंधा की सासू मां वहां आती हैं और बहूरानी से किचन में रखने के लिए उनकी प्लेट मांगती हैं. हालांकि सुगंधा मना करते हुए कहती हैं कि वह खुद रख देंगी. लेकिन तभी संकेत भी मां से कहते हैं कि मम्मी, मम्मी मेरी प्लेट रख दो. इस पर मां, संकेत भोसले से कहती हैं कि तू अपनी खुद रख दे, जा.’ इस फनी वीडियो को देखकर फैंस हंसी से लोटपोट हो रहे हैं.

बता दें, इससे पहले भी संकेत ने एक फनी वीडियो शेयर किया था, जिसमें सुगंधा उन्हें चाय बनाने के लिए कहती नजर आ रही थीं. फैंस को सुगंधा मिश्रा का ये वीडियो काफी पसंद आया था.

ये भी पढ़ें- नंदिनी की पहली शादी और तलाक का होगा खुलासा, अब क्या होगा अनुपमा का फैसला

सुगंधा मिश्रा के पति ने दिखाया शादी के बाद का हाल, Video Viral

द कपिल शर्मा शो में दर्शकों को एंटरटेन करने वाली सिंगर और कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) हाल ही में कॉमेडियन और एक्टर संकेत भोसले (Sanket Bhosale) संग शादी के बंधन में बंधे हैं, जिसकी फोटोज और वीडियोज सोशलमीडिया पर धमाल मचा रही है. इस बीच नई दुल्हन यानी सुगंधा मिश्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस हैरान हैं. आइए आपको बताते हैं क्या है वीडियो में खास…

शादी के बाद का दिखाया हाल

हाल ही में कॉमेडियन और एक्टर संकेत भोसले (Sanket Bhosale) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) कितनी ‘केयरिंग वाइफ’ हैं के बारे में दिखाया गया है. दरअसल, वीडियो में संकेत बैड पर सोए हुए हैं और सुगंधा गुड मॉनिंग कहकर उन्हें विश करती हैं. हाथ में चाय का कप लिया हुए सुगंधा पूछती हैं कि चाय पीनी है? कैसी लाइट या स्ट्रोग. इसके जवाब में वह कहते हैं स्ट्रोग. सुगंधा ये सुनकर कहती हैं तो चाय पत्ती दो चम्मच और दूध एक दम थोड़ा सा डालना जाओ. अपनी नई-नई पत्नी से ये सुनकर संकेत की आंखे फटी की फटी रह जाती हैं. वहीं कैप्शन में संकेत ने लिखा- ‘शादी के बाद’.

ये भी पढ़ें- पाखी की नई चाल, विराट से कभी न मिलने का वादा करेगी सई

शादी के बाद शेयर किया था वीडियो

जहां संकेत के इस शादी के बाद वाले वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग अपना दर्द भी बयां कर रहे हैं. हालांकि इस बीच संकेत ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें सुगंधा मिश्रा ब्लश करती नजर रही हैं. वही संकेत सुंगधा को मिसेज भोसले कहते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, यह वीडियो शादी के बाद का है, जिसमें दोनों एक कार में बैठे नजर आ रहे हैं.

बता दें कोरोनावायरस के बढ़ते कहर के बीच इस कपल ने करीबी रिश्तेदार और दोस्त के बीच शादी की थी. वहीं शादी के लिए मेहमानों का कोरोना टेस्ट भी करवाया गया था.

इस दिन शादी करेंगी Sugandha Mishra, पढें खबर

द कपिल शर्मा शो में अपनी कौमेडी से दर्शकों का दिल जीत चुकीं एक्ट्रेस और कौमेडियन सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. दरअसल, हाल ही में सुगंधा मिश्रा ने उनके बॉयफ्रेंड संकेत भोसले (Sanket Bhosale) से शादी का खुलासा किया था, जिसकी फोटोज सोशलमीडिया पर उन्होंने खुद शेयर की थीं. वहीं अब सुगंधा मिश्रा की शादी की डेट का भी खुलासा हो गया है. आइए आपको बताते हैं कब करेंगी सुगंधा मिश्रा शादी

शादी को लेकर कही ये बात

दरअसल, एक इंटरव्यू में सुगंधा मिश्रा ने अपनी शादी को लेकर बताया, ‘ये फोटोज हमारे प्री वेडिंग शूट की है. हम दोनों 26 अप्रैल 2021 को जालंधर में शादी करने वाले हैं. जालंधर मेरा होमटाउन है. मेरी सगाई और शादी दोनों ही जालंधर में होगी. हालांकि हम दोनों ने अभी सगाई नहीं की है. कोरोना की वजह से शादी में केवल परिवार के लोग ही शामिल हो पाएंगे. छोटे से समारोह में हम दोनों सात फेरे लेंगे.’

ये भी पढ़ें- इतनी Cute हैं कपिल शर्मा की बेटी, देखें Then&Now फोटोज

बौयफ्रेंड को लेकर कही ये बात

सुगंधा मिश्रा ने अपनी बौयफ्रेंड संकेत भोसले की बात करते हुए आगे कहा, ‘लाफ्टर हर मर्ज की दवा है. वैसे भी संकेत भोसले एक डॉक्टर है. ऐसे में मुझे ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं पड़ी.’ वहीं सोशलमीडिया पर सुगंधा मिश्रा द्वारा शेयर की गई फोटोज में दोनों की कैमेस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. वहीं हर कोई इस कपल को बधाईयां दे रहा है.

फोटोज की थीं शेयर

अपनी प्री वेडिंग फोटोज को शेयर करते हुए सुगंधा मिश्रा ने लिखा था, ‘अब हम हमेशा साथ रहेंगे.’  बता दें, दोनों साल 2017 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, जिसके बाद अब दोनों ने शादी का फैसला लिया है.

ये भी पढ़ें- तलाक से पहले घर छोड़कर चला जाएगा वनराज तो गुस्से और दर्द से बेहाल होगी अनुपमा

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें