Pandya Store: धरा के कारण कुएं में कूदेगी सास, लेगी अपनी जान!

स्टार प्लस के सीरियल पांड्या स्टोर में आए दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं, जिसके चलते औडियंस को सीरियल बेहद पसंद आ रहा है. वहीं अपकमिंग एपिसोड में धरा कि जिंदगी में कुछ ऐसा होना वाला है, जिससे सभी हैरान रह जाएंगे. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे…

धरा को ताने मारते हैं पड़ोसी

अब तक आपने देखा कि तीनों भाई मिलकर धरा और गौतम की नए कमरे में फर्स्ट नाइट की तैयारियां करते हैं. वहीं अगले दिन सभी घरवाले फेस्टिवल की तैयारियां करते हैं, जिसके चलते धरा के पड़ोसी अपने बच्चों को लेकर आते हैं, जिससे रिशिता गुस्सा हो जाती है. वहीं रिशिता के गुस्से को देखकर पड़ोसी धरा और सुमन पर ताना कसते हैं कि वह बच्चों को गोद ले लें क्योंकि उन्हें खुद के नाती-पोते नही मिलेंगे. हालांकि रिशिता, धरा के लिए स्टैंड लेती है और पड़ोसियों को रोकती है.

ये भी पढ़ें- अनुपमा की शक्ल देखने से इंकार करेगी पाखी, क्या पूरा हो जाएगा काव्या का प्लान

सुमन करेगी खुदखुशी

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि शिवा और रिशिता के बदले बर्ताव को देखकर सुमन अपना आपा खो देगी और घर में बड़ी लड़ाई हो जाएगी. हालांकि धरा अपनी तरफ से मामले को सुलझाने की कोशिश करेगी और अपनी सास सुमन से कहेगी कि आप कुछ मत कहिए, जिसे सुनकर वह भड़क जाएगी और धरा की बातों का गलत मतलब निकाल कर कुए में कूद जाएगी, जिसे देखकर पूरा परिवार हैरान हो जाएगा.

बता दें, सीरियल की लीड एक्ट्रेस धरा यानी शाइनी दोशी हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं, जिसकी फोटोज सोशलमीडिया पर काफी वायरल हुई थी. हालांकि वह शादी के तुरंत बाद शूटिंग पर दोबारा लौट आई हैं, जिसके बाद शो की टीआरपी में भी उठाल देखने को मिला है.

ये भी पढ़ें- Raj Kundra Pornography Case: Shilpa Shetty ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ‘हमें बख्श दीजिए’

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें