दोस्तों के बीच कूल व स्टाइलिश दिखने के लिए मैं क्या करुं?

सवाल-

ऐसा क्या करूं कि कालेज या दोस्तों के बीच कूल व स्टाइलिश दिखूं?

जवाब-

कूल दिखने के लिए आप कालेज में नैचुरल मेकअप ही करें. इस के लिए क्लीजिंग, टोनिंग, मौइस्चराइजिंग के अलावा सुबह और दोपहर सनस्क्रीन जरूर लगाएं. रात में चेहरे को साफ करना न भूलें. स्किन टोन और स्किन टाइप के अनुसार मेकअप करें. लुक को नैचुरल या न्यूड रखें. आईलाइनर लगाएं. साथ ही ग्लौसी लिप कलर ट्रैंड में है. डे लुक के लिए लाइट और ईवनिंग लुक में डार्क शेड लगाएं. होंठ ज्यादा सूख रहे हैं तो वैसलीन लगाएं. नैक पर डिजाइन वाले आउटफिट्स आजकल ट्रैंड में हैं. ये आप को सिंपल और स्टाइलिश लुक देने के साथसाथ ज्वैलरी कैरी करने के झंझट से भी बचाएंगे. शौर्ट जंपर्स या फ्लोरल प्रिंट की ड्रैस कालेज के लिए अच्छा औप्शन है. लाइट ब्लू और ब्लैक जींस पर हर तरह के रंग खिलते हैं, इसलिए इन्हें अपने वार्डरोब में हमेशा रखें.

ये भी पढ़ें- 

गरमियों में हर किसी को घूमना पसंद है. आप वौटर पार्क और बीच यानी समुद्र के पास घूमना या ट्रैवल करना पसंद करते होंगे, जिसके लिए आप कम्फरटेबल कपड़े पहनना पसंद करते हैं और आप शौर्टस का फेवरेट हैं. तो आज हम आपको शौर्टस के कुछ स्टाइलिश कौम्बीनेशन के बारे में बताएंगे, जिससे आपको एक स्टाइलिश लुक के साथ-साथ कम्फर्ट भी मिलेगा.

1. रफ कट डेनिम शौर्टस के साथ शर्ट का कौम्बिनेशन

अगर आप कहीं फौर्मल या मार्केट घूमने का प्लान बना रहीं हैं तो ये कौम्बिनेशन आपके लिए बेस्ट होगा. यह ड्रैसअप आपके लिए गरमी के लिए सबसे कम्फरटेबल आउटफिट साबित होगा.

पूरी खबर पढ़ने के लिए- 4 टिप्स: समर शौर्टस फैशन करें ट्राई

अगर आपकी भी ऐसी ही कोई समस्या है तो हमें इस ईमेल आईडी पर भेजें- submit.rachna@delhipress.biz
 
सब्जेक्ट में लिखे…  गृहशोभा-व्यक्तिगत समस्याएं/ Personal Problem

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें