वीक डेज में फौर्मल और वीकैंड में कैजुअल मिस्टर हैंडसम के स्टाइल स्टेटमैंट हैं, लेकिन बात जब शादीविवाह या मैरिज फंक्शन की आती है तब न तो उन के फौर्मल आउटफिट्स काम आते हैं और न ही कैजुअल. शादीविवाह के खास मौके पर ट्रैडिशनल वियर ही बैस्ट हैं. इस मौके पर मिस्टर परफैक्ट नजर आने के लिए मिस्टर हैंडसम पहनें कौन से आउटफिट्स, चलिए जानें:

कुरता-पाजामा: कुरतापाजामा कभी आउट औफ फैशन नहीं होता, इसलिए इस बार भी शादी के मौके पर आप इसे पहन सकते हैं. प्योर ट्रैडिशनल लुक के लिए सिल्क फैब्रिक से बना कुरतापाजामा खरीदें. डीसैंट नजर आना चाहते हैं तो सिंगल शेड का प्लेन कुरतापाजामा खरीदें. लाइट शेड के बजाय औरेंज, रैड, यलो, नेवी ब्लू जैसे ब्राइट शेड्स चुनें. चाहें तो पाजामे की जगह सलवार भी पहन सकते हैं.

जोधपुरी पैंट: सुपर स्टाइलिस्ट नजर आने के लिए जोधपुरी पैंट से बढि़या औप्शन और कोई नहीं. इसे पहन कर आप सैंटर औफ अट्रैक्शन बन सकते हैं. जोधपुरी पैंट के साथ लौंग कुरता या फुल साइज कार्डिगन नहीं, शौर्ट लैंथ कुरता या वेस्टकोट पहनें. इस से जोधपुरी पैंट की खूबसूरती उभर कर नजर आती है. आप चाहें तो मोनोक्रोम शर्ट या बंद गला कुरता भी इस के साथ पहन सकते हैं. इस के ऊपर नेहरू जैकेट भी पहन सकते हैं.

वेस्टकोट: अगर आप शादी के खास मौके पर बहुत ज्यादा खर्च करने के मूड में नहीं हैं, तो कुरतापाजामा का पूरा सैट खरीदने के बजाय सिर्फ वेस्टकोट खरीदें और इसे अपने पुराने कुरते के साथ पहनें. फैस्टिव फील के लिए सिल्क या ब्रोकेड का वेस्टकोट खरीदें. अगर कुरता लाइट शेड का है तो डार्क कलर का वेस्टकोट खरीदें. चूंकि वेस्टकोट काफी मौडर्न नजर आता है, इसलिए इसे औफिशियल पार्टी में भी पहन सकते हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
COMMENT