महिलाएं वेडिंग में अपने बैस्ट लुक में नजर आना चाहती हैं और स्किन पर मौजूद अनचाहे बालों की वजह से बिंदास हो कर कुछ भी नहीं पहन पाती हैं. ऐसे में वे इन्हें हटाने व फ्लौलेस स्किन पाने के लिए हर एक उपाय करती हैं. इतना ही नहीं हाथों व पैरों पर मौजूद बालों से छुटकारा पाने के लिए घंटो पार्लर में बैठ अपने पैसे व समय दोनों की बर्बादी करती हैं, लेकिन डाबर फेम फेयरनेस नेचुरल हेयर रिमूवल क्रीम आपके समय और पैसे दोनों की बचत करती है और अपना काम मिनटों में करती है. साथ ही यह हेयर रिमूवल क्रीम आपकी खूबसूरती घटाने वाले अनचाहे बालों की छुट्टी ही नहीं करती, बल्कि आपकी त्वचा को सौफ्ट और चमकदार भी बनाती है ताकि हर कोई आप की त्वचा का कायल बन जाए और आप की खूबसूरती को निहारता रह जाए.

1. हेयर रिमूविंग होम

उत्सवी माहौल में व्यस्त होने की वजह से स्किन को हेयर फ्री करना ध्यान ही नहीं रहता है. लेकिन अब टेंशन की नहीं है, क्योंकि डाबर फेम फेयरनेस नेचुरल हेयर रिमूवल है आपके पास, जिसने घर पर ही हेयर रिमूविंग को बना दिया है एकदम ईजी. ताकि आप हेयर क्लीन करें कभी भी कहीं भी. हेयर रिमूवल के तरीके तो बहुत हैं लेकिन हम कहेंगे कि हेयर रिमूवल क्रीम से बेहतर कोई नहीं है.

ये बी पढ़ें- 6 टिप्स: सर्दियों में शहद का करें इस्तेमाल और पाएं ब्यूटीफुल स्किन

2. त्वचा निखारे

हेयर रिमूवल क्रीम आपके अनचाहे बालों को बड़े ही शानदार तरीके से साफ करती है साथ ही यह क्रीम आपकी त्वचा के लिए एकदम सुरक्षित है, क्योंकि यह डर्मैटोलौजिकली और क्लीनिकली टैस्टेड है और इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि यह हर स्किन टाइप के लिए बनी है. यह सिर्फ आपके बालों को ही नहीं हटाती, बल्कि स्किनटोन को निखारती भी है.

3. काम शुरु मिनटों में

फेम हेयर रिमूवल क्रीम बड़े ही निराले अंदाज से अपना काम करती है. यह क्रीम बालों में मौजूद प्रोटीन को तोड़ देती है और इससे बाल कमजोर हो कर आसानी से निकल जाते हैं साथ ही इसका त्वचा पर कोई नकारात्मक असर भी नहीं होता है. जहां वैक्स से हेयर रिमूव करने के लिए आप को वैक्स गरम करने का इंतजार करना पड़ता है वहीं इस क्रीम को खोला, लगाया और साफ कर दिया. यह अपना काम मात्र 3 से 6 मिनट में कर देती है और आपकी स्किन को फेयर व सौफ्ट बनाती है.

4. खोई रंगत लौटाए

महिलाएं वर्किंग हों या घरेलू अकसर धूप की चपेट में आ ही जाती हैं और टैनिंग का शिकार बन जाती हैं. ऐसे में उनकी त्वचा की सुंदरता कहीं खो जाती है और त्वचा बेजान व बेरंग सी नजर आने लगती है, लेकिन फेम हेयर रिमूवल क्रीम आपकी इन तीनों समस्याओं को दूर करती है और स्किन को सौफ्ट व ब्राइट बनाती है ताकि आप दिखें सबसे जुदा.

5. न कटने का डर न जलने का

पार्लर में काम करने वाले कई बार अनट्रेंड भी होते हैं जो हेयर रिमूव करते वक्त गरम वैक्स से आपका हाथ जला देते हैं तो वहीं रेजर से स्किन पर कट भी लग जाते हैं, ऐसे में अगर आपके लिए हेयर रिमूव करने का कोई सबसे सुरक्षित साधन है, तो वह सिर्फ डाबर फेम फेयरनेस नेचुरल क्रीम ही है. जिसे हर स्किन टाइप के लिए बनाया गया है साथ ही यह कैमिकल फ्री है.

ये भी पढ़ें- आईलैशेज एक्सटैंशन ट्रेंड में न करें ये गलतियां

हाईजीन में नंबर वन

जब हेयर रिमूव करते वक्त हाईजीन की बात आती है, तो ऐसे में डाबर फेम फेयरनेस नेचुरल हेयर रिमूवल क्रीम का जवाब नहीं है, क्योंकि पार्लर में भारी भरकम भीड़ होती है और ऐसे में जल्दीजल्दी क्लाइंट को निपटाने के चक्कर में वहां हाईजीन का उतना ध्यान नहीं रखा जाता है, जितना कि रखा जाना चाहिए, जबकि हेयर रिमूवल क्रीम को आप मनमुताबिक कभी भी कहीं भी इस्तेमाल कर सकती हैं और यह हाईजीन का भरपूर ख्याल रखती है.

कई गुणों से भरपूर

– यह क्रीम कई वैरिएंट्स में उपलब्ध है- रोज (सैंसिटिव स्किन टाइप), गोल्ड (सभी प्रकार की स्किन), सैंडल (ड्राई स्किन) और टरमरिक (औयली स्किन के लिए).

– केवल 3 से 6 मिनट में अपना काम करे साथ ही यह डर्मैटोलौजिकली और क्लीनिकली टैस्टेड है.

– इसमें है फेयरनेस प्रौपर्टीज, जो अंडरआर्म्स, बिकिनी लाइन व हाथों व पैरों  के लिए पूरी तरह सुरक्षित है.

Tags:
COMMENT