पिछले कुछ समय से इस बात की चर्चाएं काफी गर्म रही हैं कि बॉलीवुड अदाकारा पहली बार किच्चा सुदीप संग कन्नड़ भाषा की थ्री डी फिल्म ‘‘विक्रांत रोणा’’में अभिनय कर रही हैं. वैसे यह फिल्म 14 भाषाओं में 55 देशों में 19 अगस्त 2021 को प्रदर्शित होने वाली है. अनूप भंडारी लिखित व निर्देशित फिल्म ‘‘विक्रांत रोणा’’के निर्माताओं जैकलीन फर्नाडिश का इस फिल्म में लुक जग जाहिर कर दिया है. इस फिल्म में जैकलीन फर्नाडिश ने किच्चा सुदीप संग कैमियो किया है और उनका किरदार काफी रोचक है. मजेदार बात यह है कि निर्माताओें ने जैकलीन के लुक वाला फिल्म‘‘विक्रांत रोणा का पोस्टर पूरे मंुबई में लगाए हैं।इन होर्डिंग से यह बात भी उजागर होती है कि इस फिल्म में जैकलीन फर्नाडिश के किरदार का नाम रकील डी‘कोस्टा उर्फ गडंग रक्कम्मा है।

जैकलीन फर्नाडिश के इस लुक में कई जातियों का मेल है. वह ‘गडंग रक्कम्मा‘ का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी, जो एक काल्पनिक जगह पर  मधुशाला चलाती हैं. जहां विक्रांत रोणा(किच्चा सुदीप) उससे मिलता है. इस फिल्म में जैकलीन का सिर्फ अहम किरदार ही नहीं है, बल्कि किच्चा सुदीप के साथ थिरकते हुए भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Pandya Store: धरा के कारण कुएं में कूदेगी सास, लेगी अपनी जान!

फिल्म‘‘विक्रांत रोणा’’ के निर्माता जैक मंजूनाथ कहते हैं-‘‘हमारी इस फिल्म में जैकलीन फर्नाडिश की एंट्री के साथ दुनिया के नए हीरो की कहानी और भी रोमांचक हो जाती है. फिल्म में जैकलीन ने कमाल की छाप छोड़ी है और उसकी एक झलक साझा करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है. हम एक ऐसा सिनेमा बना रहे हैं,  जिसे पीढ़ी दर पीढ़ी याद रखेगी.  फिल्म के प्रति लोगों की उत्सुकता देखकर हमें बेहद खुशी हो रही है. ‘‘

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT