रेटिंग : एक स्टार

निर्माता: हरदीप रंधावा और विनय जोकर

लेखक और निर्देशक: देवांग ढोलकिया

कलाकार: सनी लियोन, करिश्मा तन्ना, विवेक वासवानी, अमान खान, दीपक तिजोरी,श्वान अरहान, मोहन कपूर, ताहा शाह व अन्य

अवधि: 2 घंटे 12 मिनट

ओटीटी प्लेटफॉर्म: एम एक्स प्लेयर

फिल्मकार देवांग ढोलकिया ने कुछ वर्ष पहले सनी लियोन और करिश्मा तन्ना को लेकर "टीना और लो लो" नामक एक फिल्म का निर्माण किया था ,जो कि सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पा रही थी. पर अब इसे थे एपिसोड की वेब सीरीज ग्रुप में एम एक्स प्लेयर मुफ्त में देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- वनराज को होगा गलती का एहसास तो अनुपमा की लाइफ में होगी पहले प्यार की एंट्री

कहानी:

गृह मंत्री हेमंत कोराडे( विवेक वासवानी) ने एक विदेशी कंपनी के साथ 400 मिलियन डॉलर का हथियारों का गैरकानूनी तरीके से अनुबंध करते देशद्रोह का काम किया है. इसका सबूत अविनाश को मिल जाता है, जो कि गृह मंत्रालय में आईटी डिपार्टमेंट में काम कर रहा था. तो कोराडे ने उसे सजा दे दी. इससे अविनाश की पत्नी लो लो (करिश्मा तन्ना)अब कोराडे को सजा दिलाने और बेनकाब करने के लिए प्रयासरत है.

उधर मशहूर मॉडल टीना( सनी लियोन) कनाडा से आई है, जिसे अपने पैसे के बल पर ग्रह मंत्री हेमंत का बेटा सुनील कोराडे अपनी जायदाद समझता है. पर टीना ऐसी लड़की नहीं है .क्लब अम्नेसिया में एक समारोह होने वाला है जिसके लिए टीना तैयार हो रही होती है. तभी सुनील उसके साथ हमबिस्तर होना चाहता है. प्रतिमा ऐसा करने से इंकार कर देती है. कार्यक्रम खत्म होने के बाद सुनील गुस्से में टीना का गला घोटना चाहता है, पर लो लो आकर उसे बचाती है. इस बीच सुनील की हत्या टीना के हाथों हो जाती है. हेमंत कोराडे को पता चल चुका है कि अविनाश की पत्नी लक्ष्मी उर्फ लोलो ने उनके कारनामों का सारा डेटा चुरा लिया है. गृहमंत्री के आदेश पर पुलिस टीना और लोलो को पकड़ने के लिए कमर कस लेती है. उधर गृह मंत्री हेमंत अपने खास गुंडे केतु (दीपक तिजोरी)को लोगों से डाटा हासिल करने के लिए लगा देता है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT