ऐश्वर्या राय, सनी लियोनी, विद्या बालन, करीना कपूर से ले कर सोनाक्षी सिन्हा तक ने साड़ी पहन कर जलवे दिखाए हैं. जलवे दिखें भी क्यों न. 6 गज लंबी साड़ी ने अपना चार्म और ग्रेस खोए बिना लंबा सफर तय किया है.

आज भी ट्रैंड में

बदलते समय के साथ साड़ी का ग्लैमर कम नहीं हुआ है. त्योहारों और शादियों के सीजन में महिलाओं के लिए पारंपरिक लुक के साथ ग्लैमरस दिखना किसी चुनौती से कम नहीं होता. लेकिन ऐसे में आप की फिगर कैसी भी हो साड़ी आप की सादगी और शालीनता की परिचायक रहती है. हां, साड़ी का स्टाइल जरूर बदला है पर आज भी साड़ी ट्रैंड में है. मेकअप और स्टाइलिश साड़ी ड्रैंपिंग ऐक्सपर्ट अर्चना ठक्कर ने साड़ी पहनने के अलग अंदाज बताए, ताकि साड़ी में आप का लुक उभर कर आए.

साडि़यों के नए अंदाज

फैशन डिजाइनरों ने सालों से एक ही स्टाइल में पहनी जाने वाली साड़ी को ट्रैंडी लुक में बदल दिया है. अब सडि़यों के अलगअलग स्टाइल हो गए हैं. कुरता स्टाइल साड़ी, नैकलैस लुक साड़ी, गाउन स्टाइल साड़ी, बैल्ट स्टाइल साड़ी, जैकेट स्टाइल साड़ी, डैनिम व लैगिंग स्टाइल साड़ी आदि.

साड़ी का ट्रैंडी अवतार

बदलते समय और महिलाओं की पसंद को ध्यान में रख कर डिजाइनरों ने साड़ी को ट्रैंडी अवतार में बदल दिया. अब साड़ी के साथ एक से बढ़ कर एक स्टाइलिश ब्लाउज के जलवे तो हैं ही, साथ ही यंग गर्ल्स में ब्लाउज की जगह बिकिनी, जैकेट्स और वैस्टकोट ने ले ली है. इस के अलावा पेटीकोट की जगह पैंट, लैगिंग और डैनिम ने इन ट्रैंडी अवतार साडि़यों को आप मौडर्न पार्टी या फंक्शन, शादी आदि में पहन सकती हैं. आप ने साडि़यों का फ्यूजन लुक बौलीवुड फैशन में दीया मिर्जा, सोनम कपूर और सोहा अली खान वगैरह की साडि़यों में देखा होगा.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
COMMENT