बौलीवुड हो या हौलीवुड, फैशन ट्रैंड हर सीजन चेंज होता रहता है. हम फैशन ट्रैंड में कई तरह की चीजें ट्राई करते हैं. आजकल गर्ल्स के लिए शर्ट का फैशन तेजी से बढ़ रहा है. इसीलिए आज हम कुछ टिप्स बताएंगे, जिससे आप शर्ट को अपने डेली, पार्टी और इंवेट में इस्तेमाल कर पाएंगी. आप फैशन ट्रैंड में रहने के साथ-साथ अपने दोस्तों के सामने अपने फैशन को फ्लौंट भी कर पाएंगी…

1. जींस के साथ लौंग शर्ट करें ट्राई

jeans-with-shirt

अगर आप जींस के साथ कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो जरूर करें लौंग शर्ट ट्राई. यह आपके लुक को नए फैशन ट्रैंड में शामिल कर देगा.

2. पैंट के साथ शर्ट औफिस लुक के लिए है बेस्ट

pant-with-shirt

औफिस लुक में अगर आप भी दिखना चाहती हैं एलिगेंट और क्लासी, तो ये कौम्बीनेशन आपके बहुत काम आ सकता है. यह आपके औफिस लुक के लिए बेस्ट लुक होगा.

3. स्कर्ट और शर्ट का कौम्बीनेशन है लाजवाब

skirt-with-fashion

स्कर्ट पहनना हर किसी को पसंद है, पर स्कर्ट को कैसे और किस के साथ कैरी करें यह डिसाइड करना मुश्किल होता है. पर यह फैशन टिप्स आपको स्कर्ट के साथ शर्ट कैरी करने में काम आएगी.

4. पैंट के साथ लौंग कुर्ती से दें इंडियन लुक

kurti-shirt

कईं बार आप कुछ नया और इंडियन लुक ट्राई करना चाहती पर आप डिसाइड नहीं कर पाती. कि कैसे फैशन को शर्ट के साथ इंडियन लुक दें. तो ये कौम्बीनेशन आपके बहुत काम आएगा.

5. पार्टी हो या कैजुअल फंक्शन, शर्ट ड्रैस आएगी काम

shirt-dress

ड्रैस हर किसी को पहनना पसंद आती है, पर ड्रैसेस में अगर आप कुछ नया, जैसे  शर्ट को ड्रैस के रूप में ट्राई करें, तो यह आपके लुक को फैशनेबल के साथ-साथ ट्रैंडी भी बनाएगा.

Tags:
COMMENT