लाइफ ओके के सीरियल रजनीकांत से इपने फैंस के बीच पौपुलर हुए एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित जल्द ही जी टीवी के शो हैवान में पुलिस इंस्पैक्टर के दमदार रोल में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा हाल ही में रिद्धिमा कई रियलिटी शो का हिस्सा बनते हुए भी नजर आ चुकी हैं. पर आज हम बात उनकी एक्टिंग की नही बल्कि रिद्धिमा के फैशन की बात करेंगे. हाल ही में रिद्धिमा ने एक ब्राइडल शूट करवाया है, जिसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. रिद्धिमा का ये ब्राइडल लुक आप चाहें तो किसी शादी में या अगर आपकी शादी नही हुई तो रिद्धिमा पंडित का ब्राइडल लुक आ ट्राय कर सकते हैं.

1. मेहरून कलर है इंडियन ब्राइडल लुक के लिए परफेक्ट

आजकल मार्केट में दुल्हनों के लिए कईं कलर मौजूद हैं, लेकिन आज भी लोगों को मेहरून कलर ही बेस्ट लगता हैं. अगर आप भी उनमें से हैं तो रिद्धिमा पंडित का ये ब्राइडल लुक जरूर ट्राय करें. आपका स्किन कलर अगर साफ है तो रिद्धिमा का मेहरून ब्राइडल लुक आपके लिए परफेक्ट रहेगा.

ये भी पढ़ें- दीपिका का हौट फोटोशूट, हर मौके के लिए परफेक्ट हैं ये लुक्स

2. रौयल लुक के लिए रिद्धिमा का ये ज्वैलरी पैटर्न है परफेक्ट

अगर आप अपनी शादी को रौयल लुक देना चाहती हैं तो मेहरून कलर के लहंगे के साथ गोल्डन कलर की ज्वैलरी परफेक्ट औप्शन है. ये आपके लुक को रौयल टच देगा. आप चाहें तो लहंगा लाइट चूज करके ज्वैलरी हैवी रख सकती हैं. आजकल मांग टीका फुल कवर करने वाले भी ट्रेंड में हैं. रिद्धिमा ने भी यही लुक ट्राय किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ridhima Pandit (@ridhimapandit) on

3. मेकअप रखें सिंपल 

शादियों में इन दिनों हैवी मेकअप का ट्रेंड नही है. आजकल दुल्हनें सिंपल मेकअप के साथ हैवी ज्वैलरी का कौम्बिनेशन रखकर आप रौयल लुक में ब्राइड बन सकती हैं. आप चाहें तो रिद्धिमा की तरह सिंपल लहंगा और मेकअप के साथ किसी भी वेडिंग का हिस्सा बन सकती हैं.

ये भी पढ़ें- हेल्दी गर्ल्स पर खूब जंचेगी विद्या बालन की ये साड़ियां

बता दें, हाल ही में एक्टर कुशाल टंडन और रिद्धिमा पंडित का ब्रेकअप हुआ था, जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफौलो कर दिया था. दोनों पिछले साल जुलाई से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. वहीं कुशाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा पोस्ट लिखकर ब्रेकअप को लेकर सफाई दी थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपना पोस्ट हटा दिया था.

Tags:
COMMENT