दर्शकों के मानसपटल पर इन का गहरा असर होता है. वे उठतेबैठते, सोतेजागते इन के ही बारे में बातें करते हैं. चाहे इन का फैशनस्टाइल, हेयरस्टाइल हो या इन के परफैक्ट ब्लैंड इमोशंस, इन की हर बात को वे खुद से जोड़ते हैं.

बात है टीवी सीरियलों के पात्रों की, जिन का फैशनस्टाइल रोजमर्रा की जिंदगी में दर्शक अपनाते हैं और उन के जैसे दिखने का प्रयास करते हैं.

बदलते वक्त के साथ बड़े परदे व छोटे परदे के बीच का अंतर काफी कम हो गया है, जिस के चलते टीवी स्टार्स भी बौलीवुड स्टार्स की तरह पौपुलर हो रहे हैं और दर्शक इन के हर स्टाइल को फौलो करने लगे हैं. फिर चाहे ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ की अक्षरा का चूड़ीदार अनारकली सूट हो या ‘बालिका वधू’ की आनंदी का वाइब्रैंट लहंगाचोली व जड़ाऊ ज्वैलरी.

आइए, एक नजर डालते हैं टीवी सीरियल्स के लेटैस्ट डै्रसिंग स्टाइल पर जो आजकल पौपुलर हो रहा है:

पौपुलर ड्रैसिंग स्टाइल

एअरहोस्टेस से स्मौल स्क्रीन का पौपुलर चेहरा बनीं सिमर यानी दीपिका सैमसन, जो इन दिनों कलर्स के धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का’ में नजर आ रही हैं, का कहना है कि फैशन ट्रैंड को प्रचलित करने में टीवी सीरियल्स महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं. इन में महत्त्वपूर्ण किरदारों द्वारा पहने जाने वाली ड्रैसेज को युवकयुवतियां सब से पहले अपनाते हैं. फिर चाहे वे मौडर्न ड्रैसेज हों या ट्रैडिशनल. जहां ‘प्यार का दर्द है मीठामीठा’ धारावाहिक की अवंतिका अपनी साड़ी के ड्रैपिंग स्टाइल और स्टाइलिश ब्लाउज से ग्लैमरस लुक में आधुनिक युवतियों को आकर्षित कर रही हैं. वहीं ‘एक हसीना थी’ धारावाहिक की दुर्गा ठाकुर अपने वाइब्रैंट कलर की चूड़ीदार स्लीवलेस व फुलस्लीव्स फ्लोरलैंथ अनारकली सूट से युवतियों को आकर्षित कर रही हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
COMMENT