कहानी के बाकी भाग पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लेखिका- विनिता राहुरीकर

विनीत को शैली और आकाश के बारे में कुछ भनक लग गई. शैली जिम की जिम्मेदारी निभाने और लोगों को इंप्रैस कर के जिम जौइन करने के लिए प्रेरित करने में बहुत माहिर थी. विनीत उस के कारण काफी कुछ निश्चिंत था. वह किसी भी कीमत पर शैली को अपने हाथ से जाने नहीं देना चाहता था. उस ने तुरंत ही शैली पर ज्यादा से ज्यादा ध्यान देना शुरू कर दिया. उस के लिए महंगे उपहार लाने लगा, उसे पार्टियों में ले जाने लगा और जिम में ज्यादा से ज्यादा समय उस के साथ गुजारने लगा. उस ने

शैली के घर आनाजाना भी बढ़ा दिया.

शैली जो आकाश के साथ रहते हुए विनीत से दूर होने लगी थी, अब आकाश को छोड़ कर वापस विनीत के साथ इन्वौल्व होने लगी. उस ने आकाश से शादी के लिए साफसाफ मना कर दिया. आकाश ने जिम आना छोड़ दिया और फिर शैली से उस का कोई संपर्क नहीं था. शैली का जीवन वापस उसी ढर्रे पर चलने लगा. अब तो उस की मां ने उस से शादी के लिए पूछना भी छोड़ दिया. पहले तो शैली दीपावली आदि त्योहारों पर घर भी जाती थी, लेकिन लोगों की कानाफूसियों और शादी के लिए की जा रही टोकाटाकी से तंग आ कर उस ने वहां जाना छोड़ दिया.

जिम की ऐनुअल पार्टी में शैली ने फिर विनीत के साथ खूब ऐंजौय किया. बेटे की तबीयत खराब होने की वजह से उस की पत्नी नहीं आ पाई तो शैली और विनीत देर तक डांस करते रहे. उस रात देर तक विनीत शैली के घर में भी रहा. शैली का पिछला सारा मलाल धुल गया.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...