शादी का सीजन शुरू हो चुका है और इस दौरान हनीमून डेस्टिनेशन पर रौनक काफी बढ़ जाती है. तो आज बताते  है आपको, न्‍यूली वेड कपल्‍स के लिए  हनीमून डेस्टिनेशन  के बारे में. यहां आकर इस मौसम में  भरपूर मजा ले सकते हैं.

gowa

गोवा– दिसम्बर  का महीना गोवा जाने के लिए एकदम परफेक्‍ट है. इस वक्‍त यहां का मौसम बहुत ही सुहाना होता है. यह इंडियन कपल्स के बीच काफी मशहूर हनीमून डेस्टिनेशन भी है. गोवा में करने के लिए काफी कुछ है. यहां खूबसूरत बीच के अलावा आप सनसोक भी कर सकती हैं.

कश्मीर– कश्‍मीर की हसीन वादियों में पार्टनर के साथ वक्‍त बिताना हर किसी का सपना होता है. यहां बर्फ के स्‍पौर्ट्स स्‍कीइंग और आइसिंग आपको अडवेंचर ट्रिप का भी भरपूर मजा देंगे. कश्‍मीर की खूबसूरत डल लेक कपल्‍स के फेवरिट डेस्टिनेशन में से एक है.

केरल– हनीमून के लिए केरल भारतीय पर्यटकों की सूची में हमेशा से ही टौप पर रहा है. प्राकृतिक खूबसूरती से भरा यह राज्य हर साल लाखों पर्यटकों को अपनी ओर खींचता है. बैकवाटर, रेत से भरे शांत समुद्र तट, हरियाली, कोहरे से ढकी पहाड़ियां और इन जैसे अनेक जादुई अनुभव केरल में बिखरे पड़े हैं. केरल पहुंचने के बाद आपको मैदान, पहाड़, झील और हाउसबोट का एक परफेक्‍ट कौम्बिनेशन देखने को मिलेगा.

Tags:
COMMENT