गृहशोभा विशेष

आप को फ्रैंड की बर्थडे पार्टी में जाना हो और आप यह सोचसोच कर परेशान हो रही हों कि बिना हेयर रिमूव किए कैसे पार्टी में जाऊं, इस से तो मेरी पूरी ड्रैस की शोभा ही बिगड़ जाएगी. अभी मेरे पास इतना टाइम भी नहीं है कि पार्लर से अपौइंटमैंट लूं और अगर लिया भी तो टाइम खराब होने के साथसाथ जल्दबाजी में ज्यादा पैसे भी देने पड़ेंगे तो ऐसे में आप परेशान न हों बल्कि वीट कोल्ड वैक्स स्ट्रिप्स से कुछ ही मिनटों में बनें खूबसूरत.

पार्लर जैसी फिनिशिंग घर में ही

ये आप को बिलकुल पार्लर जैसी फिनिशिंग देने के साथसाथ आपकी स्किन को स्मूदनैस व मौइश्चर देने का काम करेगी.

हौट वैक्स की जलन से छुटकारा

बौडी पर हौट वैक्स से हेयर रिमूव कराने से हर कोई डरता है, क्योंकि इस प्रक्रिया में गरम वैक्स की वजह से जलने का डर भी रहता है. लेकिन कोल्ड वैक्स स्ट्रिप्स यूज करने में ईजी है. इस के लिए आप को बस स्ट्रिप्स को आराम से ओपन कर के हेयरी एरिया पर अप्लाई कर के हेयर की दिशा में पुल करना है. इस से दर्द भी न के बराबर होता है और बाल जड़ से भी निकल जाते हैं.

खास बात यह है कि स्ट्रिप्स का साइज अच्छाखासा है, जिस से काफी बड़ा एरिया कवर हो जाता है और आप को महीने भर तक इस की जरूरत महसूस नहीं होती. यह 1.5 एमएम के छोटे बालों को भी निकालने में सक्षम है.

आप इस की हर स्ट्रिप तब तक यूज कर सकती हैं जब तक यह अपनी चिपचिपाहट न खो दे. आप हेयर रिमूवल के बाद परफैक्ट फिनिश वाइप से बची वैक्स को भी आसानी से हटा सकते हैं.

टेनिंग रिमूव करने में कारगर

सिर्फ हेयर ही नहीं बल्कि टेनिंग रिमूव करने के साथसाथ ये डैड सैल्स को भी हटाने का काम करता है. ये 20 स्ट्रिप्स पैक जिस की कीमत क्व174 और 8 स्ट्रिप्स पैक जिस की कीमत क्व90 है में उपलब्ध है.

इसे ड्राई, नौर्मल और सैंसिटिव स्किन को ध्यान में रख कर डिजाइन किया गया है. इस्तेमाल करते वक्त यह ध्यान रखें कि सनबर्न व कटी हुई स्किन पर इसे अप्लाई न करें.

तो फिर तैयार हैं न घर पर वैक्स करने के लिए.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं