गृहशोभा विशेष

बौलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने कुछ समय पहले एक ट्वीट करके सनसनी मचा दी थी कि उन्हें लड़की मिल गयी है. दरअसल, वह जिस लड़की की बात कर रहे थे वो उनके बहनोई आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म की नई हीरोइन है. इस हीरोइन का नाम है वरीना. जबसे आयुष और वरीना के फिल्म करने की घोषणा हुई है, तभी से ये दोनों साथ में दिखने लगे हैं.

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लवरात्रि’ की हीरोइन वरीना हुसैन के साथ पहला टेस्ट फोटोशूट कराया है. जिसकी तस्वीरें आयुष ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. फोटो में दोनों ने व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस पहनी है. इनकी जोड़ी काफी रिफ्रेशिंग लग रही है. पहली बार दोनों को यूं साथ में देखकर फैंस के बीच इन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने की बेताबी बढ़ गई है.

गौरतलब है कि मंगलवार को सलमान ने इस लड़की की तस्वीर को शेयर करते हुए बताया कि इस लड़की का नाम है वरीना, जो उनकी बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा की आने वाली फिल्म की हीरोइन होंगी. इस साल बौलीवुड में कई नए चेहरे लौन्च हो रहे हैं. सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और बनीता संधू के साथ अब वरीना हुसैन न्यूकमर्स की लिस्ट में शामिल हो गई हैं. वरीना और आयुष दोनों ही एक्टर्स की ये पहली बौलीवुड फिल्म है. आपको बता दें कि यह फिल्म सलमान के प्रोडक्शन की ही है जिसकी चर्चा लंबे समय से हो रही थी.

लवरात्रि में गुजरात की एक लव स्टोरी दिखाई जाएगी. कहा जा रहा है कि वरीना इस फिल्म में बेले डांसर के किरदार में दिखाई देंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिराज मिनावाला फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. अभिराज कई फिल्मों में अली अब्बास जफर को असिस्ट कर चुके हैं. खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरू होगी. फिल्म को 2018 में ही रिलीज करने की प्लानिंग की जा रही है.

VIDEO : सर्दी के मौसम में ऐसे बनाएं जायकेदार पनीर तवा मसाला…नीचे देखिए ये वीडियो

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

वरीना टीवी पर मशहूर हुए कैडबरी सिल्क चौकलेट के विज्ञापन में नजर आईं थीं. सलमान ने इस विज्ञापन में देखकर ही उन्हें अपने जीजा आयुष के अपोजिट कास्ट किया है. पहले वरीना के रोल के लिए मौनी रौय और सारा अली खान को लेने की खबरें थीं.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं