गृहशोभा विशेष

ऋचा चड्डा बौलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल है जो किसी पहचान की मोहताज नहीं है. ऋचा की फिल्में बौक्स औफिस पर भले ही कैसा भी प्रदर्शन करें, फिल्मों की कहानी कैसी भी हो पर ये अभिनेत्री अपनी अदाकारी के दम पर लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रही हैं. ऋचा की पिछली फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ की सफलता के बाद उनकी फैन फौलोविंग में भी काफी इजाफा हुआ है इतना ही नहीं बौलीवुड में भी इनका कद भी बढ़ता दिख रहा है.

आपको बता दें कि अपने बेधड़क अंदाज के लिए मशहूर बौलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्डा यानी ‘भोली पंजाबन’ एक बार फिर सुर्खियों में है. लेकिन इस बार ऋचा अपनी फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि अपनी तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

जी हां, हाल ही में फिल्म गैंग्स औफ वासेपुर, मसान और फुकरे में बेहतरीन अदाकारी करने वाली ऋचा ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद ही बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है. ऋचा का यह बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है, और इसके लिए उन्हें कीफी तारिफे भी मिल रही हैं.

bollywood

ऋचा ने कुछ समय पहले बौलीवुड के काले सच को उजागर करते हुए कास्टिंग काउच पर बड़ा बयान दिया था. ऋचा ने अपने बयान में बताया था की बौलीवुड में काम के लिए शादीशुदा अभिनेताओं या क्रिकेटर्स के साथ डेट पर भी जाने को कहा जाता है. बौलीवुड में शोषण को लेकर किये गए इनके अहम खुलासे ने बौलीवुड को हिला कर रख दिया था. ऋचा को ऐसा करने के लिए भी काफी ट्रोल होना पड़ा था. हालांकि ऋचा चड्डा ट्रोलिग की परवाह नहीं करती और अपनी सोच लोगों के सामने खुल के रखती हैं.

bollywood

साल 2018 में ऋचा काब्रेट और दास देव जैसी फिल्मों में नजर आने वाली है और उम्मीद की जा रही है की इन फिल्मों में भी भोली पंजाबन अपना जादू चलाने में कामयाब होंगी.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं