गृहशोभा विशेष

बौलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी की चर्चा बी-टाउन में हो रही है. कहा जा रहा है कि सोनम कपूर 7 या 8 मई को बौयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंध सकती हैं. इसी बीच, बौलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर शेयर कर दी कि लोग सोनम कपूर को शादी की बधाई देने लगे.

दरअसल, श्रद्धा ने पीले रंग के लहंगे के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा कि इस साल की सबसे बड़ी हल्दी सेरेमनी के लिए तैयार हो रही हूं. इसके बाद फैन्स श्रद्धा के द्वारा शेयर की गई तस्वीर को सोनम कपूर की शादी से जोड़ने लगे और पोस्ट पर कमेंट्स की बौछार लगा दी.

एक यूजर ने लिखा, सोनम कपूर की हल्दी में जा रही हैं क्या? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, शायद सोनम कपूर की शादी के लिए तैयारी कर रही हैं. एक फैन ने लिखा, शायद सोनम कपूर. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, सोनम कपूर को बधाई. इसके बाद यजूर्स सोनम कपूर को कमेंट बौक्स में शादी की शुभकामनाएं देने लगे.

Getting ready for the biggest haldi ceremony of the year 💛💖

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

श्रद्धा द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर को महज कुछ ही घंटों में 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, इसके साथ ही कमेंट्स की संख्या हजारों में है. ब्लैक कलर के टौप में नजर आ रही श्रद्धा कपूर लहंगे को पकड़े हुए नजर आ रही हैं, इसके साथ ही उनके चेहरे पर मुस्कान भी है.

पिछले कुछ समय से सोनम कपूर शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनम कपूर डेस्टिनेशन वेडिंग के प्लान को कैंसिल कर अब मुंबई में ही शादी के बंधन में बंधेंगी. कहा जा रहा है कि सोनम आनंद आहूजा के साथ बांद्रा स्थित मौसी कविता सिंह की हेरिटेज हवेली में सात फेरे लेंगी. इसके अलावा मेहंदी का फंक्शन सोनम कपूर के बांद्रा कुरला स्थित लग्जरी डुप्लेक्स अपार्टमेंट Sunteck Signature Island बिल्डिंग में होगा, जबकि संगीत का फंक्शन सोनम कपूर की दोस्त संयुक्ता नायर के होटल लीला में आयोजित किया जाएगा. वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर इन दिनों साउथ स्टार प्रभास के साथ फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में बिजी हैं, इसके अलावा शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग भी कर रही हैं.

VIDEO : फंकी लेपर्ड नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं