गृहशोभा विशेष

अनिल कपूर इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘टोटल धमाल’ की शूटिंग में बिजी हैं. लेकिन इसी बीच उन्‍हें एक दूसरी फिल्‍म का आइडिया आ गया है और इसके लिए उन्‍होंने अपनी कास्‍ट भी तय कर ली है. इन दिनों रीमेक और सीक्‍वेल का जमाना है और ऐसे में अनिल कपूर को 1958 की प्रसिद्ध कौमेडी फिल्‍म ‘चलती का नाम गाड़ी’ का रीमेक बनाने का आइडिया आया है. इस सुपरहिट कौमेडी फिल्‍म में किशोर कुमार, अनुप कुमार और अशोक कुमार की तिकड़ी नजर आई थी. इस फिल्‍म की हीरोइन थीं, मधुबाला. अब अनिल कपूर ने इस फिल्‍म में अपनी कास्‍ट चुनते हुए रणवीर सिंह और वरुण धवन को चुना है.

दरअसल गुरुवार को अनिल कपूर ने फिल्‍म ‘चलती का नाम गाड़ी’ के एक सीन का एक छोटा सा वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘ ‘टोटल धमाल’ की शूटिंग के लिए प्रेरणा लेने के लिए ‘चलती का नाम गाड़ी’ देख रहा था. क्‍या आप लोगों को भी उस समय की मासूमियत और सादगी की याद नहीं आती? अगर कोई चाहता है तो रणवीर सिंह, वरुण धवन और मैं, आज के अशोक कुमार, किशोर कुमार और अनुप कुमार बनने के लिए तैयार हैं, कोई है?’

हालांकि अनिल कपूर ने इस ट्वीट में सिर्फ एक आइडिया दिया है, लेकिन लेागों को उनका यह आइडिया काफी पसंद आ गया है. कई लोगों ने अनिल को इस फिल्‍म में मधुबाला के किरदार के लिए माधुरी दीक्षित को चुनन के लिए कहा है तो किसी ने वरुण और रणवीर सिंह के साथ उनकी जोड़ी जमने की तारीफ की है.

‘चलती का नाम गाड़ी’ में नजर आए तीनों भाइयों, किशोर कुमार, अशोक कुमार और अनुप कुमार की केमिस्‍ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्‍म की सफलता के बाद इन भाइयों ने एक और कौमेडी फिल्‍म बनाई जिसका नाम था ‘बढ़ती का नाम दाढ़ी’ जो नाम इसी से मिलता-जुलता था. इस फिल्‍म के गाने भी सुपरहिट रहे थे. ‘बाबु समझो इशारे’, ‘एक लड़की भीगी भागी सी..’, ‘हाल कैसा है जनाब का..’ जैसे सुपरहिट गाने इसी फिल्‍म के हैं.

बता दें कि अनिल कपूर इन दिनों सलमान खान के साथ फिल्‍म ‘रेस 3’ की शूटिंग कर रहे हैं. इसके साथ ही वह माधुरी दीक्षित और अजय देवगन के साथ फिल्‍म ‘टोटल धमाल’ में भी नजर आने वाले हैं. इसके अलावा अनिल फिल्‍म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में भी नजर आएंगे. इस फिल्‍म में उनकी रीयल लाइफ बेटी सोनम कपूर भी नजर आएगी. वहीं अनिल ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के साथ फिल्‍म ‘फन्ने खां’ का भी हिस्‍सा हैं.

VIDEO : नेल आर्ट डिजाइन – टील ब्लू नेल आर्ट

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं