गृहशोभा विशेष

EXCLUSIVE : प्रिया प्रकाश वारियर का ये नया वीडियो देखा आपने…

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

आदित्य कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘आशिकी-2’ के गाने ‘सुन रहा है न तू’ से फेमस होने वाले सिंगर अंकित तिवारी ने सगाई कर ली है. अंकित तिवारी पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर पल्लवी शुक्ला के साथ 23 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेगें. सगाई की फोटो खुद अंकित ने अपने औफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर की.

फोटो को शेयर करते हुए अंकित ने पल्लवी के लिए कैप्शन लिखा, ”मैं पूरी जिंदगी तुम्हारे साथ रहूंगा, तुम्हें प्यार करुंगा और सम्मान दूंगा. फाइनली इंगेजड.” फोटो में अंकित व्हाइट एंड ब्लैक कलर के सूट में तो वहीं अंकित की मंगतेर पल्लवी रेड कलर के लंहगे में नजर आ रही हैं. सगाई के बाद अब मेहंदी, संगीत और हल्दी की रस्में पूरी की जाएंगी. अंकित की शादी 23 फरवरी को कानपुर में ही होगी. शादी के बाद अंकित अपने पहले दिल्ली, चंडीगढ़ और फिर कोलकाता में कौन्सर्ट करेंगे.

अंकित की सगाई के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं. एक वीडियो में अंकित बचना ए हसीनो गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. अंकित के साथ वीडियो में उनके परिवार के लोग भी थिरकते नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरे वीडियो में पल्लवी ये गलियां ये चौबारा गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. पल्लवी के सामने खड़े अंकित पल्लवी को देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं.

#ankittiwari engagement

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

एक रिपोर्ट के अनुसार, अंकित के लिए लड़की उनकी दादी ने खोजी है. अंकित की दादी पिछले साल अक्टूबर में कानपुर से दिल्ली जा रही थीं और ट्रेन में उनकी मुलाकात पल्लवी से हुई थी. अंकित की दादी ने पल्लवी के सामने अंकित से शादी का प्रस्ताव रखा क्योंकि वह पल्लवी से काफी इंप्रेस हुई थीं. रिपोर्ट के अनुसार, पल्लवी पिछले 10 सालों से बेंगलुरु में रह रही हैं और शादी के बाद मुंबई आ जाएंगी. कुछ समय पहले दिए एक इंटरव्यू में अंकित ने कहा था, पल्ल्वी बहुत प्यारी लड़की हैं और बेहद कम समय में ही वह परिवार में घुल मिल गई हैं.

#ankittiwari #singer #bollywood #Marriage

A post shared by Gossip Ganj (@gossipganj) on

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकते हैं